कोस्टा रिका में यात्रा के दौरान कैसे सुरक्षित रहें


शिक्षा

अपने होटल को पहले से आरक्षित करें। एक होटल में बैग प्राप्त करने और रखने के लिए कोस्टा रिका जाने से पहले आवास बुक करना बेहतर होता है। फोर्टुना, सांता एलेना, मोंटेवेर्डे और डाउनटाउन सैन जोस के चारों ओर घूमना अच्छा नहीं है, क्योंकि आपके निजी सामान, पासपोर्ट और निजी सामान होटल के दौरान खोज करते समय हर दिन होते हैं।

यदि संभव हो तो आपके साथ थोड़ा सा क्लब लाएं। प्रत्येक स्थान का अपना अपराध होता है और कोस्टा रिका का भी हिस्सा होता है। जब आप घूमते हैं और एक्सप्लोर करते हैं तो अपने पैसे को एक सुरक्षित जगह पर रखें। पैसे को एक फैनी पैक या किसी चीज़ में रखें जो सनस्क्रीन या धूप का चश्मा के रूप में पहचाने जाने योग्य नहीं है।

जंगली जानवरों से दूर रहो। कुछ जानवर शांत होते हैं, जबकि अन्य, जैसे बिच्छुओं, मकड़ियों और कुछ विदेशी रेकून खतरे पैदा कर सकते हैं। और "बेहतर सावधान रहें और अपने हाथों और उंगलियों को रखें।




जोड़े या समूहों में यात्रा करें। यदि आप अकेले यात्रा करते हैं, तो एक दोस्त से शहर में होटल के साथ जाने के लिए कहें। और जब आप फोर्टुना, सांता एलेना, मोंटेवेर्डे और डाउनटाउन सैन जोस जैसे क्षेत्रों में खरीदारी, खोज या नृत्य करते समय दूसरों के साथ रहना चाहते हैं।

अपने पासपोर्ट को एक सुरक्षित जगह पर रखें या इसे अपने साथ ले जाएं यदि आप इसे अपनी शर्ट के नीचे या अपने पैंट के सामने रखते हैं। ड्राइवर के लाइसेंस के रूप में आपके साथ लेने से बचें पर्याप्त होगा। होटल में एक सुरक्षित पाएं, और अपना पासपोर्ट लॉक करें।

Fortuna, Monteverde और सांता एलेना जैसे क्षेत्रों में ड्राइविंग करते समय खिड़कियां रखें। लोगों को पहले एक खिड़की से लूट लिया गया है और प्रलोभन से बचने की इच्छा है। जब आप घूमते हैं या इन क्षेत्रों में रहते हैं, तो अपनी शर्ट के नीचे बैग और कमरबैग जैसी चीज़ें छोटी रखें। यदि आप अपने सामान रखने के लिए और अपने वॉलेट को सामने वाले जेब में रखने के लिए क्विपा के माध्यम से यात्रा कर रहे हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
दुबई में सस्ते होटल की सूचीदुबई में सस्ते होटल की सूची
वेगन शीर्षवेगन शीर्ष
यात्रा के दौरान अपने क़ीमती सामानों की रक्षा कैसे करेंयात्रा के दौरान अपने क़ीमती सामानों की रक्षा कैसे करें
यात्रियों में सामुदायिक परिषदोंयात्रियों में सामुदायिक परिषदों
एक मुफ्त होटल में कैसे रहेंएक मुफ्त होटल में कैसे रहें
मोटेल और होटल सितारों को रेट कैसे करेंमोटेल और होटल सितारों को रेट कैसे करें
प्योर्टो बैरियोस, ग्वाटेमाला में होटलप्योर्टो बैरियोस, ग्वाटेमाला में होटल
मियामी में होटल कैसे बुक करेंमियामी में होटल कैसे बुक करें
जापान में होटल प्यार करोजापान में होटल प्यार करो
लैटिन अमेरिका के तोतेलैटिन अमेरिका के तोते
» » कोस्टा रिका में यात्रा के दौरान कैसे सुरक्षित रहें
© 2022 TonMobis.com