पहली बार एक अल्ट्रा लाइट विचारों का उपयोग कैसे करें


शिक्षा रिसीवर फर्मवेयर डाउनलोड और स्थापना

एफटीए व्यूअसैट अल्ट्रा लाइट रिसीवर के लिए नवीनतम फर्मवेयर संस्करण डाउनलोड करें। ज़िप फ़ाइल का फ़ाइल नाम जिसमें वर्ष, महीना और दिनांक (एएएमडीडी प्रारूप) होगा। पीसी (estensione.PEG) की हार्ड ड्राइव पर ज़िप फ़ाइल से पीजीएम फर्मवेयर छवि फ़ाइल खींचें। पीजीएम फ़ाइल को सफेद में स्वरूपित यूएसबी फ्लैश ड्राइव पर कॉपी करें।

रिसीवर स्थापना

यूनिट के पीछे पैनल पर मुख्य स्विच के साथ रिसीवर बंद करें। फ्लैश ड्राइव डालें जिसमें पीजीएम फ़ाइल रिसीवर के यूएसबी पोर्ट में है और रिसीवर को मुख्य स्विच और रिमोट रिसीवर के माध्यम से चालू करें। प्रारंभिक यूएसबी पोर्ट इंगित करने वाला एक संदेश स्क्रीन पर दिखाई देगा।


सैटेलाइट विन्यास

मेनू कुंजी दबाएँ "मुख्य मेनू प्रदर्शित करने के लिए रिमोट कंट्रोल पर। यदि आवश्यक हो तो पिन कोड डालें, डिफ़ॉल्ट 0000 का चयन करें उपयोगकर्ता सेटिंग है और" "कारखाने। हाँ का चयन करें" "और ठीक दबाएं।"

लाल ऑटो स्कैन

सूचना विकल्प प्रणाली का चयन करें, "चुनें" रिसीवर अपग्रेड करें>"यूएसबी और ठीक दबाएं"। "पीईजी यूएसबी निर्देशिका से फ़ाइल का चयन करें" और ठीक दबाएं। फ़ाइल स्थानांतरण प्रक्रिया के दौरान रिसीवर पर "I.n.S.t" संदेश प्रदर्शित किया जाएगा - इस प्रक्रिया को बाधित नहीं करें।

रिसीवर और स्क्रीन रीसेट या 0:00 या चैनल नंबर तक प्रतीक्षा करें। दूरस्थ रिसीवर पर लाल पावर बटन दबाकर, यदि आवश्यक हो, तो स्टैंडबाय मोड से बाहर निकलें। 30 सेकंड प्रतीक्षा करें और रिसीवर के मुख्य पावर स्विच को चालू करें और 30 सेकंड सेकंड प्रतीक्षा करें और पीछे की मुख्य पावर स्विच चालू करें।

रिमोट कंट्रोल पर मेनू बटन "मेनू" का मुख्य मेनू पर जाएं। उपयोगकर्ता सेटिंग्स का चयन करें और "फैक्टरी डिफ़ॉल्ट" चुनें>हां "और ठीक है सिस्टम सूचना का चयन करें", "रिसीवर सूचना" चुनें और जांचें कि आपके स्थापित रिसीवर का फर्मवेयर नाम मुख्य "एस / डब्ल्यू" के रूप में जाना जाता है। "

उपयोगकर्ता सेटिंग्स पर वापस जाएं "विकल्प, अभिभावकीय नियंत्रण का चयन करें" "लॉक मेनू और बंद करें"। उपयोगकर्ता सेटिंग्स से "समय" सेट करें का चयन करें और अपने समय क्षेत्र के लिए "समय मोड" समय सेट करें "सेटिंग के लिए" ऑटो "चुनें। "डेलाइट सेविंग टाइम या मानक के लिए" ऑफ "ग्रीष्मकालीन समय" बंद करें।

उपयोगकर्ता सेटिंग्स मेनू से सिस्टम सेटिंग्स का चयन करें और "स्थानीय चैनल" को "इन" में सेट करें "क्षेत्र स्थानीय चैनल" में दिए गए विकल्पों से अपना शहर (या निकटतम शहर) चुनें।

उपयोगकर्ता सेटिंग्स मेनू से "से" चुनें और "चालू" का चयन करें "एसआईडी द्वारा क्रमबद्ध करें" और "ऑटो टीपी"। "स्वचालित रोल" के लिए सभी "चैनल" और "चालू" के लिए चुनें। "

ईपीजी इलेक्ट्रॉनिक प्रोग्रामिंग गाइड सेट करें, कॉन्फ़िगरेशन उपयोगकर्ता कॉन्फ़िगरेशन मेनू का चयन करें। ईपीजी टीपी के लिए "ई: 12472" और "एन: 12311" सेटिंग्स का प्रयोग करें।




"स्थापना मेनू का चयन करें और" दूरस्थ एंटीना विन्यास का चयन करें। "रिमोट कंट्रोल पर तीर कुंजी के साथ उपग्रह का चयन करें और" ऑन "के लिए कम पावर ब्लॉक शोर चालू करें

LNB के प्रकार का चयन - चुनें मानक "सिंगल और डबल LNB और के लिए विरासत" OCS-डी पी विरासत LNB डिश प्रो ट्विन और क्वाड LNB प्रकार विशिष्ट LNB1 (अधिक से अधिक दिगंश) और LNB2 उपग्रहों (कम दिगंश) कर रहे हैं .. "11250" के लिए LNB की आवृत्ति सेट

22KHz LNB के साथ स्विच का उपयोग होने पर "से" चुनें। "किसी भी स्विच का उपयोग न करने पर, उपग्रह द्वारा इकोस्टार 7 (119.0W) या टीपी 12224" अन्य मॉडलों के लिए उपग्रह की आवृत्ति से एक टीपी 12239 "आवृत्ति का चयन करें।

DiSEqC 1.0 स्विच सेट करें, या बाहर उपयोग किए जाने पर एक डीईएसईसीसी स्विच के लिए सही पोर्ट नंबर का चयन करें। एक दोहरी या चौकोर डिशप्रो एलएनबी के लिए क्रमशः, उच्च या निम्न उपग्रह एज़िमथ के लिए "पोर्ट 1 या पोर्ट 2" का चयन करें या "कोई भी नहीं यदि डीईएसईसीसी स्विच का उपयोग नहीं किया जाता है।

"मोटर" चालू "बंद" अगर एक इंजन उपग्रह नियंत्रित करने के लिए नहीं किया जाता है। अन्यथा, सेटिंग्स स्थापना के लिए उचित मोटर चयन करने के लिए। स्विच दप दूसरी "विरासत" LNB के लिए इस्तेमाल किया सेट करें। "SW42 डिश का चयन करें 1 "(उच्च दिगंश) या SW442" डिश 2 (कम दिगंश) एक डबल या चौगुनी विरासत टीवी के लिए।

सिग्नल की शक्ति और गुणवत्ता मीटर की जांच करें - रीडिंग 50 साल से अधिक होनी चाहिए। सुनिश्चित करें कि स्क्रीन पर उपग्रह का नाम ("एंटीना कॉन्फ़िगरेशन" शब्द के बगल में) मेनू में उपग्रह "लेबल" के बगल में स्थित नाम से मेल खाता है। बाहर निकलें दबाकर सभी सेटिंग्स को सहेजें "," "हां" और "ठीक है" चुनें।

"ऑटो स्कैन मेनू" चुनें "स्थापना" सभी "जांच विकल्प" का चयन करें और "नेटवर्क खोज" को क्रमशः चालू करें। बहु-उपग्रह कॉन्फ़िगरेशन के लिए, F1 दबाएं और प्रत्येक उपग्रह को कॉन्फ़िगर करें चुनें और इसके अंत में "बाहर निकलें" दबाएं।

स्कैन का चयन करें "प्रारंभ करें>"स्कैनिंग प्रक्रिया शुरू करने के लिए स्वीकार करें स्कैन परिणामों को सहेजें, ठीक दबाएं" और "हां" चुनें। "मुख्य मेनू को बंद करने के लिए बाहर निकलें दबाएं।

एक मजबूत उपग्रह चैनल चुनें। सिस्टम चल रहा होगा और स्वचालित रोल प्रक्रिया समाप्त होने के बाद छवि और ध्वनि प्रदर्शित की जाएगी।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
रिमोट यूएचएफ के साथ अपने पकवान की रेंज कैसे बढ़ाएंरिमोट यूएचएफ के साथ अपने पकवान की रेंज कैसे बढ़ाएं
Directv के साथ विचारों अल्ट्रा 2000 का उपयोग कैसे करेंDirectv के साथ विचारों अल्ट्रा 2000 का उपयोग कैसे करें
एक यामाहा rav311 रिमोट रिसीवर प्रोग्राम कैसे करेंएक यामाहा rav311 रिमोट रिसीवर प्रोग्राम कैसे करें
फ़ाइलों को स्थानांतरित करने के लिए आइपॉड को हार्ड ड्राइव के रूप में कैसे उपयोग करेंफ़ाइलों को स्थानांतरित करने के लिए आइपॉड को हार्ड ड्राइव के रूप में कैसे उपयोग करें
Conaxsat के साथ 1000.2 पकवान कैसे स्थापित करेंConaxsat के साथ 1000.2 पकवान कैसे स्थापित करें
Wii में अपना आईपॉड कैसे खेलेंWii में अपना आईपॉड कैसे खेलें
आईपॉड मूवी के लिए सीडी की प्रतिलिपि कैसे करेंआईपॉड मूवी के लिए सीडी की प्रतिलिपि कैसे करें
पकवान नेटवर्क 322 माध्यमिक रिमोट पता कैसे बदलेंपकवान नेटवर्क 322 माध्यमिक रिमोट पता कैसे बदलें
एफटीए एनफ्यूजन डिजिटल उपग्रह रिसीवर के आकार को कैसे प्रोग्राम करेंएफटीए एनफ्यूजन डिजिटल उपग्रह रिसीवर के आकार को कैसे प्रोग्राम करें
सैटेलाइट रिसीवर को मुफ्त में कैसे प्रोग्राम करेंसैटेलाइट रिसीवर को मुफ्त में कैसे प्रोग्राम करें
» » पहली बार एक अल्ट्रा लाइट विचारों का उपयोग कैसे करें
© 2022 TonMobis.com