आप आइपॉड पर किराए पर आईट्यून्स पर फिल्में देख सकते हैं?

डाउनलोड

यदि आपके पास अभी तक आईट्यून्स खाता नहीं है, तो आपको मूवी किराए पर लेने से पहले एक के लिए साइन अप करना होगा। ऐसा करने के लिए, आईट्यून्स वेबसाइट पर जाएं और अपना ईमेल पता, व्यक्तिगत और बैंकिंग जानकारी दर्ज करें, और फिर अपने खाते को अधिकृत करने के लिए पासवर्ड बनाएं। आईट्यून्स में एक फिल्म किराए पर लेने के लिए, उसी प्रक्रिया का पालन करें जैसे कि आप एक फिल्म खरीद रहे थे। जब आप किसी फिल्म के शीर्षक पर क्लिक करते हैं जिसमें आप रुचि रखते हैं, तो आपको मूवी, पूर्वावलोकन, खरीद मूल्य और मूवी पेज पर किराये की कीमत का विवरण दिखाई देगा। फिल्म किराए पर लेने के लिए, "किराया" पर क्लिक करें, फिर लेनदेन को स्वीकृति दें। यह वीडियो आपके आईपॉड या आईट्यून्स लाइब्रेरी पर डाउनलोड किया जाएगा, इस पर निर्भर करता है कि आप अपने डिवाइस या अपने कंप्यूटर पर डाउनलोड कर रहे हैं या नहीं। एक बार जब आप मूवी डाउनलोड कर लेंगे, तो आप इसे अपने आईपॉड पर देख सकते हैं।

कीमतों

नई रिलीज की तुलना में आईट्यून्स के माध्यम से डाउनलोड करने के लिए पुरानी या कम लोकप्रिय फिल्में सस्ता हैं, फिल्म किराये की कीमतें भी भिन्न होती हैं। आईट्यून्स उन लोगों की एक सूची प्रदान करता है जो 99 सेंट किराए पर घूमते हैं, हालांकि यह सीमित है। मानक परिभाषा और उच्च परिभाषा में $ 5.99 के लिए डाउनलोड करने के लिए नए खिताब $ 4.99 की लागत है।


समय की अवधि


जब आप आईट्यून्स में किराए पर लेने वाली फिल्म डाउनलोड करते हैं, तो आपके पास इसे देखने के लिए 30 दिन हैं। एक बार जब आप इसे देखना शुरू कर देते हैं, तो आपके पास इसे समाप्त करने के लिए 24 घंटे हैं। देखने के बाद, या 30 दिन बीत चुके हैं, फिल्म आपकी लाइब्रेरी से गायब हो जाती है। अगर आपको फिल्म पसंद है, और जब आप दौड़ना शुरू कर देते हैं तो 24 घंटों से ज्यादा नहीं छोड़ते हैं, तो आप इसे 24 घंटों तक जितनी बार चाहें उतनी बार देख सकते हैं।

सिस्टम आवश्यकताएं

आईट्यून्स के माध्यम से फिल्में किराए पर लेने के लिए, कंप्यूटर पर आईट्यून्स 10 या बाद में स्थापित होना जरूरी है। यदि आप किराए पर चलने वाली फिल्म को सीधे डाउनलोड करने के लिए आईपॉड टच, आईपैड या आईफोन का उपयोग कर रहे हैं, तो डिवाइस में आईओएस 4.2 या बाद में होना चाहिए।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मैं आईट्यून उपहार कार्ड के साथ एप्लिकेशन कैसे खरीद सकता हूं?मैं आईट्यून उपहार कार्ड के साथ एप्लिकेशन कैसे खरीद सकता हूं?
आप यूट्यूब से आईपॉड में संगीत डाउनलोड कर सकते हैं?आप यूट्यूब से आईपॉड में संगीत डाउनलोड कर सकते हैं?
आइपॉड के पटरियों का नाम कैसे बदलेंआइपॉड के पटरियों का नाम कैसे बदलें
मैं आईपॉड के लिए एक संगीत वीडियो कैसे डाउनलोड कर सकता हूं?मैं आईपॉड के लिए एक संगीत वीडियो कैसे डाउनलोड कर सकता हूं?
आइपॉड मैन्युअल रूप से अद्यतन कैसे करेंआइपॉड मैन्युअल रूप से अद्यतन कैसे करें
एमपी 3 सुनने के लिए आईट्यून्स का उपयोग कैसे करेंएमपी 3 सुनने के लिए आईट्यून्स का उपयोग कैसे करें
आईपॉड मूवी के लिए सीडी की प्रतिलिपि कैसे करेंआईपॉड मूवी के लिए सीडी की प्रतिलिपि कैसे करें
आईपॉड टच पर टेलीविजन कार्यक्रम कैसे डाउनलोड करेंआईपॉड टच पर टेलीविजन कार्यक्रम कैसे डाउनलोड करें
आइपॉड में वीडियो कैसे जोड़ेंआइपॉड में वीडियो कैसे जोड़ें
डिस्क मोड में आईपॉड को पुनर्स्थापित कैसे करेंडिस्क मोड में आईपॉड को पुनर्स्थापित कैसे करें
» » आप आइपॉड पर किराए पर आईट्यून्स पर फिल्में देख सकते हैं?
© 2022 TonMobis.com