ले सुएर, मिनेसोटा के पास कैम्पिंग

शांतिपूर्ण घाटी कैम्पग्राउंड

शांतिपूर्ण घाटी कैम्पग्राउंड राजमार्ग 16 9 के ग्रामीण इलाके में ली सुएर शहर के एक किलोमीटर दक्षिणपश्चिम है। छोटे कैम्पग्राउंड में 35 कैंपसाइट्स हैं जिनमें पूर्ण और आंशिक कनेक्शन शामिल हैं। मेहमानों के कार्यालय में वायरलेस इंटरनेट, साथ ही साथ दो खेल के मैदान और एक पिकनिक मंडप तक पहुंच है। ले सुएर कैंपिंग क्षेत्र से दो मील की दूरी पर वेलकम इन रेस्तरां और कोचलाइट इन सपर क्लब सहित कुछ हद तक रेस्तरां प्रदान करता है।

Shady Acres रिज़ॉर्ट द्वारा Winjum

शैडी एकरेस रिज़ॉर्ट का विनजम ले सेंटर में रॉबर्ड्स झील में ले सुएर के 10 किलोमीटर पूर्व में स्थित है। रिज़ॉर्ट सेंट थॉमस से तीन मील की दूरी पर स्थित है, और बार्डेल शीस लेक स्टेट वाइल्डलाइफ़ एरिया के मालिक हैं, जिन्होंने ट्रेल्स जंगल हैं। आरवी साइटें पूर्ण कनेक्शन के साथ वाटरफ्रंट पर या उसके पास उपलब्ध हैं और मौसमी दरें उपलब्ध हैं। किराए पर केबिन भी उपलब्ध हैं और 1-3 बेडरूम और पूरी तरह से सुसज्जित रसोईघर के साथ आते हैं। रिसॉर्ट कई प्रकार की मनोरंजक सेवाएं प्रदान करता है, जिनमें पूल बीच, बच्चों के खेल का मैदान और मछली पकड़ने की पियर शामिल हैं। झील के दृश्य के साथ एक रेस्तरां अमेरिकी व्यंजन और एक पूर्ण बार परोसता है।


मिनेसोटा घाटी राज्य मनोरंजन क्षेत्र


मिनेसोटा घाटी राज्य मनोरंजन क्षेत्र जॉर्डन में मिनेसोटा नदी पर ले सुएर के 17 किलोमीटर पूर्वोत्तर में स्थित है। मेहमान इस पार्क का आनंद गीले मैदानों, बाढ़ के जंगलों और ओक सवाना के लिए करेंगे, सभी वन्यजीव अवलोकन, लंबी पैदल यात्रा के निशान और एक बहु-प्रयोग प्रक्रिया की संभावना के साथ जो सर्दी में स्नोमोबाइल की अनुमति देता है। आगंतुकों को 25 ग्राम्य ड्राइव-कैंपसाइट्स मिलेगा जो पूर्ण आकार के कारवां के साथ-साथ जमीन के आठ फ्लश पिच को समायोजित करते हैं। अन्य सुविधाओं में एक पिकनिक मंडप शामिल है और सर्दियों में घर को गर्म करना शामिल है।

सकाताह ट्रेल कैम्पग्राउंड

सकाताह ट्रेल कैम्पग्राउंड मैडिसन झील पर सकाता सिंगिंग हिल्स स्टेट ट्रेल पर ले सुएर के 18 मील दक्षिण में स्थित है। 37-मील बहु-उपयोग का निशान घोड़ों, स्नोमोबाइल और लंबी पैदल यात्रा की अनुमति देता है। यह आधुनिक शौचालयों और शावरों तक पहुंच के साथ पूर्ण आरवी कनेक्शन साइटों की पेशकश करता है। ब्लेज़र ट्रेल रेस्तरां और लाउंज साइट पर स्थित है और क्षेत्रीय व्यंजन परोसता है और इसमें पूर्ण बार है। स्नोमोबाइल, नौकाओं और ट्रेलरों के लिए पर्याप्त पार्किंग है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
ग्रेसलैंड, टेनेसी में शिविरग्रेसलैंड, टेनेसी में शिविर
शैतान टावर, वायोमिंग के पास कैम्पिंगशैतान टावर, वायोमिंग के पास कैम्पिंग
आरवी शिविर बोस्टन क्षेत्रआरवी शिविर बोस्टन क्षेत्र
एरिजोना में ग्रांड कैन्यन के पास कैम्पिंगएरिजोना में ग्रांड कैन्यन के पास कैम्पिंग
गेन्सविले, टेक्सास में आरवी पार्कगेन्सविले, टेक्सास में आरवी पार्क
लब्बॉक, टेक्सास में आरवी पार्कलब्बॉक, टेक्सास में आरवी पार्क
लॉस एंजिल्स, कैलिफ़ोर्निया में आरवी पार्कलॉस एंजिल्स, कैलिफ़ोर्निया में आरवी पार्क
ब्रिटिश कोलंबिया, कनाडा में फैमिली लेक रिज़ॉर्टब्रिटिश कोलंबिया, कनाडा में फैमिली लेक रिज़ॉर्ट
Navarre, फ्लोरिडा में आरवी के पार्कNavarre, फ्लोरिडा में आरवी के पार्क
खाड़ी काउंटी, फ्लोरिडा में शिविरखाड़ी काउंटी, फ्लोरिडा में शिविर
» » ले सुएर, मिनेसोटा के पास कैम्पिंग
© 2022 TonMobis.com