आइपॉड नैनो पर गाने डाउनलोड करने के निर्देश


शिक्षा

आपूर्ति किए गए यूएसबी केबल का उपयोग कर कंप्यूटर पर आइपॉड नैनो को कनेक्ट करें। यदि आपके पास पहले से ही आईट्यून्स इंस्टॉल हैं, तो प्रोग्राम स्वचालित रूप से खुल जाएगा। अन्यथा, ऐप्पल समर्थन से आईट्यून्स का नवीनतम संस्करण डाउनलोड करें, जैसे आईट्यून्स एकमात्र एप्लिकेशन है जो आईपॉड के साथ काम करता है।

उन गीतों का चयन करें जिन्हें आप कनवर्ट करना चाहते हैं, अगर यह पहली बार है जब आप नैनो को कनेक्ट करते हैं। आईट्यून्स एक संदेश वितरित करेगा कि क्या आप अपने मौजूदा संगीत पुस्तकालय को अपने कंप्यूटर के आईट्यून्स में अपने नैनो पर उपयोग के लिए कनवर्ट करना चाहते हैं। यदि आप "हां" तय करते हैं, तो आपका मौजूदा संगीत स्वचालित रूप से परिवर्तित हो जाएगा और नैनो में डाउनलोड किया जाएगा।

मौजूदा सीडी से संगीत आयात करें जो इसे सीडी-रोम में डालने और ऑडियो सीडी ड्राइव "चयन" में डालकर "डिवाइस मेनू एक बार ट्रैक दिखाई दे रहा है, पृष्ठ के निचले दाएं किनारे से" आयात सीडी चुनें " और उन सुरागों की प्रतीक्षा करें जिन्हें आप निकालना चाहते हैं।




आईट्यून्स खरीदकर वेब से संगीत डाउनलोड करें। आईट्यून्स के साथ पंजीकरण करके, आप अपना क्रेडिट कार्ड नंबर भी दे सकते हैं। यह आपके आईपॉड नैनो का उपयोग करने के कानूनी डाउनलोड खरीदने की प्रक्रिया को सरल बनाना है। सीडी से आप जो संगीत खरीदते हैं और आयात करते हैं वह स्वचालित रूप से आपकी लाइब्रेरी में डाला जाएगा। लाइब्रेरी में रहते हुए, आप गानों को प्लेलिस्ट में व्यवस्थित कर सकते हैं, जिसे आपके नैनो में डाउनलोड किया जा सकता है।

"डिवाइस" मेनू में "आइपॉड नैनो" का चयन करें और डिवाइस नाम पर राइट क्लिक करें, सिंक्रनाइज़ करने के लिए विकल्प का चयन करें "जबकि नैनो अभी भी कंप्यूटर से जुड़ा हुआ है। आप फ़ाइल का चयन करके सिंक्रनाइज़ भी कर सकते हैं "और फिर" आईपॉड सिंक करें "चुनें। "आपकी सहेजी गई खरीदारियों और संगीत को क्रमशः आपके नैनो में स्थानांतरित किया जाएगा और जैसा कि आप सुझाव देते हैं उतनी प्लेलिस्ट। कृपया ध्यान दें कि सिंक्रनाइज़ करने से पहले आईट्यून्स में किए गए परिवर्तन आपके नैनो में किए गए परिवर्तनों को प्रतिस्थापित करेंगे।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
आईट्यून्स के साथ आईपॉड शफल से गाने कैसे स्थानांतरित करेंआईट्यून्स के साथ आईपॉड शफल से गाने कैसे स्थानांतरित करें
आइपॉड के पटरियों का नाम कैसे बदलेंआइपॉड के पटरियों का नाम कैसे बदलें
संगीत के लिए मेरे आईपॉड कैसे शुरू करेंसंगीत के लिए मेरे आईपॉड कैसे शुरू करें
मैं आईपॉड के लिए एक संगीत वीडियो कैसे डाउनलोड कर सकता हूं?मैं आईपॉड के लिए एक संगीत वीडियो कैसे डाउनलोड कर सकता हूं?
डीवीआर से आईपॉड में कैसे कॉपी करेंडीवीआर से आईपॉड में कैसे कॉपी करें
आईपॉड ट्यूटोरियलआईपॉड ट्यूटोरियल
आईपॉड मूवी के लिए सीडी की प्रतिलिपि कैसे करेंआईपॉड मूवी के लिए सीडी की प्रतिलिपि कैसे करें
इट्यून्स से गाने को नैनो आइपॉड में कैसे स्थानांतरित करेंइट्यून्स से गाने को नैनो आइपॉड में कैसे स्थानांतरित करें
आईपॉड पर आईपॉड पर गानों को कैसे रखा जाएआईपॉड पर आईपॉड पर गानों को कैसे रखा जाए
एक नैनो आइपॉड में डीवीडी पर फिल्में कैसे डाउनलोड करेंएक नैनो आइपॉड में डीवीडी पर फिल्में कैसे डाउनलोड करें
» » आइपॉड नैनो पर गाने डाउनलोड करने के निर्देश
© 2022 TonMobis.com