फ्लोरिडा राज्य पार्क में आरवी शिविर

फ्लोरिडा आरवी शिविर और समुद्र तटों

टॉपसेल हिल प्रेर्व स्टेट पार्क में ग्रेगरी ई। मूर आरवी रिज़ॉर्ट में पानी, केबल, सीवर और विद्युत कनेक्शन 30 या 50 एएमपीएस के साथ 156 आरवी साइटें हैं। आरवी कैम्पसाइट में अधिकतम लंबाई 45 मीटर है। एक शिविर तम्बू साइट पर है जो शिविर और स्नैक्स प्रदान करता है। शिविर में एक टेबल हॉकी रिंक, पूल और कपड़े धोने की सेवा भी है। समुद्र तट पैदल चलने और साइकिल चलाने के मार्ग के साथ कैंपसाइट से एक किलोमीटर दूर है। मेहमानों को परिवहन के लिए एक शटल सेवा उपलब्ध है। टॉपसेल हिल प्रेज़र्व स्टेट पार्क में सफेद क्वार्ट्ज रेत समुद्र तट मेक्सिको की खाड़ी के साथ 3.2 किलोमीटर की दूरी पर है।

फ्लोरिडा आरवी कैम्पिंग और जल मनोरंजन

फ्लोरिडा के खाड़ी तट पर सेंट एंड्रयूज स्टेट पार्क में तंबू, कारवां और मोटरहोम के लिए 176 कैंपसाइट हैं। प्रत्येक साइट में सुलभ पानी और बिजली कनेक्शन हैं। अधिकतम लंबाई 45 फीट आरवी है। कैम्पग्राउंड में एक खेल का मैदान, शावर के साथ बाथरूम, कपड़े धोने की सुविधा और आरवी डिस्चार्ज स्टेशन हैं। सेंट एंड्रयूज स्टेट पार्क में डॉक और ग्रैंड लैगून का पता लगाने के लिए आगंतुकों के लिए विभिन्न प्रकार के जल खेल और मनोरंजक गतिविधियां हैं। डाइविंग उपकरण, डाइविंग उपकरण, कैनो और कायाक पार्क के रियायती स्टोर और कैम्पिंग तम्बू में उपलब्ध हैं। समुद्र तट पर तैरने और सर्फिंग की अनुमति है और पियर्स, डॉक्स और नौकाओं से मछली पकड़ने की अनुमति है। अधिक पानी की खोज के लिए शेल द्वीप नहर नाव के सभी हिस्सों के आगंतुकों के लिए दिन यात्रा की योजना बनाई गई है।


फ्लोरिडा आरवी कैम्पिंग और मनोरंजन भूमि

अमेरिकी गायक-गीतकार के नाम पर स्टीफन फोस्टर लोक संस्कृति केंद्र राज्य पार्क, सुवानी नदी पर स्थित है। आरवी कैम्पसाइट में 45 कैंपसाइट्स हैं जिनमें पानी और बिजली के कनेक्शन हैं, शावर और आरवी डिस्चार्ज स्टेशन के साथ अक्षम लोगों के लिए बाथरूम उपलब्ध हैं। 45 फीट आरवी की अधिकतम लंबाई। सुवानी नदी घाटी के माध्यम से बाइक मार्ग मोटरसाइकिल के उत्साही लोगों के लिए कठिनाई के स्तर की एक विस्तृत श्रृंखला को पूरा करते हैं। कैमिनो डेल कैम्पो कार्टर वॉकर, साइकिल चालक और घोड़ों के लिए चार किलोमीटर के लिए एक लोकप्रिय मार्ग है। स्टीफन फोस्टर स्टेट पार्क लोक संस्कृति केंद्र में घुड़सवारों का स्वागत है, और निशान मानचित्र उपलब्ध हैं।

फ्लोरिडा आरवी शिविर और वन्यजीवन देख रहे हैं


सिल्वर रिवर स्टेट पार्क में 5 9 आरवी कैम्पसाइट्स हैं जिनमें अधिकतम लंबाई 50 फीट है। साइट्स में 30 या 50 एएमपीएस के लिए पानी और बिजली कनेक्शन हैं। विकलांगों के लिए दो साइटें उपलब्ध हैं। प्रत्येक साइट में एक पिकनिक टेबल, आग की अंगूठी और ग्रिल है। एक आरवी डंप स्टेशन कैंपसाइट पर स्थित है और फायरवुड रेंजर स्टेशन पर उपलब्ध है। सिल्वर रिवर स्टेट पार्क में पार्क में वन्यजीवन की प्रोफाइल है। संभावित दृश्यों में भूमि कछुए, आर्मडिलोस, टर्की और लिंक्स शामिल हैं। गंदे पानी और वन पक्षियों की दृष्टि से पक्षी देखना एक और लोकप्रिय गतिविधि है।

फ्लोरिडा आरवी शिविर और ऐतिहासिक स्थलों

कोरेशन स्टेट हिस्टोरिक साइट फ्लोरिडा के कुछ ऐतिहासिक पार्कों में से एक है जो आरवी शिविर प्रदान करता है। कैम्पग्राउंड में 60 कैम्पिंग साइटें हैं, सभी पानी और विद्युत कनेक्शन और 40 फीट आरवी की अधिकतम लंबाई के साथ। चार साइटों को अभिगम्यता के लिए रखा गया है। कैम्पग्राउंड में एक खेल का मैदान, कपड़े धोने की सेवा, और वॉलीबॉल भी है। दिसंबर से मार्च तक, एक पार्क रेंजर शनिवार की रात को एक कैम्पफायर सर्कल है। ऐतिहासिक साइट 20 वीं शताब्दी का निपटान है जिसे न्यू जेरुसलम कहा जाता है "इसके संस्थापक डॉ। टेड द्वारा।" इस समझौते में केबिन, बेकरी और एक यांत्रिक कार्यशाला शामिल है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
यूबा सिटी, कैलिफ़ोर्निया में आरवी पार्कयूबा सिटी, कैलिफ़ोर्निया में आरवी पार्क
ग्रेसलैंड, टेनेसी में शिविरग्रेसलैंड, टेनेसी में शिविर
आरवी शिविर बोस्टन क्षेत्रआरवी शिविर बोस्टन क्षेत्र
गेन्सविले, टेक्सास में आरवी पार्कगेन्सविले, टेक्सास में आरवी पार्क
लब्बॉक, टेक्सास में आरवी पार्कलब्बॉक, टेक्सास में आरवी पार्क
केंद्रीय फ्लोरिडा में सैन्य शिविरकेंद्रीय फ्लोरिडा में सैन्य शिविर
लॉस एंजिल्स, कैलिफ़ोर्निया में आरवी पार्कलॉस एंजिल्स, कैलिफ़ोर्निया में आरवी पार्क
हंटिंगटन शहर समुद्र तट आरवी शिविरहंटिंगटन शहर समुद्र तट आरवी शिविर
जॉर्जिया के उत्तर में आरवी शिविरजॉर्जिया के उत्तर में आरवी शिविर
Navarre, फ्लोरिडा में आरवी के पार्कNavarre, फ्लोरिडा में आरवी के पार्क
» » फ्लोरिडा राज्य पार्क में आरवी शिविर
© 2022 TonMobis.com