अल्ट्रा हाइड्रा एमपी 3 प्लेयर के लिए निर्देश


शिक्षा

एमपी 3 प्लेयर के बाईं ओर के नीचे, पोर्ट में यूएसबी केबल के एक छोर को प्लग करें। केबल के दूसरे छोर को अपने कंप्यूटर पर एक यूएसबी पोर्ट से कनेक्ट करें। एलसीडी पढ़ने के लिए स्क्रीन रीडर की प्रतीक्षा करें "आगे बढ़ने से पहले तैयार करें।

कंप्यूटर की हार्ड ड्राइव की सामग्री की जांच करें और उन एमपी 3 फ़ाइलों को ढूंढें जिन्हें आप अपने एमपी 3 प्लेयर में प्रतिलिपि बनाना चाहते हैं। कंप्यूटर डेस्कटॉप की जांच करें या मेरा कंप्यूटर विंडो खोलें। "उल्टा हाइड्रा एमपी 3 प्लेयर यूएसबी डिवाइस लेबल वाले आइकन पर डबल-क्लिक करें। "चयनित एमपी 3 फ़ाइलों में से एक पर क्लिक करें और एमपी 3 प्लेयर पर विंडो में पॉइंटर खींचें। शेष प्रतियां एमपी 3 फाइलें इसी तरह से कॉपी करती हैं।

विंडोज टास्कबार में हरे रंग के आइकन पर डबल क्लिक करें, "स्टॉप" पर क्लिक करें और एमपी 3 प्लेयर का चयन करें, वैकल्पिक रूप से, यदि आप ओएस एक्स का उपयोग कर रहे हैं, तो एमपी 3 प्लेयर आइकन पर क्लिक करें, और फ़ाइल मेनू से "निकालें" का चयन करें। कंप्यूटर और एमपी 3 प्लेयर से यूएसबी केबल डिस्कनेक्ट करें।

एमपी 3 प्लेयर के शीर्ष पर हेडफ़ोन जैक से कनेक्ट करें। प्ले बटन दबाकर डिवाइस चालू करें ", जो एलसीडी स्क्रीन के ऊपर स्थित है। एमपी 3 फ़ाइल चलाने के लिए बटन को दोबारा दबाएं। प्लेयर के बाएं किनारे पर" आगे और पीछे "बटन का उपयोग करें एमपी 3 फ़ाइलों के माध्यम से कूदें प्लेयर के दाहिने तरफ वॉल्यूम बटन के साथ वॉल्यूम समायोजित करें।




मेनू स्क्रीन तक पहुंचने के लिए प्लेयर के बाएं किनारे पर "वॉयस रिकॉर्डर के रूप में डिवाइस का उपयोग करने के लिए प्लेयर के बाएं किनारे पर" एबी / आरईसी बटन दबाएं और दबाएं। रिकॉर्ड ऑडियो को चलाने के लिए "आवाज का चयन करें।

यदि आप एफएम रेडियो फ़ंक्शन तक पहुंचना चाहते हैं, तो "मेनू स्क्रीन तक पहुंचने के लिए एम बटन दबाएं, एफएम का चयन करें", रेडियो को ट्यून करने के लिए "और बैक बटन" समय का उपयोग करें।

मेनू स्क्रीन तक पहुंचने के लिए एम बटन दबाएं, अपने डिवाइस की सेटिंग्स बदलने के लिए "सेटिंग्स" विकल्प का चयन करें, वांछित सेटिंग का चयन करने के लिए "आगे और पिछड़ी" सेटिंग्स का उपयोग करें, फिर से एम बटन दबाएं " प्लेबैक मोड पर वापस जाने के लिए "एम बटन दबाएं"।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक ज़्यून एमपी 3 प्लेयर कैसे संचालित करेंएक ज़्यून एमपी 3 प्लेयर कैसे संचालित करें
एक सैंटन एमपी 3 प्लेयर के लिए निर्देशएक सैंटन एमपी 3 प्लेयर के लिए निर्देश
एक coby mpc856 एमपी 3 प्लेयर कैसे हल करेंएक coby mpc856 एमपी 3 प्लेयर कैसे हल करें
मैं एक सोनिक क्लिप एमपी 3 प्लेयर कैसे स्थापित करूं?मैं एक सोनिक क्लिप एमपी 3 प्लेयर कैसे स्थापित करूं?
लिनक्स में एमपी 4 प्लेयर को कैसे अपडेट करेंलिनक्स में एमपी 4 प्लेयर को कैसे अपडेट करें
सोनी walkman एमपी 3 निर्देशसोनी walkman एमपी 3 निर्देश
पोर्टेबल एमपी 3 प्लेयर से संगीत कैसे स्थानांतरित करेंपोर्टेबल एमपी 3 प्लेयर से संगीत कैसे स्थानांतरित करें
एमपी 3 प्रोग्रामिंग कैसे संपादित करेंएमपी 3 प्रोग्रामिंग कैसे संपादित करें
एमपी 3 या डिजिटल एमपी 4 का उपयोग कैसे करेंएमपी 3 या डिजिटल एमपी 4 का उपयोग कैसे करें
एक yp-t10 पर नया फर्मवेयर कैसे स्थापित करेंएक yp-t10 पर नया फर्मवेयर कैसे स्थापित करें
» » अल्ट्रा हाइड्रा एमपी 3 प्लेयर के लिए निर्देश
© 2022 TonMobis.com