उपग्रह प्राप्ति को एम्पलीफायर से कैसे कनेक्ट करें


शिक्षा

एम्पलीफायर और उपग्रह रिसीवर अपनी शक्ति "बटन का उपयोग बंद कर दें। इसके बाद, बिजली के आउटलेट से डिस्कनेक्ट। यह भी घटकों के बाकी बनाना चाहिए, बस सुनिश्चित करने के।

सैटेलाइट रिसीवर के एचडीएमआई आउटपुट और आपके एम्पलीफायर या होम सिनेमा के एचडीएमआई इनपुट को जोड़ने के लिए एचडीएमआई केबल का उपयोग करें। एचडीएमआई कनेक्टर उच्च से अधिक व्यापक हैं, और केवल सही ढंग से कनेक्ट हो सकते हैं, इसलिए इसके घटकों में से किसी एक को मजबूर करने की कोशिश न करें।

आप HDMI कनेक्शन का उपयोग नहीं कर सकते हैं, उच्च परिभाषा एनालॉग उपग्रह रिसीवर और होम थियेटर एम्पलीफायर एक वीडियो कनेक्शन घटक वीडियो के माध्यम से उपकरणों को जोड़ने के बीच एक संबंध स्थापित। बस एक लाल करने के लिए हरे और नीले रंग के लिए नीले इसी कलर-कोडेड जैक उपग्रह रिसीवर में तीन रंग का प्लग के प्रत्येक कनेक्ट ----। रंग-कोडित एम्पलीफायर घटक के वीडियो इनपुट सॉकेट में केबल के दूसरे छोर से कनेक्ट करें।




यदि उच्च परिभाषा कनेक्शन उपलब्ध हैं, तो दो उपकरणों को जोड़ने के लिए मानक परिभाषा वीडियो केबल का उपयोग करें। आप एक समग्र या एस-वीडियो वीडियो केबल का उपयोग कर सकते हैं। एस-वीडियो केबल को एस-वीडियो इनपुट और आउटपुट के बीच जोड़ा जाना चाहिए, और पिन की रेखा बिल्कुल ठीक होने पर ही इंस्टॉल किया जा सकता है। तुम भी एक पीला जोड़ने उपग्रह रिसीवर के उत्पादन और एम्पलीफायर समग्र वीडियो कम्पोजिट वीडियो के समग्र वीडियो इनपुट के बीच समग्र केबल कनेक्ट होने के लिए कम वांछनीय कनेक्शन का उपयोग कर सकते हैं।

यदि एक एकल एचडीएमआई कनेक्शन केबल का उपयोग नहीं किया जाता है, तो रिसीवर को अपने उपग्रह डिजिटल ऑडियो इनपुट के डिजिटल ऑडियो आउटपुट से कनेक्ट करें। एक संभावना यह आ केबल Toslink लेने के लिए, एक कनेक्टर जो तीन तरफ से वर्ग और दो डिजिटल "ऑप्टिकल कनेक्टर्स के बीच केंद्र में एक ऑप्टिकल फाइबर केबल के साथ शीर्ष पर गोल है चल रहा है। इसके अलावा, आप एक समाक्षीय केबल का उपयोग कर सकते डिजिटल, कि एक वीडियो केबल की तरह लग रहा है, लेकिन अक्सर नारंगी है, और डिजिटल उपग्रह समाक्षीय उत्पादन और अपने एम्पलीफायर के इनपुट के बीच कनेक्ट होना चाहिए।

दो घटकों के बीच एक कनेक्शन एनालॉग स्टीरियो ऑडियो की स्थापना करता है, तो एक डिजिटल एक स्टीरियो एनालॉग केबल की एक जोड़ी के साथ एक विकल्प लाल और phono स्टीरियो सफेद जैक आदानों की लाल और सफेद स्टीरियो phono आउटपुट उपग्रह रिसीवर कनेक्ट करने के लिए नहीं है `एम्पलीफायर।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एलबीएन रिसीवर के साथ आरजी 6 कोएक्सियल केबल कैसे कनेक्ट करेंएलबीएन रिसीवर के साथ आरजी 6 कोएक्सियल केबल कैसे कनेक्ट करें
डिजिटल ऑडियो केबल कैसे कनेक्ट करेंडिजिटल ऑडियो केबल कैसे कनेक्ट करें
एक नया कॉमकास्ट एचडी डीवीआर कैसे स्थापित करेंएक नया कॉमकास्ट एचडी डीवीआर कैसे स्थापित करें
मल्टीचैनल एवी रिसीवर को कैसे कनेक्ट करेंमल्टीचैनल एवी रिसीवर को कैसे कनेक्ट करें
वॉल्ट के मोटरहोम के लिए उपग्रह प्रणाली कैसे स्थापित करेंवॉल्ट के मोटरहोम के लिए उपग्रह प्रणाली कैसे स्थापित करें
सैटेलाइट रिसीवर को मुफ्त में कैसे प्रोग्राम करेंसैटेलाइट रिसीवर को मुफ्त में कैसे प्रोग्राम करें
दूसरा रिसीवर पकवान कैसे स्थापित करेंदूसरा रिसीवर पकवान कैसे स्थापित करें
कई उपग्रह रिसीवर कैसे कनेक्ट करेंकई उपग्रह रिसीवर कैसे कनेक्ट करें
एक बोस 901 तुल्यकारक कैसे स्थापित करेंएक बोस 901 तुल्यकारक कैसे स्थापित करें
रिसीवर को मेरे डायरेक्ट से कैसे कनेक्ट करेंरिसीवर को मेरे डायरेक्ट से कैसे कनेक्ट करें
» » उपग्रह प्राप्ति को एम्पलीफायर से कैसे कनेक्ट करें
© 2022 TonMobis.com