आईपॉड पर अपने वीडियो सिंक्रनाइज़ कैसे करें


शिक्षा

आइपॉड को जोड़ने से पहले आईट्यून्स में अपनी फिल्में और वीडियो जोड़ें। आईट्यून्स खोलें और "फ़ाइल" पर क्लिक करें और "लाइब्रेरी में फ़ाइल जोड़ें।" फिल्म का पता लगाने के लिए फ़ाइल एक्सप्लोरर का उपयोग करें और "लाइब्रेरी में फ़ाइलों को जोड़ने के लिए" खोलें पर क्लिक करें। "यहां कोई समस्या है: आईट्यून्स - ऐप्पल व्यक्तिगत डिवाइस और, विस्तार से - केवल एमओवी या एमपी 4 वीडियो फ़ाइलों के साथ संगत। अगर फिल्म एमपी 4 या एमओवी प्रारूप में सहेजी नहीं जाती है, तो आपको फ़ाइलों को अपने आईपॉड में अपलोड करने से पहले कनवर्ट करना होगा।

फ़ाइल पर क्लिक करें "और" लाइब्रेरी में फ़ोल्डर जोड़ें "iTunes लाइब्रेरी की एक पूरी निर्देशिका जोड़ें इस मामले में, फ़ोल्डर में फ़ाइलों को आईट्यून्स के साथ संगत होना चाहिए सभी को देखने के लिए नीचे" फिल्म लाइब्रेरी "पर क्लिक करें वीडियो सामग्री। आईट्यून्स में वीडियो की दो श्रेणियां हैं। टेलीविज़न शो के एपिसोड के लिए "सीरीज़" है कि आप आईट्यून्स- "फिल्म" के माध्यम से खरीदते हैं, फीचर फिल्मों के लिए दो मिनट की क्लिप से, बाकी सब कुछ के लिए एक पकड़ है।




अपने आईपॉड को आपूर्ति किए गए यूएसबी केबल से कनेक्ट करें और आईट्यून्स को पहचानने के लिए कुछ सेकंड प्रतीक्षा करें। उपकरण अनुभाग अनुभाग में आईट्यून्स के बाईं तरफ डिवाइस दिखाई देता है। "प्रत्येक प्रकार की सामग्री के लिए विशिष्ट सेटिंग्स को प्रदर्शित करने के लिए डिवाइस पर क्लिक करें। मुख्य आईट्यून्स पैनल के शीर्ष पर सामग्री के प्रकार प्रदर्शित होते हैं।

अपने आईपॉड पर फिल्में लोड करने के लिए सिंक सेटिंग्स को बदलने के लिए आईट्यून्स के शीर्ष पर "मूवी टैब" पर क्लिक करें। विकल्प बदलने के लिए "सिंक फिल्में" के बगल में स्थित चेकबॉक्स पर क्लिक करें। आप सिंक्रनाइज़ करना चुन सकते हैं आपकी फिल्मों की लाइब्रेरी से सभी वीडियो या सामग्री को मैन्युअल रूप से प्रबंधित करने के लिए। यदि आप यह दूसरा विकल्प चुनते हैं, तो आप चयनित फिल्मों को पुस्तकालय में फिल्मों से डिवाइस पर खींच सकते हैं। अन्यथा, परिवर्तनों की पुष्टि करने के लिए "लागू करें पर क्लिक करें और सामग्री को सिंक्रनाइज़ करने के लिए आईट्यून्स की प्रतीक्षा करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
आईपॉड पर देखने के लिए होम वीडियो कैसे परिवर्तित करेंआईपॉड पर देखने के लिए होम वीडियो कैसे परिवर्तित करें
आईफोन के लिए मिडी रिंगटोन कैसे परिवर्तित करेंआईफोन के लिए मिडी रिंगटोन कैसे परिवर्तित करें
आईपॉड के लिए बैकअप डिस्क का उपयोग कैसे करेंआईपॉड के लिए बैकअप डिस्क का उपयोग कैसे करें
आप यूट्यूब से आईपॉड में संगीत डाउनलोड कर सकते हैं?आप यूट्यूब से आईपॉड में संगीत डाउनलोड कर सकते हैं?
आइपॉड के पटरियों का नाम कैसे बदलेंआइपॉड के पटरियों का नाम कैसे बदलें
मैं आईपॉड के लिए एक संगीत वीडियो कैसे डाउनलोड कर सकता हूं?मैं आईपॉड के लिए एक संगीत वीडियो कैसे डाउनलोड कर सकता हूं?
आइपॉड मैन्युअल रूप से अद्यतन कैसे करेंआइपॉड मैन्युअल रूप से अद्यतन कैसे करें
एमपी 3 सुनने के लिए आईट्यून्स का उपयोग कैसे करेंएमपी 3 सुनने के लिए आईट्यून्स का उपयोग कैसे करें
आईपॉड मूवी के लिए सीडी की प्रतिलिपि कैसे करेंआईपॉड मूवी के लिए सीडी की प्रतिलिपि कैसे करें
आईपॉड पर फ़ाइलों को सिंक्रनाइज़ कैसे करेंआईपॉड पर फ़ाइलों को सिंक्रनाइज़ कैसे करें
» » आईपॉड पर अपने वीडियो सिंक्रनाइज़ कैसे करें
© 2022 TonMobis.com