भव्य एम्फीथिएटर के आसपास कैम्पसाइट्स

जॉर्ज कैम्पग्राउंड

कॉन्सर्ट से कॉरर्ट के बाद गोल्फ कैम्पग्राउंड में ऐसा करने के बाद अपने शिविर में जाने की कोशिश की जा सकती है। कैंपिंग के लिए शिविर में आराम के चार स्तर हैं: आम तौर पर, प्रधान मंत्री, छत और ग्लैम्पिंग। सामान्य शिविर ग्रामीण इलाकों में सबसे अधिक हैं, जो शुल्क के लिए पानी के स्टालों और अतिथि विश्राम कक्ष प्रदान करते हैं। प्रीमियर कैम्पसाइट्स बड़े और अधिक निजी हैं, नदी और किनारे को देखकर, और एम्फीथिएटर के लिए एक विशेष शटल सेवा की योजना बनाई गई है। कैम्पसाइट्स कल महाद्वीपीय नाश्ते, एम्फीथिएटर में स्थानांतरण सेवा, मुफ्त शावर और भव्य के मनोरम दृश्य बनाते हैं। ग्लैम्पिंग एक लक्जरी शिविर आवास है, जो अपने ग्राहकों को दो सुसज्जित केबिन पेश करता है। स्नैक्स और शिविर उपकरण की आपूर्ति के लिए जॉर्ज कैम्पसाइट के पास एक छोटा सा सुपरमार्केट है।

जंगली घोड़ा कैम्पग्राउंड

जॉर्ज एम्फीथिएटर से एक मील से भी कम दूरी पर स्थित, वाइल्ड हॉर्स कैम्पग्राउंड आरवी साइट्स और टेंट प्रदान करता है, हालांकि पहले-आने वाले, पहले-सेवा के आधार पर सीमित संख्या में विद्युत कनेक्शन साइटें उपलब्ध हैं। Caballo salvaje एम्फीथिएटर से और उसके लिए एक मुफ्त शटल सेवा प्रदान करता है। कोरल कैफे कैम्पग्राउंड नाश्ते, दोपहर के भोजन और रात के खाने के लिए खुला है, और स्नैक्स और कैंपिंग गियर के साथ एक दुकान है। कैम्पिंग आरक्षण $ 30 प्रति कार (4 लोगों तक) हैं, आरवी साइटें $ 75 (4 लोगों तक) हैं और साइकिलें $ 10 (एक व्यक्ति) हैं। जंगली घोड़े की वेबसाइट के माध्यम से आरक्षण किया जाता है। कीमतें मार्च 2011 तक मान्य हैं।


वेंटेज रिवरस्टोन रिज़ॉर्ट


कैंपिंग साइट, आरवी पार्क और रिज़ॉर्ट साइड का हिस्सा, वेंटेज रिवरस्टोन रिज़ॉर्ट एम्फीथिएटर गोर्ज से 13 किलोमीटर दूर है। जबकि दो कैम्पसाइट्स एम्फीथिएटर के नजदीक आवास प्रदान करते हैं, वेंटेज रिवरस्टोन कम संगीत कार्यक्रमों के साथ एक शांत वातावरण प्रदान करता है। कोलंबिया नदी पर स्थित गांव, आरवी और तम्बू साइटों, मोटल, कैंपिंग केबिन और चार किराये प्रदान करता है। बगीचे एक दुकान, मरीना, कपड़े धोने, गैस स्टेशन, खेल का मैदान, बास्केटबाल कोर्ट और मुफ्त वाई-फाई हैं। मार्च 2011 तक शिविर $ 16 प्रति रात्रि हैं।

सनबासिन आरवी पार्क और कैम्पग्राउंड

सनबासिन आरवी पार्क और कैम्पग्राउंड गोर्ज एम्फीथिएटर के पूर्व में 1 9 मील की दूरी पर स्थित है। मनोरंजक आकर्षण पास के विनचेस्टर झील है, जहां नौकायन, मछली पकड़ना और तैराकी है। क्षेत्र में रुचि के अन्य बिंदुओं में गोल्फ, क्लाइंबिंग और माउंटेन बाइकिंग शामिल हैं। सनबासिन प्रत्येक साइट पर वाई-फाई कनेक्शन, एक स्टोर, खेल के लिए एक खुला क्षेत्र और प्रोपेन के लिए एक सर्विस स्टेशन प्रदान करता है। फील्ड और पुल-थ्रू आरवी साइटें उपलब्ध हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
ग्रेसलैंड, टेनेसी में शिविरग्रेसलैंड, टेनेसी में शिविर
वास्कॉम, टेक्सास में आरवी शिविरवास्कॉम, टेक्सास में आरवी शिविर
शैतान टावर, वायोमिंग के पास कैम्पिंगशैतान टावर, वायोमिंग के पास कैम्पिंग
पेसन के पास कैम्पसाइट्स की सूची, एजीपेसन के पास कैम्पसाइट्स की सूची, एजी
आरवी शिविर बोस्टन क्षेत्रआरवी शिविर बोस्टन क्षेत्र
एरिजोना में ग्रांड कैन्यन के पास कैम्पिंगएरिजोना में ग्रांड कैन्यन के पास कैम्पिंग
यूटा में नमक के फ्लैट के पास आरवी शिविरयूटा में नमक के फ्लैट के पास आरवी शिविर
गेन्सविले, टेक्सास में आरवी पार्कगेन्सविले, टेक्सास में आरवी पार्क
लब्बॉक, टेक्सास में आरवी पार्कलब्बॉक, टेक्सास में आरवी पार्क
केंद्रीय फ्लोरिडा में सैन्य शिविरकेंद्रीय फ्लोरिडा में सैन्य शिविर
» » भव्य एम्फीथिएटर के आसपास कैम्पसाइट्स
© 2022 TonMobis.com