अस्पतालों में काम कर रहे डॉक्टरों और नर्सों के बीच फैशन रुझान

बहुत समय पहले, सर्जरी कक्ष, प्रसूति या अस्पताल के आपातकालीन विभाग में काम करने के लिए, कोई चिकित्सक या नर्स साफ़ करने के लिए नहीं मिला था। औपचारिक सफेद वर्दी, टोपी और जूते के साथ, अन्य विभागों में लगभग सभी नर्स और स्वास्थ्य कार्यकर्ता। वर्दी में पहने नर्सों पर जाएं जो अक्सर अधिक औपचारिक व्यावसायिक सूट देखते हैं। डॉक्टरों ने एक सूट और टाई पहनी थी।

छोटे से छोटे, पेस्टल-रंगीन वर्दी अधिकांश अस्पतालों में नर्सों के लिए स्वीकार्य पोशाक बन गईं। प्रारंभ में, इसे केवल बाल चिकित्सा वार्डों में ही अनुमति दी जाती है। अन्य स्वास्थ्य सेवाओं ने भी वर्दी केक में धीरे-धीरे संक्रमण करना शुरू कर दिया है। इसमें थोड़ी देर लग गई, लेकिन सालों से, अधिक से अधिक नर्सों ने पारंपरिक सफेद वर्दी के बजाय वर्दी, पेस्टल रंगीन प्रकाश का उपयोग करने की अनुमति मांगी। विशेष मामलों में, वे कभी-कभी स्वीकार्य थे।


नर्सों ने सफेद कैप्स पहनने की अनुमति मांगना शुरू कर दिया।

784 588 741 पेशेवर डिजाइनरों और निर्माताओं ने धीरे-धीरे डॉक्टरों और नर्सों के साथ-साथ अन्य स्वास्थ्य पेशेवरों के वर्दी स्क्रब्स का उत्पादन शुरू किया। कई अस्पतालों में बदलाव और परंपरा के साथ तोड़ने के मामले में पहली बार संदेहजनक लग रहा था।

सौभाग्य से, समय बदलते हैं और फैशन प्रवृत्तियों भी करते हैं। अब, डॉक्टरों और नर्सों के लिए जो अस्पतालों में काम करते हैं, ज्यादातर अन्य प्रकार के कपड़ों को फैशन से बाहर माना जाता है। एप्रन हैं और अधिकांश स्वास्थ्य पेशेवरों और गैर-पेशेवरों में परिवर्तन होता है।

स्क्रब्स, वे क्या हैं?




ज्यादातर स्वास्थ्य श्रमिकों के साथ-साथ अस्पतालों में गैर-पेशेवर स्वास्थ्य देखभाल कार्यकर्ताओं के लिए स्क्रब पसंदीदा काम हैं। वे अन्य चिकित्सा और स्वास्थ्य देखभाल सुविधाओं में भी वस्त्र स्वीकार किए जाते हैं। सामुदायिक स्वास्थ्य के मामले में, नियोक्ता और स्वास्थ्य देखभाल की ओर बढ़ती प्रवृत्ति कम से कम एक समान, सादे कपड़े की उपस्थिति से छुटकारा पाती है, कम से कम जब आप कपड़े पहने नहीं होते हैं।

जहां से डॉक्टरों और नर्सों को स्क्रब्स मिलते हैं?

स्क्रब्स कस्टम बनाया जा सकता है, लेकिन अधिकांश डॉक्टर और नर्स सीधे ऑनलाइन चिकित्सा और नर्सिंग परिधान का विज्ञापन करने और बेचने वाले स्टोरों में खरीदारी करने में सक्षम होते हैं।

784 588 741 डॉक्टर और नर्स शर्ट पहनना क्यों पसंद करते हैं?

शायद झाड़ियों, एक फैशन की प्रवृत्ति है, जो मूल रूप से अपनी सुविधा और डॉक्टरों और नर्सों जो अपने औपचारिक वर्दी या नागरिक कपड़े बदल करने की जरूरत की सुविधा की वजह से इतना लोकप्रिय हो गया है के रूप में, क्रम में शल्य चिकित्सा प्रक्रियाओं के लिए `रगड़` करने के लिए या मदद करने के लिए

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पालतू जानवरों के लिए मानव दवाएं प्रतिबंधित हैंपालतू जानवरों के लिए मानव दवाएं प्रतिबंधित हैं
देखभाल के लिए आवश्यक पारस्परिक कौशलदेखभाल के लिए आवश्यक पारस्परिक कौशल
समग्र चिकित्सा के साथ स्वाभाविक रूप से आनंद लेंसमग्र चिकित्सा के साथ स्वाभाविक रूप से आनंद लें
नर्सों की मदद का ख्याल रखना: कैसे पता चले कि आपके पास सिर का अच्छा तरीका है या नहीं-नर्सों की मदद का ख्याल रखना: कैसे पता चले कि आपके पास सिर का अच्छा तरीका है या नहीं-
निकट भविष्य के लिए अद्भुत चिकित्सा करियर 8निकट भविष्य के लिए अद्भुत चिकित्सा करियर 8
नर्सिंग प्रक्रिया के चरणनर्सिंग प्रक्रिया के चरण
स्वास्थ्य प्रशासन में पाठ्यक्रमों का प्रचार करेंस्वास्थ्य प्रशासन में पाठ्यक्रमों का प्रचार करें
एमआरआर सॉफ्टवेयर में आपको किस विशेषताओं की तलाश करनी चाहिए?एमआरआर सॉफ्टवेयर में आपको किस विशेषताओं की तलाश करनी चाहिए?
अक्षम बच्चों के लिए स्क्रीनिंग उपकरणअक्षम बच्चों के लिए स्क्रीनिंग उपकरण
इलेक्ट्रॉनिक मेडिकल रिकॉर्ड के रक्षकों के लिए एक बड़ी जीतइलेक्ट्रॉनिक मेडिकल रिकॉर्ड के रक्षकों के लिए एक बड़ी जीत
» » अस्पतालों में काम कर रहे डॉक्टरों और नर्सों के बीच फैशन रुझान
© 2022 TonMobis.com