एमपी 5 के लिए निर्देश

मूल संचालन

खिलाड़ी चालू करें। "इन" स्थिति के लिए प्लेयर के शीर्ष किनारे पर स्विच दबाएं। "मेनू में किसी आइटम का चयन करें" के लिए ओके बटन दबाएं। मेनू की स्थिति बदलने के लिए अपनी अंगुली को गोलाकार ट्रैकपैड पर स्लाइड करें और किसी गीत या वीडियो की मात्रा समायोजित करें मेनू कुंजी दबाएं "पिछले स्तर पर वापस जाने के लिए मेनू, या मुख्य मेनू इंटरफ़ेस पर वापस जाने के लिए दबाएं और दबाएं। पीसी को प्लेयर से कनेक्ट करने के लिए यूएसबी केबल को आधार पर बंदरगाह में प्लग करें।

संगीत खिलाड़ी

"संगीत इंटरफ़ेस पर जाने के लिए मुख्य मेनू में संगीत" चुनें। ट्रैक / एल्बम का चयन करने के लिए मेनू के माध्यम से स्क्रॉल करें बटन को चलाने के लिए बटन दबाएं बटन / बटन को प्लेबैक शुरू करने के लिए दबाएं गीत पिछले या अगले ट्रैक में स्थानांतरण की छोटी अवधि के लिए बाएं और दाएं तीर कुंजी दबाएं, गीत को आगे या पीछे जाने के लिए तीर कुंजियों को दबाकर रखें।


वीडियो

वीडियो तक पहुंचने के लिए मुख्य इंटरफ़ेस से "वीडियो" चुनें। "प्लेबैक मोड का चयन करें।" शीर्षक के माध्यम से स्क्रॉल करें और "वीडियो शुरू करने के लिए चलाएं" दबाएं वीडियो को रोकने के लिए फिर से दबाएं अगले या पिछले वीडियो में स्थानांतरण की छोटी अवधि के लिए बाएं और दायां तीर कुंजी दबाएं। किसी वीडियो को अग्रिम या रिवाइंड करने के लिए तीर कुंजियों को दबाकर रखें।

कैमरा


कैमरा मोड में प्रवेश करने के लिए मुख्य इंटरफ़ेस से "कमरा" चुनें। किसी ऑब्जेक्ट पर कैमरे को इंगित करें और स्क्रीन पर थंबनेल छवि देखें। ठीक है दबाएं "चित्र लेने के लिए बाएं तीर कुंजी को कम करने के लिए और दाएं तीर कुंजी का विस्तार करने के लिए उन्नत विकल्प सेट करने के लिए कैमरा विकल्प मेनू दर्ज करने के लिए ओके बटन दबाकर रखें।

कल्पना

छवि प्रदर्शन मोड तक पहुंचने के लिए मुख्य इंटरफ़ेस "फ़ोटो" पर क्लिक करें। छवियों के माध्यम से स्क्रॉल करें जब तक आपको कोई ऐसा न मिल जाए जो आपको देखना चाहता है। ठीक क्लिक करें "तस्वीर देखने के लिए, छवियों के माध्यम से स्क्रॉल करने के लिए बाएं और दाएं तीर कुंजियों का उपयोग करें, प्रस्तुति प्रारंभ करने के लिए" ठीक दबाएं और "मैन्युअल मोड में छवियों को प्रदर्शित करने के लिए ठीक है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक garmin etrex में एक रास्ता बिंदु जोड़ने के लिए कैसेएक garmin etrex में एक रास्ता बिंदु जोड़ने के लिए कैसे
टीवी पर छवि का रंग कैसे देखेंटीवी पर छवि का रंग कैसे देखें
52 इंच टीवी के एक मैग्नावोक्स पर अभिसरण को कैसे सही करें52 इंच टीवी के एक मैग्नावोक्स पर अभिसरण को कैसे सही करें
शीर्ष डीवीडी प्लेयर को अनलॉक कैसे करेंशीर्ष डीवीडी प्लेयर को अनलॉक कैसे करें
Conaxsat के साथ 1000.2 पकवान कैसे स्थापित करेंConaxsat के साथ 1000.2 पकवान कैसे स्थापित करें
एक सैंटन एमपी 3 प्लेयर के लिए निर्देशएक सैंटन एमपी 3 प्लेयर के लिए निर्देश
सैटेलाइट रिसीवर को मुफ्त में कैसे प्रोग्राम करेंसैटेलाइट रिसीवर को मुफ्त में कैसे प्रोग्राम करें
एमपी 3 या डिजिटल एमपी 4 का उपयोग कैसे करेंएमपी 3 या डिजिटल एमपी 4 का उपयोग कैसे करें
एक तेज टीवी को पुन: प्रोग्राम कैसे करेंएक तेज टीवी को पुन: प्रोग्राम कैसे करें
Mtp मोड में sansa e280r को दोबारा कैसे सुधारेंMtp मोड में sansa e280r को दोबारा कैसे सुधारें
» » एमपी 5 के लिए निर्देश
© 2022 TonMobis.com