एक पेशेवर की तरह कैसे खरीदारी करें (संस्करण)


शिक्षा

अपना कोर्स स्थापित करें। लॉस एंजिल्स में खरीदारी करने के लिए कई टन और स्थान हैं। मैंने जाने के लिए सबसे अच्छी जगहों को संकुचित कर दिया है, इसलिए अब और बर्बाद न करें।
1. तीसरे और बेवर्ली Blvd के बीच रॉबर्टसन Blvd।
2. ला ब्रे और फेयरफैक्स के बीच मेलरोस Ave
3. एसएम + में सांता मोनिका फ्रेड सेगल में मोंटाना Ave
4. फेयरफैक्स और ला सिएनेगा के बीच तीसरी स्ट्रीट

बेशक, सूची चल सकती है, लेकिन असली एंजेलिनोस जानते हैं कि इन धब्बे को दूर करना मुश्किल है।

इन बिंदुओं में 2 दिन लग सकते हैं। पहला दिन रॉबर्टसन, मेलरोस और तीसरा सेंट को समर्पित होना चाहिए, और दूसरा दिन विशेष रूप से सांता मोनिका पर केंद्रित होगा।




अपना प्रदर्शन किया। यहां तक ​​कि यदि आप उन्हें असाइन करते हैं, तो भी आप शब्द-टी के साथ काम करने जा रहे हैं .... ट्रैफिक! ठीक है, तो घबराओ मत। आपका सेल फोन आपको पुराने दोस्तों और परिवार के साथ पकड़ने की अनुमति दे सकता है। क्या आप संतुष्ट नहीं हैं? वोग या डब्ल्यू के नवीनतम अंक के साथ नवीनतम फैशन रुझान क्या हैं इसका विचार है। (बेशक, यह तब होता है जब आप खड़े होते हैं, पढ़ते और गाड़ी नहीं चलाते!) अंत में, लोगों के सामने कार में लोगों की जांच करें। कौन जानता है पेरिस या निकोल में क्या हो सकता है।

मीटर काम करना पार्किंग अनिवार्य विषयों में से एक भी होगी। आप एक बहुत कुछ मिल जाएगा और कभी कभी बहुत अधिक भुगतान नहीं है, लेकिन अक्सर आप, हालांकि वे केवल 2 घंटे के लिए खड़ी कर रहे थे $ 7 भुगतान करने के लिए मजबूर किया जाएगा। इस स्थिति को कैसे संभालें? बहुत सारे कमरे लाओ। मीटर सभी लॉस एंजिल्स में हैं और जल्दी बंद हो जाता है के लिए बहुत आसान है, लेकिन मुझे लगता है कि आपके मीटर बाहर चलाने के लिए और एक पार्किंग टिकट, और उस तरह नहीं है कि हम क्या सब मिलता है?!

जिम्मेदार विक्रेताओं को दिखाएं। लॉस एंजिल्स के कुछ सबसे लोकप्रिय स्टोर (लिसा क्लाइन, दूध इत्यादि) में खरीदारी करना विशेष रूप से बाहरी लोगों के लिए थोड़ा डरावना हो सकता है। हल करने के लिए यह एक आसान समस्या है! जैसा कि आप वहां लाखों बार काम करते हैं और दुनिया में पैसा खर्च करने के लिए सभी पैसे हैं (आपको यह जानने की आवश्यकता नहीं है कि आप टूटी हुई ब्रोकिटी टूटी हुई हैं)। एक बार जब आप दिखाए जाते हैं कि आप गंभीर हैं, तो आपको स्टोर के चारों तरफ दौड़ना होगा ताकि यह दिख सके कि आप ट्रैक से बाहर चले गए हैं!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सांता ब्रिगेडा, ग्रैन कैनरिया में पिल्ला मिलासांता ब्रिगेडा, ग्रैन कैनरिया में पिल्ला मिला
कोस्टा रिका में यात्रा के दौरान कैसे सुरक्षित रहेंकोस्टा रिका में यात्रा के दौरान कैसे सुरक्षित रहें
ऑनलाइन सौंदर्य युक्तियाँऑनलाइन सौंदर्य युक्तियाँ
परिवारों के लिए कंप्यूटरपरिवारों के लिए कंप्यूटर
सांता एलेना, एस्पे में कुतिया खो गयासांता एलेना, एस्पे में कुतिया खो गया
करियर परिवर्तन पर अनुशंसित किताबेंकरियर परिवर्तन पर अनुशंसित किताबें
एक मुफ्त टीवी anntenna कैसे बनाएँएक मुफ्त टीवी anntenna कैसे बनाएँ
अस्पतालों में काम कर रहे डॉक्टरों और नर्सों के बीच फैशन रुझानअस्पतालों में काम कर रहे डॉक्टरों और नर्सों के बीच फैशन रुझान
किलेन के पास नाइट क्लबकिलेन के पास नाइट क्लब
टोरंटो में बच्चों के लिए क्रिसमस की गतिविधियांटोरंटो में बच्चों के लिए क्रिसमस की गतिविधियां
» » एक पेशेवर की तरह कैसे खरीदारी करें (संस्करण)
© 2022 TonMobis.com