सांता क्लॉस को बच्चे कैसे पत्र भेज सकते हैं?

एक पत्र लिखें

अपने बच्चे को ग्रीटिंग के साथ पत्र कैसे खोलें दिखाएं। अपने बच्चे को "प्रिय सांता" शब्द खेलने में कैसे मदद करें। उसे वांछित उपहारों की एक सूची से अधिक लिखने के लिए प्रोत्साहित करें। पत्र के शरीर में, सुझाव देते हैं कि आपका बच्चा उत्तर ध्रुव में रहने का क्या मतलब है, या दुनिया भर के बच्चों को देने के बारे में प्रश्न पूछता है। अपने बच्चे को उन शब्दों का उच्चारण करने में कैसे मदद करें जिन्हें लिखना नहीं है। अपने बच्चे से अपनी पूरी कोशिश करने के लिए कहें, लेकिन उसे आश्वस्त करें कि सांता क्लॉस समझ जाएगा।

यथार्थवादी उम्मीदें

एक साथ पत्र पढ़ें। बच्चे द्वारा बनाई गई सूची पर चर्चा करें। यदि सूची लंबी है, तो क्रिसमस के वास्तविक अर्थ के बारे में उससे बात करें। आध्यात्मिक विश्वास में अपना विश्वास साझा करें। इस बारे में बात करें कि आपका बच्चा जितना चाहें उतना देने का इरादा रखता है। प्रशंसा करें कि क्या उसने अपने पत्र में दूसरों के लिए उपहार शामिल किए हैं।


चार्टर को संबोधित करना


सांता की पत्र सेवाओं के लिए इंटरनेट पर खोजें। पत्र लेखन सेवाओं की एक विस्तृत श्रृंखला है जो आपके बच्चे को बदले में एक पत्र भेज देगा। नियमित डाक सेवा के बावजूद कई काम करते हैं, लेकिन कुछ ई-मेल के माध्यम से भी काम करते हैं। यदि आपको उत्तर की उम्मीद नहीं है, तो आप "सांता क्लॉस, उत्तरी ध्रुव को एक पत्र" निर्देशित कर सकते हैं। ये पत्र यूएस डाक सेवा द्वारा संग्रहीत किए जाते हैं। डाक कर्मचारी पत्र पढ़ते हैं और सबसे अधिक ज़रूरतमंद दिखाने वाले लोगों को अलग करते हैं। फिर यूएसपीएस के माध्यम से पत्र गोद लेने के लिए उपलब्ध हैं "सपने बनाने के लिए काम कर रहे लोगों की देखभाल करें क्रिसमस लेखक सच।

देना

सुनिश्चित करें कि आपका बच्चा पत्र में किए गए सभी वादों के साथ-साथ सांता और हिरण के लिए एक विशेष उपचार छोड़ने के लिए भी रहता है। जब वह विनम्र और सहायक होता है तो उसकी स्तुति करो। उन्हें याद दिलाएं कि उनके कार्य उनकी दयालुता से बाहर हैं, न केवल उन शब्दों को जिन्हें उन्होंने सांता क्लॉस को लिखा था। जब बच्चा काफी पुराना हो, तो किंग्स को पत्र के दूसरी तरफ अमेरिकी डाक सेवा या स्थानीय दान की आवश्यकता में बच्चे को गोद लेने का एक पत्र तलाशने पर विचार करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
क्रिसमस में रेनडियर का अर्थक्रिसमस में रेनडियर का अर्थ
अपने बच्चे के डॉक्टर के साथ सहज महसूस कैसे करेंअपने बच्चे के डॉक्टर के साथ सहज महसूस कैसे करें
नाबालिगों के समर्थन के लिए कठिनाई का एक पत्र कैसे लिखेंनाबालिगों के समर्थन के लिए कठिनाई का एक पत्र कैसे लिखें
एक नई माँ के लिए उपहारएक नई माँ के लिए उपहार
मामूली विकल्प की जन्मदिन की पार्टी के लिए उपहारमामूली विकल्प की जन्मदिन की पार्टी के लिए उपहार
खड़े होने वाले कवर लेटर को कैसे लिखेंखड़े होने वाले कवर लेटर को कैसे लिखें
पाईक के लिए पत्र, भूरे बालों की मेरी गेंद जो समय से पहले छोड़ी गई थीपाईक के लिए पत्र, भूरे बालों की मेरी गेंद जो समय से पहले छोड़ी गई थी
टोरंटो में बच्चों के लिए क्रिसमस की गतिविधियांटोरंटो में बच्चों के लिए क्रिसमस की गतिविधियां
सिफारिश के पत्रों का अनुरोध करने के लिए सुझावसिफारिश के पत्रों का अनुरोध करने के लिए सुझाव
जन्म प्रमाण पत्र पर अपना नाम कैसे रखेंजन्म प्रमाण पत्र पर अपना नाम कैसे रखें
» » सांता क्लॉस को बच्चे कैसे पत्र भेज सकते हैं?
© 2022 TonMobis.com