टेबल या फीनिक्स में आरवी पार्क जहां मेरा ट्रेलर हो सकता है

मेसा आत्मा आरवी रिज़ॉर्ट

मेसा स्पिरिट आरवी रिज़ॉर्ट फीसिक्स से लगभग 1 9 मील दूर मेसा, एरिजोना में 100 एकड़ से अधिक पर स्थित एक बड़ा "-rig" आरवी रिज़ॉर्ट है। मेसा आत्मा एक वयस्क समुदाय है - पार्क नियमों की आवश्यकता है कि कम से कम एक अतिथि 55 से अधिक हो और सभी मेहमानों को 21 या उससे अधिक उम्र का होना चाहिए।

मेसा स्पिरिट आरवी रिज़ॉर्ट आगंतुकों को कक्षा ए, आरवी कक्षा सी मोटर घरों, ट्रेलरों, पांचवें पहिया, ट्रेलरों और मोटर घरों को पिकअप स्पोर्ट उपयोगिता चलाने की अनुमति देता है।

पार्क में 1800 आरवी साइटें हैं, सभी पूर्ण कनेक्शन के साथ। प्रीमियम साइटें पालतू जानवरों में वापस आ गई हैं, हालांकि, लक्जरी बैकअप साइटें पालतू जानवरों की अनुमति नहीं देती हैं। पार्क की सुविधाओं में कपड़े धोने, टेलीफोन कनेक्शन, केबल टीवी, वायरलेस इंटरनेट, 50 amp इलेक्ट्रिक सेवा, तीन स्विमिंग पूल, पांच व्हर्लपूल स्पा, एक जिम, एक लैपिडरी शॉप, एक मनोरंजन कक्ष और सामुदायिक गतिविधियां शामिल हैं की योजना बनाई। 2010 के अनुसार मानक दरें $ 39 प्रति दिन हैं।

मेसा आत्मा आरवी रिज़ॉर्ट

3020 ई मुख्य सेंट

मेसा, एजेड 85213

877-924-6709

campingfriend.com/MesaSpiritRVResort /

आरवी पार्क टिफ़नी

आरवी पार्क टिफ़नी फीनिक्स से 30 मील से भी कम, मेसा, एरिजोना में एक छोटा ट्रेलर पार्क है। आरवी पार्क मेहमानों को कैंपर्स लाने की इजाजत देता है, यू-आकार "पार्क में 25 सीटें हैं, जिनमें से 40 फीट लंबी मनोरंजन वाहनों की क्षमता है।

सभी साइटों में पूर्ण कनेक्शन और 50 amp विद्युत सेवा है। आप कपड़े धोने का पार्क, मनोरंजन कक्ष और मुफ्त वायरलेस इंटरनेट का भी आनंद ले सकते हैं। ग्रीष्मकालीन दरें (मई से सितंबर के महीनों के लिए) $ 28 प्रति दिन $ 160.69 प्लस कर प्रति सप्ताह और $ 285.01 प्लस कर और बिजली 2010 तक प्रति माह हैं। शीतकालीन दरें $ 28 हैं दिन, $ 160.69 प्लस कर प्रति सप्ताह और 383.2 9 प्लस कर और बिजली 2010 तक प्रति माह। पालतू जानवरों का स्वागत है।

टिफ़नी आरवी पार्क और अपार्टमेंट

3265 ई मुख्य सेंट




टेबल एजेड 85213

480-830-6337

park.dignet.us/index.html

रेगिस्तान आरवी गांव

रेगिस्तान एज आरवी गांव फीनिक्स, एरिजोना के उत्तर की तरफ स्थित है। पार्क मेहमानों को "बड़े ट्रक" सहित विभिन्न आकारों के कैंपर्स रखने की अनुमति देता है। पार्क ग्लेनडेल, एरिजोना से 10 मील से भी कम दूरी पर स्थित है, दुकानें, रेस्तरां, गोल्फ कोर्स और हिरण घाटी रॉक आर्ट सेंटर जैसे आकर्षण ।

पार्क सुविधाओं में रेस्टरूम, कपड़े धोने का कमरा, एक गर्म पूल, स्पा, फिटनेस रूम, एक खेल का मैदान, पालतू जानवरों की देखभाल, कुछ साइटों और सामुदायिक गतिविधियों पर भंडारण शेड शामिल हैं। 2010 से साइटें शूट करने के लिए मूल्य 41 डॉलर प्रति दिन शुरू हो जाते हैं। पार्क में कैंपर्स के लिए इकोनॉमी साइट्स के लिए 54 9 डॉलर और मासिक पुरस्कारों के लिए $ 845 की मासिक दरें हैं , कैंपर्स और दो बड़े वाहनों की क्षमता के साथ।

इन कीमतों में पानी, सीवर और बिजली शामिल हैं। अधिकतम दो पालतू जानवरों का स्वागत है।

रेगिस्तान आरवी गांव

ब्लैक कैन्यन एचवी के 22623 उत्तर

फीनिक्स, एजेड 85027

623-587-0940

desertsedgerv.com /

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मैकेन्ज़ी नदी के पास कैम्पिंगमैकेन्ज़ी नदी के पास कैम्पिंग
यूबा सिटी, कैलिफ़ोर्निया में आरवी पार्कयूबा सिटी, कैलिफ़ोर्निया में आरवी पार्क
ग्रेसलैंड, टेनेसी में शिविरग्रेसलैंड, टेनेसी में शिविर
आरवी शिविर बोस्टन क्षेत्रआरवी शिविर बोस्टन क्षेत्र
ग्रैंड कैन्यन के पास आरवी पार्कग्रैंड कैन्यन के पास आरवी पार्क
लब्बॉक, टेक्सास में आरवी पार्कलब्बॉक, टेक्सास में आरवी पार्क
लॉस एंजिल्स, कैलिफ़ोर्निया में आरवी पार्कलॉस एंजिल्स, कैलिफ़ोर्निया में आरवी पार्क
Navarre, फ्लोरिडा में आरवी के पार्कNavarre, फ्लोरिडा में आरवी के पार्क
वेंचुरा काउंटी, कैलिफोर्निया में आरवी शिविरवेंचुरा काउंटी, कैलिफोर्निया में आरवी शिविर
आरवी पार्क बेले चेस क्षेत्र, दआरवी पार्क बेले चेस क्षेत्र, द
» » टेबल या फीनिक्स में आरवी पार्क जहां मेरा ट्रेलर हो सकता है
© 2022 TonMobis.com