स्क्रीन सोनी सोनी ब्राविया klv-46x300a की मरम्मत कैसे करें


शिक्षा

बाहरी उपकरणों से जाने वाले केबल कनेक्शन की जांच करें। यदि केबल्स सोनी ब्राविया में पूरी तरह से सम्मिलित नहीं होते हैं, तो वांछित इनपुट का चयन होने पर वीडियो प्रदर्शित नहीं किया जा सकता है।

"सूची से चुनें इमेज एक बार।" टीवी को चालू करें और मेनू बटन दबाएं। "प्रत्येक छवि तत्व के तहत जो आप नियंत्रित करते हैं उसका वर्णन है, उस छवि को हाइलाइट करें जो छवि की समस्या से संबंधित है (छवि में हरा भी, हू का चयन करें", "तापमान" का चयन करें)। विकल्प का चयन करें और रंग बदलने के लिए दाएं या बाएं दबाएं।




टीवी के लिए नवीनतम फर्मवेयर अपडेट डाउनलोड करें। यदि टीवी अचानक एचडीएमआई इनपुट पढ़ने या प्रोग्रामिंग जानकारी देखने से रोकता है, तो ऐसा इसलिए होता है क्योंकि फर्मवेयर अपडेट नहीं होता है (यह आमतौर पर साल या उससे कम में होता है)। अपना इंटरनेट ब्राउज़र खोलें और सोनी वेबसाइट पर जाएं। एक बार वहां, समर्थन कार्यों पर क्लिक करें "और मॉडल संख्या के रूप में ब्राविया KLV-46X300A दर्ज करें। डाउनलोड पर क्लिक करें" और फर्मवेयर डाउनलोड का चयन करें।

डाउनलोड की गई फ़ाइल को राइट-क्लिक करें और फिर "निकाले।" यह शुल्क आवेदन अनज़िप होगा। फर्मवेयर मॉड्यूल को प्रारूप डाउनलोड करने के लिए निर्देशों का पालन करें। पिन। यूएसबी फ्लैश ड्राइव को अपने कंप्यूटर पर यूएसबी पोर्ट से कनेक्ट करें और स्टार्ट, "" पर क्लिक करें और यूएसबी आइकन पर डबल क्लिक करें। विंडो खोलें, डाउनलोड फर्मवेयर अपडेट को खुली विंडो में क्लिक करें और खींचें। कंप्यूटर से फ्लैश ड्राइव निकालें, टीवी बंद करें और डिवाइस के पीछे यूएसबी पोर्ट पर फ्लैश ड्राइव कनेक्ट करें, टीवी चालू करें, फर्मवेयर स्वचालित रूप से लोड हो जाता है, निर्देश दिए जाने तक ब्राविया को बंद न करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सोनी ब्रेविया आउटपुट डिवाइस नहीं पढ़ सकता हैसोनी ब्रेविया आउटपुट डिवाइस नहीं पढ़ सकता है
सोनी ब्रेविया टेलीविजन विनिर्देशोंसोनी ब्रेविया टेलीविजन विनिर्देशों
डायनेक्स एलसीडी मॉनीटर का उपयोग कैसे करेंडायनेक्स एलसीडी मॉनीटर का उपयोग कैसे करें
Conaxsat के साथ 1000.2 पकवान कैसे स्थापित करेंConaxsat के साथ 1000.2 पकवान कैसे स्थापित करें
Sonys के लिए बोस acoustimass 3 श्रृंखला iv subwoofer कैसे कनेक्ट करेंSonys के लिए बोस acoustimass 3 श्रृंखला iv subwoofer कैसे कनेक्ट करें
ध्वनि बार सोनी कैसे बनाएंध्वनि बार सोनी कैसे बनाएं
खिलाड़ी के साथ सोनी ब्लू-रे समस्याएंखिलाड़ी के साथ सोनी ब्लू-रे समस्याएं
एक yp-t10 पर नया फर्मवेयर कैसे स्थापित करेंएक yp-t10 पर नया फर्मवेयर कैसे स्थापित करें
एक सोनी टीवी को कंप्यूटर से कैसे कनेक्ट करेंएक सोनी टीवी को कंप्यूटर से कैसे कनेक्ट करें
सोनी टीवी पर चारों ओर ध्वनि कैसे स्थापित करेंसोनी टीवी पर चारों ओर ध्वनि कैसे स्थापित करें
» » स्क्रीन सोनी सोनी ब्राविया klv-46x300a की मरम्मत कैसे करें
© 2022 TonMobis.com