अमेरिकी सीमा आवश्यकताओं मेले में कनाडाई निवासियों की भागीदारी के लिए

वैध पासपोर्ट

कनाडाई नागरिक जो संयुक्त राज्य अमेरिका में काम की एक छोटी अवधि के लिए होने की योजना बना रहे हैं, वे संयुक्त राज्य अमेरिका में प्रवेश की अनुमति देने वाले प्रवेश के बंदरगाह पर एक वैध कनाडाई पासपोर्ट और अन्य पहचान प्रस्तुत कर सकते हैं। प्रवेश के बंदरगाह पर, आपको उत्तरी अमेरिका (एनएएफटीए) पेशेवर वीजा का एक मुक्त व्यापार समझौता मिलेगा, जिसे NAFTA (टीएन) के व्यापार वीजा के नाम से भी जाना जाता है। कनाडाई स्थायी निवासी इस प्रकार के वीजा के लिए अर्हता प्राप्त नहीं करते हैं। एक स्थायी निवासी संयुक्त राज्य अमेरिका में एक ग्रीन कार्ड के बराबर है। स्थायी निवासियों को वीज़ा छूट कार्यक्रम के लिए आवेदन करना चाहिए जब मूल देश अधिकृत देशों की सूची में है।

स्वास्थ्य और स्पष्ट आपराधिक रिकॉर्ड

अमेरिका में प्रवेश करें टीएन वीज़ा द्वारा इसकी गारंटी नहीं है। अमेरिकी सरकार कई कारणों से देश में एक मान्य टीएन प्रवेश वीजा के साथ कनाडाई निवासी को मना करने का अधिकार सुरक्षित है। उदाहरण के लिए, यदि यह आरोप लगाया गया है कि जो व्यक्ति सार्वजनिक स्वास्थ्य के लिए जोखिम पैदा करने के लिए प्रवेश मांगता है, वह प्रवेश से इनकार कर सकता है। एक व्यक्ति जो पहले से ही अमेरिका में प्रवेश कर चुका है एक टीएन वीजा के साथ और अवैध गतिविधियों में लगे हुए हैं, जबकि संयुक्त राज्य अमेरिका में यह भी संभावना है कि उन्हें प्रवेश से वंचित कर दिया गया था। इसलिए, संयुक्त राज्य अमेरिका में प्रवेश करने के लिए, अच्छे स्वास्थ्य और कानूनी व्यवस्था का प्रमाणपत्र, एक ही समय में आवश्यकताओं को पूरा करता है।


सीमा


कनाडाई नागरिक को टीएन वीजा जारी करने की संख्या की कोई सीमा नहीं है। जब तक आप वीजा की शर्तों का उल्लंघन नहीं करते हैं, तब तक आप संयुक्त राज्य अमेरिका में फिर से प्रवेश कर सकते हैं जैसे आप टीएन वीज़ा पसंद करते हैं। यह उन पेशेवरों के लिए आसान बनाता है जिन्हें संयुक्त राज्य अमेरिका में अक्सर व्यापार शो में भाग लेने की आवश्यकता होती है। हालांकि, जब भी कोई नया टीएन वीज़ा जारी किया जाता है तो आवश्यक दस्तावेज प्रदान करने के लिए पेशेवरों की आवश्यकता होती है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
संयुक्त राज्य अमेरिका के तट पर फंसे मरने से एक विशाल नीली शार्क बचाई गई हैसंयुक्त राज्य अमेरिका के तट पर फंसे मरने से एक विशाल नीली शार्क बचाई गई है
काले और सफेद bicolor स्फिंक्स बिल्लीकाले और सफेद bicolor स्फिंक्स बिल्ली
आयोवा में बेरोजगारी लाभ के लिए आवेदन कैसे करेंआयोवा में बेरोजगारी लाभ के लिए आवेदन कैसे करें
ओकलाहोमा में बेरोजगारी लाभ के लिए आवेदन कैसे करेंओकलाहोमा में बेरोजगारी लाभ के लिए आवेदन कैसे करें
अमेज़ॅन का दौरा कैसे करेंअमेज़ॅन का दौरा कैसे करें
यात्रा के बारे में राज्य विभाग से चेतावनीयात्रा के बारे में राज्य विभाग से चेतावनी
दक्षिणपूर्व एशिया में कैसे यात्रा करेंदक्षिणपूर्व एशिया में कैसे यात्रा करें
उस आदर्श ऑनलाइन फार्मेसी कनाडा के लिए खोज रहे हैंउस आदर्श ऑनलाइन फार्मेसी कनाडा के लिए खोज रहे हैं
बिना अंतरराष्ट्रीय यात्रा को अपनाने के लिए कैसे सुनिश्चित करेंबिना अंतरराष्ट्रीय यात्रा को अपनाने के लिए कैसे सुनिश्चित करें
कनाडा के साथ सीमा पार करते समय शराब पर प्रतिबंधकनाडा के साथ सीमा पार करते समय शराब पर प्रतिबंध
» » अमेरिकी सीमा आवश्यकताओं मेले में कनाडाई निवासियों की भागीदारी के लिए
© 2022 TonMobis.com