एमपी 3 या डिजिटल एमपी 4 का उपयोग कैसे करें


शिक्षा

अपने कंप्यूटर पर सॉफ़्टवेयर इंस्टॉल करें जो आपके डिजिटल संगीत प्लेयर के साथ आता है।

डिवाइस के साथ शामिल यूएसबी केबल का उपयोग कर अपने कंप्यूटर पर अपने डिजिटल संगीत प्लेयर, एमपी 3 या एमपी 4 प्लेयर को कनेक्ट करें। कई डिजिटल संगीत खिलाड़ी अद्वितीय यूएसबी केबल्स के साथ आते हैं, इसलिए मानक डिवाइस के साथ काम करने की संभावना नहीं है।

संगीत को अपने एमपी 3 या एमपी 4 प्लेयर में कॉपी करें। यदि डिवाइस को सॉफ़्टवेयर के साथ शामिल किया गया है और सीडी से संगीत कॉपी किया गया है, तो "मेनू बार में फ़ाइल पर क्लिक करें और कंप्यूटर के डिस्क ट्रे में सीडी डालने के बाद" आयात करें "या" फ़ाइल जोड़ें विकल्प "देखें। अपने कंप्यूटर से एमपी 3 या एमपी 4 ऑडियो फाइलों को कॉपी करें, अपने डिवाइस की प्लेलिस्ट में इच्छित गीतों को खींचें और छोड़ें। लोकप्रिय आईपॉड की तरह कुछ डिजिटल संगीत प्लेयर, आपको अपने एमपी 3 या एमपी 4 प्लेयर को सिंक्रनाइज़ करने की आवश्यकता है। प्लेयर सॉफ़्टवेयर के साथ नहीं आता है, आपको डिवाइस को दिखाने के लिए बस अपने पीसी डेस्कटॉप पर स्टार्ट बटन पर क्लिक करके ऑडियो फ़ाइलों को खींचना और छोड़ना होगा, और फिर डिवाइस को दिखाने के लिए मेरे कंप्यूटर पर क्लिक करें। अगर आप मैक का उपयोग कर रहे हैं, तो डिवाइस को कंप्यूटर से कनेक्ट होने के बाद डिवाइस को हटाने योग्य डिस्क के रूप में डेस्कटॉप पर दिखाई देता है।

अपने कंप्यूटर से डिजिटल संगीत प्लेयर डिस्कनेक्ट करें। यदि आप किसी पीसी का उपयोग कर रहे हैं, तो टास्कबार में हटाने योग्य डिस्क आइकन पर क्लिक करें और फिर सुरक्षित रूप से हार्डवेयर निकालें पर क्लिक करें। "" यदि आप मैक का उपयोग कर रहे हैं, तो डेस्कटॉप से ​​हटाने योग्य डिस्क आइकन को ट्रैश में खींचें डिवाइस।




यूएसबी केबल डिस्कनेक्ट करने के बाद, अपने डिजिटल संगीत प्लेयर पर हेडफ़ोन को 1/8-इंच सॉकेट से कनेक्ट करें।

अपने डिवाइस के संगीत को सुनो। "प्लेयर पर मेनू बटन दबाएं"। प्लेयर में स्थानांतरित फ़ाइलों को देखने के लिए "संगीत" का चयन करें। कई डिजिटल संगीत खिलाड़ी आपकी सुविधा के लिए कलाकार, एल्बम, गीत या शैली द्वारा संगीत को वर्गीकृत करने में सक्षम होंगे। जब आपको कोई ऐसा गीत मिलता है जिसे आप सुनना चाहते हैं, तो Play डिवाइस बटन दबाएं। "

अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए डिजिटल संगीत प्लेयर की सेटिंग्स समायोजित करें। मुख्य मेनू में, अपने डिवाइस पर उपलब्ध विकल्पों को देखने के लिए सेटिंग्स का चयन करें। इस मेनू में, आप दिनांक और समय, तुल्यकारक, प्रकाश टाइमर, यादृच्छिक और पुनरावृत्ति जैसी चीजें बनाने में सक्षम होंगे।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
ज़ेन एमपी 3 प्लेयर में उपयोग के लिए फिल्मों को पीसी में कैसे परिवर्तित करेंज़ेन एमपी 3 प्लेयर में उपयोग के लिए फिल्मों को पीसी में कैसे परिवर्तित करें
एक सैंटन एमपी 3 प्लेयर के लिए निर्देशएक सैंटन एमपी 3 प्लेयर के लिए निर्देश
मैं एक सोनिक क्लिप एमपी 3 प्लेयर कैसे स्थापित करूं?मैं एक सोनिक क्लिप एमपी 3 प्लेयर कैसे स्थापित करूं?
लिनक्स में एमपी 4 प्लेयर को कैसे अपडेट करेंलिनक्स में एमपी 4 प्लेयर को कैसे अपडेट करें
अगर आपका सिल्वानिया एमपी 3 फ्रीज करता है तो क्या करें?अगर आपका सिल्वानिया एमपी 3 फ्रीज करता है तो क्या करें?
सोनी walkman एमपी 3 निर्देशसोनी walkman एमपी 3 निर्देश
एमपी 3 प्लेयर क्या है?एमपी 3 प्लेयर क्या है?
पोर्टेबल एमपी 3 प्लेयर से संगीत कैसे स्थानांतरित करेंपोर्टेबल एमपी 3 प्लेयर से संगीत कैसे स्थानांतरित करें
एमपी 3 प्रोग्रामिंग कैसे संपादित करेंएमपी 3 प्रोग्रामिंग कैसे संपादित करें
एक yp-t10 पर नया फर्मवेयर कैसे स्थापित करेंएक yp-t10 पर नया फर्मवेयर कैसे स्थापित करें
» » एमपी 3 या डिजिटल एमपी 4 का उपयोग कैसे करें
© 2022 TonMobis.com