एक सैंटन एमपी 3 प्लेयर के लिए निर्देश

संगीत जोड़ें

Centon एमपी 3 प्लेयर्स में निर्मित पाठक, जिसका अर्थ है आपके कंप्यूटर के लिए अपने एमपी 3 प्लेयर कनेक्ट करने के लिए एक बाहरी यूएसबी केबल कनेक्ट करने के लिए कोई जरूरत नहीं है कि के लिए USB कनेक्टर है। एमपी 3 प्लेयर के अंत से सुरक्षात्मक टोपी निकालें USB कनेक्टर का पर्दाफाश और अपने कंप्यूटर पर एक USB पोर्ट में प्लग करने के लिए। कुछ सेकंड के बाद, कंप्यूटर प्लेयर को हटाने योग्य स्टोरेज डिवाइस के रूप में पहचाना जाएगा। अब आप अपने एमपी 3 प्लेयर को अपने कंप्यूटर के माध्यम से एक्सेस कर सकते हैं।

अपने उपकरण में संगीत जोड़ने के लिए, खोलने मेरा कंप्यूटर "आपके कंप्यूटर पर और" उपलब्ध इकाइयों की सूची से Centon "मीडिया प्लेयर। खुलने वाली विंडो में फ़ोल्डर बना कर जब आप विंडो में कहीं भी राइट क्लिक करें, नया फ़ोल्डर का चयन करें "और" संगीत "को बुलाओ। अपने कंप्यूटर पर संग्रहीत संगीत को" संगीत "पर खींचें। संगीत की मात्रा जो स्थानांतरित की गई थी और फ़ाइल का आकार संगीत फ़ाइलों को स्थानांतरित करने में कितना समय लगेगा, यह निर्धारित करेगा। स्क्रीन पर स्टेटस बार दिखाई देता है, जो फ़ाइल स्थानांतरण के अंत से पहले शेष समय की मात्रा दर्शाता है। एक बार आपके संगीत Centon एमपी 3 प्लेयर जोड़ा जाता है, आपके कंप्यूटर पर यूएसबी पोर्ट से एमपी 3 प्लेयर को हटाने और सुरक्षा कवच की जगह।


संगीत प्लेबैक

अब जब आपने अपने सेंटर एमपी 3 प्लेयर में संगीत जोड़ा है, तो यह सुनने का समय है। हेडफोन जैक पर आपूर्ति किए गए हेडफ़ोन से कनेक्ट करें। एलसीडी स्क्रीन पर मुख्य मेनू दिखाई देने तक प्ले बटन दबाएं और दबाएं। डिवाइस चालू होने से पहले भी सेकंड सेकंड पास हो सकते हैं। प्ले / पॉज़ बटन दबाकर "संगीत चलाएं" मेनू चुनें। "मोड" बटन का उपयोग करके गानों की सूची के माध्यम से स्क्रॉल करें और जिस गीत को आप खेलना चाहते हैं उसे हाइलाइट करें "प्ले / पॉज़ बटन दबाकर गीत" शुरू करें। आप मोड को दबाकर और दबाकर गीतों की सूची में वापस आ सकते हैं।

रिकॉर्डिंग


Centon एमपी 3 प्लेयर पोर्टेबल रिकॉर्डर के रूप में भी कार्य करता है, जिससे आप बाद में प्लेबैक के लिए अपनी आवाज या अन्य ध्वनियां रिकॉर्ड कर सकते हैं। पंजीकरण करने के लिए, "मुख्य मेनू में रिकॉर्ड करें और मोड बटन दबाएं" का चयन करें। "रिकॉर्डिंग शुरू करने के लिए प्ले / रोकें दबाएं"। समाप्त होने पर, दूसरी बार "प्ले / पॉज़" बटन दबाएं। जब तक आप स्क्रीन पर घंटे का चश्मा प्रतीक दिखाई नहीं देते तब तक रिकॉर्ड बटन तब तक सहेजा नहीं जाता जब तक कि आप मोड बटन दबाए रखें।

यदि आप Centon एमपी 3 प्लेयर के साथ रिकॉर्ड की गई ध्वनि फ़ाइलों को सुनना चाहते हैं, तो "मुख्य मेनू में" मोड बटन दबाएं और मोड बटन दबाएं। उस फ़ाइल को हाइलाइट करें जिसे आप सुनना चाहते हैं और "प्ले / पॉज़" बटन दबाएं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक ज़्यून एमपी 3 प्लेयर कैसे संचालित करेंएक ज़्यून एमपी 3 प्लेयर कैसे संचालित करें
एक coby mpc856 एमपी 3 प्लेयर कैसे हल करेंएक coby mpc856 एमपी 3 प्लेयर कैसे हल करें
मैं एक सोनिक क्लिप एमपी 3 प्लेयर कैसे स्थापित करूं?मैं एक सोनिक क्लिप एमपी 3 प्लेयर कैसे स्थापित करूं?
लिनक्स में एमपी 4 प्लेयर को कैसे अपडेट करेंलिनक्स में एमपी 4 प्लेयर को कैसे अपडेट करें
अगर आपका सिल्वानिया एमपी 3 फ्रीज करता है तो क्या करें?अगर आपका सिल्वानिया एमपी 3 फ्रीज करता है तो क्या करें?
सोनी walkman एमपी 3 निर्देशसोनी walkman एमपी 3 निर्देश
पोर्टेबल एमपी 3 प्लेयर से संगीत कैसे स्थानांतरित करेंपोर्टेबल एमपी 3 प्लेयर से संगीत कैसे स्थानांतरित करें
एमपी 3 प्रोग्रामिंग कैसे संपादित करेंएमपी 3 प्रोग्रामिंग कैसे संपादित करें
एमपी 3 या डिजिटल एमपी 4 का उपयोग कैसे करेंएमपी 3 या डिजिटल एमपी 4 का उपयोग कैसे करें
एक yp-t10 पर नया फर्मवेयर कैसे स्थापित करेंएक yp-t10 पर नया फर्मवेयर कैसे स्थापित करें
» » एक सैंटन एमपी 3 प्लेयर के लिए निर्देश
© 2022 TonMobis.com