एक कॉस्मेटिक प्रक्रिया को अपने करियर को नष्ट करने की अनुमति न दें




अब, कॉस्मेटिक सर्जरी के इतिहास में किसी भी अन्य समय से अधिक चेहरे ने जातीयता को बचाने के लिए अधिक ध्यान दिया है। रचनात्मक संरचनाओं की एक बड़ी समझ के कारण यह प्रकाश में आया, एक दौड़ से दूसरे में बड़ी भिन्नताएं मिलीं। प्लास्टिक सर्जरी से कहीं ज्यादा है और इस लोकप्रियता उच्च मानकों को स्थापित करने के लिए सभी जातीय समूहों के लोगों से मिलने के लिए प्लास्टिक सर्जरी समुदाय द्वारा किया गया है के साथ और अधिक लोकप्रिय है।

लैटिन अमेरिका की आबादी में एक rhinoplasty आवृत्ति अनुरोध की एक प्रक्रिया है। यह समझना महत्वपूर्ण है कि ज्यादातर लोग अपनी जातीय उत्पत्ति को गले लगाते हैं और इन सांस्कृतिक सीमाओं के भीतर उनका बेहतर पहलू क्या है। इन व्यक्तिगत जरूरतों को पूरा करने के लिए, कई प्लास्टिक सर्जन हैं जो अफ्रीकी-अमेरिकी रोगियों के इलाज में विशेषज्ञ हैं।

विशिष्ट प्रक्रियाओं में विशेषज्ञता रखने वाले विशिष्ट प्लास्टिक सर्जन इस विशिष्ट आबादी में उत्पन्न होने वाली जरूरतों और चुनौतियों के मुकाबले जातीय पहचान को एक साथ बनाए रखने की तलाश करते हैं। इन प्रक्रियाओं के परिणाम वे हैं जो रोगियों की प्राकृतिक सुंदरता में वृद्धि करते हैं, आत्म-सम्मान बढ़ाते हैं, और जातीय व्यक्तित्व को संरक्षित करते हैं।

अफ्रीकी-अमेरिकी rhinoplasty आमतौर पर हड्डी और उपास्थि ढांचे के पुनर्निर्माण और नवीनीकरण शामिल है। ठेठ अफ्रीकी-अमेरिकी नाक में टिप के लिए समर्थन की कमी है। अधिकांश तकनीकों में नाक की नोक की पतली परत के साथ नाक की नोक के समर्थन संरचनाओं के rhinoplasy वृद्धि शामिल हैं आमतौर पर मोटी होती है। कई बार नाक को हर तरफ जला दिया जा सकता है। ऐसी प्रक्रियाएं हैं जिनके परिणामस्वरूप चमक बैंड में कमी आती है। हमेशा केलोइड निशान विकसित करने का जोखिम होता है। सौभाग्य से, ये शायद ही कभी चेहरे में होते हैं।

अच्छी तरह से स्थापित उम्मीदों के साथ क्या संभव है की अच्छी समझ के साथ संभावित rhinoplasty रोगी वांछित परिणाम प्राप्त कर सकते हैं। अनुसंधान और शिक्षा सफलता के लिए कुछ कुंजी हैं। एक अच्छी तरह से निष्पादित rhinoplasty आसानी से एक अच्छी तरह से अनुपात के चेहरे का केंद्र बिंदु बन जाता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सौंदर्य प्लास्टिक सर्जरी के लिए आदर्श उम्मीदवारसौंदर्य प्लास्टिक सर्जरी के लिए आदर्श उम्मीदवार
Abdominoplasty कीमतेंAbdominoplasty कीमतें
विदेश में प्लास्टिक सर्जरीविदेश में प्लास्टिक सर्जरी
प्रत्येक प्रकार के रोगी के लिए सैन फ्रांसिस्को कॉस्मेटिक सर्जरीप्रत्येक प्रकार के रोगी के लिए सैन फ्रांसिस्को कॉस्मेटिक सर्जरी
प्लास्टिक सर्जरी में सबसे अच्छी कीमतों की तलाश मेंप्लास्टिक सर्जरी में सबसे अच्छी कीमतों की तलाश में
भारत की प्लास्टिक शल्य चिकित्सा औसत लागतभारत की प्लास्टिक शल्य चिकित्सा औसत लागत
प्लास्टिक सर्जरी की जटिलताओंप्लास्टिक सर्जरी की जटिलताओं
एक प्लास्टिक सर्जन खोजेंएक प्लास्टिक सर्जन खोजें
एशियाई मरीजों में राइनोप्लास्टी रुझानएशियाई मरीजों में राइनोप्लास्टी रुझान
प्लास्टिक सर्जरी: कौन सा सर्जन आपके लिए सबसे अच्छा है?प्लास्टिक सर्जरी: कौन सा सर्जन आपके लिए सबसे अच्छा है?
» » एक कॉस्मेटिक प्रक्रिया को अपने करियर को नष्ट करने की अनुमति न दें
© 2022 TonMobis.com