अमेरिकी पिट बैल कुत्ते नस्ल

अमेरिकी पिट बुल्स प्यार, वफादार और खुश कुत्तों के साथ बहुत सारी ऊर्जा और अपने मालिकों को खुश करने की प्राकृतिक इच्छा रखते हैं। यह दौड़ दुख की बात है कि यह एक बुरी प्रतिष्ठा हासिल की है मीडिया में उन मालिकों की वजह से जो गलत कारणों से उन्हें उठाते हैं। सामाजिककरण और उचित प्रशिक्षण के साथ, किसी भी कुत्ते के साथ, अमेरिकी पिट बुल परिवार का अनुकरणीय सदस्य हो सकता है।

वजन: 15 - 27 किलोग्राम
ऊंचाई: 38 - 50 सेंटीमीटरके लिए भागीदार:
  • एकल
  • बड़े बच्चों के साथ परिवार
  • मजबूत नेतृत्व वाले लोग
  • खेल लोग
दौड़ के लक्षण:
  • शक्तिशाली और मांसपेशी



  • चुस्त और तेज़
  • कृपया खुश करने के लिए उत्सुक
  • रक्षक
  • बहादुर और बुद्धिमान

कैसे अमेरिकी पिट बुल लाइव होना चाहिए

वे गेंद खेलना, दौड़ में जाकर होमवर्क करना पसंद करते हैं। ये कुत्तों प्राकृतिक श्रमिक हैं, चपलता परीक्षणों में उत्कृष्टता, खोज और बचाव और आज्ञाकारिता परीक्षण। उन्हें हमेशा गतिविधियों और सकारात्मक सुदृढीकरण के साथ व्यस्त रखें, और वे आपको आशावादी और स्थिर स्वभाव के साथ लगातार आश्चर्यचकित करेंगे।

चीजें आपको जानना चाहिए

अमेरिकी पिट बुल्स कभी-कभी अन्य कुत्तों और जानवरों के साथ सुरक्षा या प्रतिस्पर्धा के प्रवृत्त दिखा सकते हैं। वे एक बच्चे पर हावी होने के लिए पर्याप्त मजबूत हैं, इसलिए अजनबियों और अज्ञात कुत्ते कभी-कभी अपनी आक्रामकता को ट्रिगर कर सकते हैं।


पिट बुल अपार्टमेंट के लिए सबसे अच्छे कुत्ते नहीं हैं, उन्हें हमेशा बहुत सारे व्यायाम करने की ज़रूरत होती है, जो उन्हें खुश और स्थिर बनाती हैं। वे एक फंसे यार्ड के लिए आदर्श कुत्तों हैं।

एक स्वस्थ अमेरिकी पिट बुल 12 साल तक जीवित रह सकता है। सबसे आम स्वास्थ्य समस्याओं में हिप डिस्प्लेसिया और कुछ एलर्जी शामिल हैं।

अमेरिकी पिट बुल का इतिहास

पिट बुल की शुरुआत 1 9वीं शताब्दी में ब्रिटेन में बुलडॉग और टेरियर्स के पार होने से हुई थी, अंततः अमेरिकी पिट बुल समय के साथ एक उपयोगी फार्म कुत्ता और पारिवारिक पालतू बन गया। 1 9 36 में अमेरिकी महाद्वीप पर एकेसी (अमेरिकन केनेल क्लब) ने इन कुत्तों को "अमेरिकन पिट बुल टेरियर" के रूप में पंजीकृत किया। आज वे संयुक्त राज्य अमेरिका में सबसे लोकप्रिय नस्लों में से एक हैं।

एक अमेरिकी पिट बुल की उपस्थिति।
अमेरिकी पिट बुल मजबूत, मांसपेशियों और चेतावनी दिखता है। इस कुत्ते के शरीर के बाकी हिस्सों के अनुपात में सिर होता है, जिसमें गोल आंखें ईंट की तरह आकार देती हैं। एक मोटी और शक्तिशाली गर्दन एक व्यापक और शक्तिशाली छाती तक पहुंच जाती है, मांसपेशियों के पैर जो हमेशा आगे बढ़ने के लिए तैयार होते हैं, और लंबी पूंछ तेज होती है। अमेरिकी पिट बुल लगभग किसी भी रंग में आ सकता है।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अमेरिकी नाइट `बोस्टन टेरियर`अमेरिकी नाइट `बोस्टन टेरियर`
अमेरिकी बुलडॉग कुत्ते नस्लअमेरिकी बुलडॉग कुत्ते नस्ल
अमेरिकी एस्किमो कुत्ते नस्ल को जाननाअमेरिकी एस्किमो कुत्ते नस्ल को जानना
अमेरिकी स्टाफफोर्डशायर कुत्ते नस्लअमेरिकी स्टाफफोर्डशायर कुत्ते नस्ल
अमेरिकी फॉक्सहाउंड कुत्ताअमेरिकी फॉक्सहाउंड कुत्ता
अमेरिकी अशक्त टेरियर नस्लअमेरिकी अशक्त टेरियर नस्ल
अमेरिकी पानी कुत्ते नस्लअमेरिकी पानी कुत्ते नस्ल
कैरोलिना कुत्ता> अमेरिकी डिंगोकैरोलिना कुत्ता> अमेरिकी डिंगो
अमेरिकी शॉर्टएयर लाल बिल्लीअमेरिकी शॉर्टएयर लाल बिल्ली
नीली धारीदार टैबी अमेरिकी शॉर्टएयर बिल्लीनीली धारीदार टैबी अमेरिकी शॉर्टएयर बिल्ली
» » अमेरिकी पिट बैल कुत्ते नस्ल
© 2022 TonMobis.com