मार्शल एम्पलीफायरों की एक आधुनिक गहराई कैसे पेश करें


शिक्षा

एम्पलीफायर के पीछे से स्पीकर कनेक्टर केबल और बिजली के आउटलेट से आरसीए या सार्वभौमिक जैसे प्रत्येक रिवरब और पावर कनेक्टर डिस्कनेक्ट करें। एम्पलीफायर एक बिजली आपूर्ति ट्यूब है, तो एम्पलीफायर पर बिजली के आउटलेट से hoses डिस्कनेक्ट करें। स्क्रूड्राइवर के साथ कंटेनर से एम्पलीफायर चेसिस निकालें।

सर्किट में फ्रेम के अंदर आउटपुट कनेक्टर का पता लगाएं। चाकू या सोल्डरिंग लोहे के साथ लाइव सॉकेट से केबल को अनप्लग करें। मुख्य आउटपुट सॉकेट से जुड़े प्रतिक्रिया प्रतिरोधी को हटा दें। फीडबैक रेजिस्टर आउटपुट सॉकेट के करीब है और सर्किट में कनेक्शन केबल्स या ट्रैक का पालन करके पाया जा सकता है।

24 एडब्ल्यूजी 1/8 इंच के तार के दो टुकड़ों से कंडक्टर को पट्टी करें। केबल प्रतिक्रिया प्रतिक्रिया प्रतिरोधी के आउटपुट सॉकेट तक पहुंचने के लिए काफी लंबा होना चाहिए।




यांत्रिक रूप से आउटलेट के चरण में केबल के एक छोर को कनेक्ट करें। मैकेनिकल तार व्यवस्था के दूसरे छोर को नए potentiometer के बाहरी पैरों में से एक से कनेक्ट करें। यांत्रिक रूप से बाहरी पैर के लिए पोटेंटियोमीटर के केंद्रीय पैर से जुड़ा हुआ है जो आउटलेट के नए केबल से यांत्रिक रूप से जुड़ा हुआ है। मैकेनिकल को केबल को बाहरी संधारित्र 0.0047 से कनेक्ट करें, पोटेंटियोमीटर और पोटेंटियोमीटर के केंद्रीय कंडक्टर को भी खोलें। यांत्रिक रूप से दूसरे केबल को केबल से कनेक्ट करें जहां प्रतिक्रिया प्रतिरोधी जुड़ा हुआ है और नए संधारित्र से जुड़े पोटेंटियोमीटर का बाहरी कंडक्टर।

एक वेल्डर और वेल्डिंग के साथ सभी यांत्रिक कनेक्शन वेल्डिंग। सोल्डरिंग लोहा और फिर सोल्डर की नोक के साथ कनेक्शन को गर्म करें। वेल्डिंग सोल्डर सामग्री निकालें बस प्रवाह शुरू होता है।

Potentiometer एक वांछित प्रतिरोध के लिए बारी। फ्रेम को एक स्क्रूड्राइवर के साथ आवास में बदलें और सुरक्षित करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
फ्लैट स्क्रीन एलसीडी इन्वर्टर बोर्ड को कैसे बदलेंफ्लैट स्क्रीन एलसीडी इन्वर्टर बोर्ड को कैसे बदलें
ऑप्टिकल केबल स्थापनाऑप्टिकल केबल स्थापना
सिग्नल एम्पलीफायर कैसे स्थापित करेंसिग्नल एम्पलीफायर कैसे स्थापित करें
घर में एक कार एम्पलीफायर का उपयोग कैसे करेंघर में एक कार एम्पलीफायर का उपयोग कैसे करें
द्विपक्षीय स्पीकर कनेक्टर तार कैसे करेंद्विपक्षीय स्पीकर कनेक्टर तार कैसे करें
बफर एम्पलीफायर के रूप में परिचालन एम्पलीफायरों का उपयोग कैसे करेंबफर एम्पलीफायर के रूप में परिचालन एम्पलीफायरों का उपयोग कैसे करें
जोड़ने के लिए द्वि-तार वक्ताओं का उपयोग कैसे करेंजोड़ने के लिए द्वि-तार वक्ताओं का उपयोग कैसे करें
DIY हेडफोन एम्पलीफायरDIY हेडफोन एम्पलीफायर
स्टीरियो प्रीपेप को कैसे बदलेंस्टीरियो प्रीपेप को कैसे बदलें
एक साथ दो subwoofers कैसे बचेंएक साथ दो subwoofers कैसे बचें
» » मार्शल एम्पलीफायरों की एक आधुनिक गहराई कैसे पेश करें
© 2022 TonMobis.com