मैकेन्ज़ी नदी के पास कैम्पिंग

आर्मेटेज कैम्पग्राउंड

आर्मिटेज कैम्प का ग्राउंड (कोई वेबसाइट, 90064 Coburg रोड, यूजीन, या 97,408, 541-682-2000) 57 एकड़ जमीन के बारे में 10 मिनट के यूजीन के उत्तर में एक रिसॉर्ट शहर है। यह शिविर कम से कम दो मील की दूरी पर है, जहां यह मिलती है विल्मेट नदी मैकेंजी नदी से है। आर्मिटेज बिजली, पानी, सीवर और केबल टीवी के लिए हुक-अप के साथ 37 आर.वी. शिविर है। शिविर भी एक 2 हेक्टेयर पार्क जहां कुत्ते पट्टा बंद घूमने कर सकते है। चार पिकनिक मंडप 100 से 200 लोगों के बड़े समूहों के लिए उपलब्ध हैं, इन साइटों बारबेक्यू ग्रिल की है।

आरवी फार्म रिज़ॉर्ट

ब्लू रिवर पर स्थित, आरवी फार्म रिज़ॉर्ट (holidayfarmrvresort.com) यूजीन के एक घंटे पूर्व के करीब मैकेंज़ी रोड से बाहर है। नदी पर यह आरवी कैम्पग्राउंड आगंतुकों को ऑन-साइट ढलानों और मैकेंज़ी नदी पर निर्देशित मछली पकड़ने की यात्रा तक पहुंच प्रदान करता है। 43 आरवी कैंपिंग हाउस फार्म में केबल टीवी, पानी, बिजली और सीवर कनेक्शन हैं। साप्ताहिक और मासिक दरें उपलब्ध हैं- कैंपर सर्किट पर मासिक टेलीफोन हो सकता है। पालतू जानवर हॉलिडे फार्म में रह सकते हैं।


Patio आरवी रिज़ॉर्ट

Patio आरवी रिज़ॉर्ट (patiorv.com) ब्लू रिवर में है और मैकेंज़ी नदी पर है। कैंपसाइट में नदी के किनारे स्थित 20 साइटें हैं। पेटीओ में कुल 60 आरवी कैम्पसाइट्स हैं और सभी साइटों में पानी, बिजली और सीवर कनेक्शन हैं। परिसर में एक मुफ्त आरवी लैंडफिल है। अन्य सुविधाओं में नि: शुल्क वाई-फाई, नदी इकाइयों और भंडारण में मछली पकड़ने के लिए डॉक्स शामिल हैं। गोल्फ कोर्स से टोकेटे 18 छेद के लिए गतिविधि पाठ्यक्रम 20 मिनट स्थित हैं।

हॉर्स क्रीक समूह कैम्पग्राउंड


ब्लू रिवर हॉर्स क्रीक ग्रुप कैम्पग्राउंड (fs.usda.gov) मैकेंज़ी नदी के लगभग 10 मिनट दक्षिण में है। यह शिविर विलामेट राष्ट्रीय वन का हिस्सा है और इसमें 17 आरवी शिविर हैं। प्रत्येक शिविर में पानी और विद्युत कनेक्शन होता है। बारबेक्यू के साथ एक कचरा स्टेशन और पिकनिक क्षेत्र उपलब्ध हैं। पालतू जानवर पार्क में आ सकते हैं। मेहमान हॉर्स क्रीक में मछली पकड़ने के अवसरों तक पहुंच सकते हैं, जो कैंपिंग क्षेत्र के उत्तर की तरफ दौड़ते हैं। हॉर्स क्रीक ग्रुप में शौचालय है।

बेलनाप हॉट स्प्रिंग्स लॉज और गार्डन

बेलनाप हॉट स्प्रिंग्स लॉज एंड गार्डन (belknaphotsprings.com) मैकेंज़ी ब्रिज के शहर में स्थित है। इस आरवी कैम्पग्राउंड में मैकेंज़ी नदी पर 39 साइटें और 11 साइट्स के पास वाटरफ़्रंट स्थान हैं। नदी के किनारे की साइटों में पानी और विद्युत कनेक्शन है। पानी, सीवर और बिजली के लिए कनेक्शन के साथ पूरा करें - 16 साइटों में उपलब्ध हैं। साइट्स में से छह जंगल में शिविर तम्बू की अनुमति देते हैं। Belknap आगंतुकों को अपने पूल, पूल में से एक में तैरने की अनुमति देता है, ऊपरी पूल केवल मेहमानों के लिए है। इस परिसर में पैदल पथ के साथ एक बगीचे क्षेत्र भी है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
यूबा सिटी, कैलिफ़ोर्निया में आरवी पार्कयूबा सिटी, कैलिफ़ोर्निया में आरवी पार्क
ग्रेसलैंड, टेनेसी में शिविरग्रेसलैंड, टेनेसी में शिविर
गेन्सविले, टेक्सास में आरवी पार्कगेन्सविले, टेक्सास में आरवी पार्क
लब्बॉक, टेक्सास में आरवी पार्कलब्बॉक, टेक्सास में आरवी पार्क
जॉर्जिया के उत्तर में आरवी शिविरजॉर्जिया के उत्तर में आरवी शिविर
Navarre, फ्लोरिडा में आरवी के पार्कNavarre, फ्लोरिडा में आरवी के पार्क
खाड़ी काउंटी, फ्लोरिडा में शिविरखाड़ी काउंटी, फ्लोरिडा में शिविर
वेंचुरा काउंटी, कैलिफोर्निया में आरवी शिविरवेंचुरा काउंटी, कैलिफोर्निया में आरवी शिविर
प्रेस्कॉट, एजेड में आरवी पार्कप्रेस्कॉट, एजेड में आरवी पार्क
पेरिस, टेक्सास में आरवी के पार्कपेरिस, टेक्सास में आरवी के पार्क
» » मैकेन्ज़ी नदी के पास कैम्पिंग
© 2022 TonMobis.com