केला प्लग सोने का उपयोग करें

वक्ताओं

कई वक्ताओं को केला प्लग के उपयोग की आवश्यकता होती है। सुनिश्चित करें कि स्पीकर में मादा केले प्लग है। केले प्लग, किसी अन्य विद्युत कनेक्टर की तरह, केवल तभी काम करते हैं जब नर और मादा कनेक्टर संगत होते हैं। वक्ताओं अक्सर गैर-इन्सुलेट केले प्लग का उपयोग कर सकते हैं। वे स्पीकर केबल के अंत में आसानी से स्थापित होते हैं। आपको बस केबल की लंबाई में कटौती करना है। प्लास्टिक 1/2 इंच छीलें। नीचे या "केले प्लग स्लॉग" को अनस्रीच करें। ढक्कन के नीचे छेद के माध्यम से तार मारा। अपने केबल चलाओ और धातु मोड़ो। तारों तक पहुंचने वाले केबलों को कनेक्ट करें। केला प्लग के ऊपरी पीछे हिस्से को पेंच करें।

समाक्षीय केबल

कोक्सियल केबल के लिए सोने के केला प्लग का भी उपयोग किया जाता है। चूंकि कोएक्सियल केबल में वोल्टेज होता है, इसलिए यह पेशेवरों द्वारा इन प्लग को स्थापित करना महत्वपूर्ण है। बर्न्स और दुर्घटनाएं तब हो सकती हैं जब खराब संरक्षित प्लग का उपयोग किया जाता है। यह सुनिश्चित करना भी महत्वपूर्ण है कि एक सॉकेट तैयार हो। आज के अधिकांश घरेलू उत्पाद आरसीए केबल या एचडीएमआई कनेक्शन का उपयोग करते हैं। यदि आपके घर में केला प्लग स्थापित करना है, तो सुनिश्चित करें कि भारी कोएक्सियल केबल के लिए बिजली पर्याप्त रूप से इन्सुलेट और चौड़ी है।


पैच कॉर्ड


ऑडियो उपकरण की मरम्मत के लिए संगीत उद्योग में गोल्डन केले कनेक्टर का उपयोग अक्सर किया जाता है। केले प्लग फॉर्मों में से एक का उपयोग एक ही कनेक्टर में दो अलग-अलग केबलों को जोड़ने के लिए किया जाता है। केले प्लग में स्पीकर केबल्स स्थापित करते समय यह आसान और एक समान प्रक्रिया है। इस मामले में, हालांकि, दो तारों को एक डबल तल घोंघा में रखा जाता है। केबल्स बिखरे हुए हैं और केला की एक ऊपरी सीमा शीर्ष पर दृढ़ता से तय की जाती है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
समाक्षीय केबल संपीड़न कनेक्टर कैसे खत्म करेंसमाक्षीय केबल संपीड़न कनेक्टर कैसे खत्म करें
स्पीकर ध्वनि प्रणाली को कैसे कनेक्ट करेंस्पीकर ध्वनि प्रणाली को कैसे कनेक्ट करें
एक समेकित टीवी प्लग कैसे कनेक्ट करेंएक समेकित टीवी प्लग कैसे कनेक्ट करें
एक durabrand एसटीएस 96 चारों ओर ध्वनि कैसे कनेक्ट करेंएक durabrand एसटीएस 96 चारों ओर ध्वनि कैसे कनेक्ट करें
एक नया कॉमकास्ट एचडी डीवीआर कैसे स्थापित करेंएक नया कॉमकास्ट एचडी डीवीआर कैसे स्थापित करें
वायरलेस वक्ताओं को कैसे कनेक्ट करेंवायरलेस वक्ताओं को कैसे कनेक्ट करें
स्पीकर कनेक्शन के प्रकारस्पीकर कनेक्शन के प्रकार
घटकों को जोड़ने के दौरान प्रतिबाधा वक्ताओं को कम करने के लिए कैसेघटकों को जोड़ने के दौरान प्रतिबाधा वक्ताओं को कम करने के लिए कैसे
Diy: केबल गाइड स्पीकरDiy: केबल गाइड स्पीकर
स्पीकर केबल्स के लिए सामग्री कैसे चुनेंस्पीकर केबल्स के लिए सामग्री कैसे चुनें
» » केला प्लग सोने का उपयोग करें
© 2022 TonMobis.com