वैक्सहाची, टेक्सास के पास कैम्पसाइट्स

डलास हाय हो आरवी पार्क

दो कैंपर्स और टेंट के लिए खुला, ग्लेन हाइट्स में डलास हाय हो आरवी पार्क डाउनटाउन डलास और उत्तर के 15 मील दक्षिण में वैक्सहाची के बीच लगभग आधा रास्ते है। इसमें 130 से अधिक साइटें हैं, जो प्राचीन स्टोर स्थानों से लेकर पूर्ण-कनेक्शन आरवी साइटों तक हैं। यह उन लोगों के लिए एक केबिन किराए पर भी प्रदान करता है जिनके पास कैम्पिंग उपकरण नहीं हैं। मेट्रोपॉलिटन क्षेत्र के कुछ प्रमुख आकर्षण, जिनमें टेक्सास के ऊपर छः झंडे, कपास बाउल, डलास चिड़ियाघर और डलास एक्वेरियम शामिल हैं, कैम्पग्राउंड की पैदल दूरी के भीतर हैं। कैंपरों के लिए सुविधाएं, आरवी आपूर्ति, पिकनिक टेबल, बारबेक्यू, खेल का मैदान, शावर, रेस्टरूम, प्रोपेन सेवा और एक निर्वहन स्टेशन के साथ एक तम्बू शिविर।

पार्क व्यू

अल्ता विस्टा पार्क, जो वैक्सहाची के 17 किमी दक्षिण पूर्व में स्थित है, बार्डवेल झील के पश्चिमी तट के किनारे स्थित है, जो एंग्लरों के लिए एक लोकप्रिय गंतव्य है। पार्क में एक मरीना, तैराकी क्षेत्र, एक चार लेन वाली नाव रैंप और सौजन्य घाट है। उनके क्षेत्र में बिजली से अधिक 50 से अधिक पके हुए कैम्पसाइट्स हैं। पार्क सुविधाओं में पिकनिक टेबल, बारबेक्यू, रेस्टरूम, शावर, पीने के फव्वारे और डिस्चार्ज स्टेशन शामिल हैं।


वैक्सहाची क्रीक पार्क

वैक्सहाची के 1 9 किमी दक्षिण पूर्व में वैक्सहाची क्रीक पार्क, अमेरिकी सेना कोर द्वारा निर्मित 3,570 हेक्टेयर जलाशय, बार्डवेल झील के किनारे के साथ कई मनोरंजक क्षेत्रों में से एक है। इंजीनियर्स, यूएस बांध वैक्सहाची क्रीक में। अपने क्षेत्र के अलावा, पार्क में दिन का उपयोग अवकाश सुविधाएं हैं, जैसे फिशिंग पियर, एक मरीना और 13 किलोमीटर बहु-उपयोग ट्रेल्स। कैम्पिंग पार्क 60 से अधिक शिविर प्रदान करता है, लेकिन कुछ हद तक पानी और बिजली के कनेक्शन। 200 लोगों की क्षमता वाला एक मंडप भी है, जिसे समूह कार्यों के लिए आरक्षित किया जा सकता है। कैंपर्स के पास अच्छी तरह से पानी और शौचालय, शावर, पेयजल, पिकनिक टेबल, बारबेक्यू ग्रिल और एक डंप स्टेशन तक पहुंच है।

टेक्सन आरवी रांच


मुख्य रूप से कैंपर्स के लिए खानपान, टेक्सन आरवी रांच मैक्सफील्ड में स्थित है, जो वैक्सहाची के 20 मील उत्तर-पश्चिम में स्थित है। यह 130 से अधिक आरवी साइटों की पेशकश करता है, जिनमें पूर्ण कनेक्शन वाले कई शामिल हैं। यदि आपके पास आरवी नहीं है, तो आप एक केबिन या कुटीर किराए पर ले सकते हैं। आसपास के आकर्षणों में हवाईयन फॉल्स वाटरपार्क और जो पूल झील शामिल हैं। यदि आप इसे आसान लेना चाहते हैं और आधार के करीब रहना पसंद करते हैं, तो आप पार्क के आउटडोर पूल में या छत पर धूप से स्नान कर सकते हैं। अन्य सुविधाओं में एक रसोईघर के साथ एक क्लबहाउस, और सभी सेवाओं का अभ्यास, कवर मंडप के साथ पिकनिक क्षेत्र, एक शिविर की दुकान, शौचालय और शावर, कपड़े धोने की सेवा, इंटरनेट सेवा के साथ केंद्र में स्थित समुद्र तट रिज़ॉर्ट वाई-फाई और प्रोपेन।

मोट पार्क

मोट पार्क वैक्सहाची के 20 मील दक्षिण पूर्व में बार्डवेल झील के पश्चिमी तट के किनारे स्थित है। पार्क में मनोरंजक गतिविधियों में नौकायन, मछली पकड़ना, शिकार और तैराकी शामिल है। कैम्पिंग मोट पार्क में 40 कैम्पिंग साइटें हैं, जिनमें अधिकांश प्रकाश और पानी हैं, और सात आदिम साइट मुख्य रूप से तम्बू के लिए उपलब्ध हैं। कैम्पसाइट की सुविधाएं शौचालय, शावर, पेयजल, बारबेक्यू क्षेत्र, एक नाव रैंप और अनलोडिंग स्टेशन हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
यूबा सिटी, कैलिफ़ोर्निया में आरवी पार्कयूबा सिटी, कैलिफ़ोर्निया में आरवी पार्क
ग्रेसलैंड, टेनेसी में शिविरग्रेसलैंड, टेनेसी में शिविर
वास्कॉम, टेक्सास में आरवी शिविरवास्कॉम, टेक्सास में आरवी शिविर
शैतान टावर, वायोमिंग के पास कैम्पिंगशैतान टावर, वायोमिंग के पास कैम्पिंग
आरवी शिविर बोस्टन क्षेत्रआरवी शिविर बोस्टन क्षेत्र
गेन्सविले, टेक्सास में आरवी पार्कगेन्सविले, टेक्सास में आरवी पार्क
लब्बॉक, टेक्सास में आरवी पार्कलब्बॉक, टेक्सास में आरवी पार्क
लॉस एंजिल्स, कैलिफ़ोर्निया में आरवी पार्कलॉस एंजिल्स, कैलिफ़ोर्निया में आरवी पार्क
Navarre, फ्लोरिडा में आरवी के पार्कNavarre, फ्लोरिडा में आरवी के पार्क
खाड़ी काउंटी, फ्लोरिडा में शिविरखाड़ी काउंटी, फ्लोरिडा में शिविर
» » वैक्सहाची, टेक्सास के पास कैम्पसाइट्स
© 2022 TonMobis.com