Wii में अपना आईपॉड कैसे खेलें


शिक्षा

अपने कंप्यूटर के डेस्कटॉप पर वाईआई संगीत कार्यक्रम की एक प्रति डाउनलोड करें, जैसे ट्यूनक्लोन ऑडियो रूपांतरण प्रोग्राम का नि: शुल्क परीक्षण संस्करण (संसाधनों में लिंक देखें)। प्रोग्राम आइकन पर डाउनलोड होने पर डबल-क्लिक करें। प्रोग्राम को अपने कंप्यूटर की हार्ड ड्राइव पर स्थापित करने के लिए कमांड का पालन करें।

सीडी की एक प्रति कंप्यूटर के डेस्कटॉप पर डाउनलोड करें, जैसे कि मुफ्त रिकॉर्डिंग प्रोग्राम (संसाधनों में लिंक देखें)। प्रोग्राम आइकन पर डाउनलोड होने पर डबल-क्लिक करें। प्रोग्राम को अपने कंप्यूटर की हार्ड ड्राइव पर स्थापित करने के लिए कमांड का पालन करें। पीसी को पुनरारंभ करें।

आइपॉड कनेक्शन केबल के आइपॉड अंत को आइपॉड से कनेक्ट करें। एक कंप्यूटर के यूएसबी पोर्ट को आईपॉड कनेक्शन केबल के दूसरे छोर से कनेक्ट करें। डेस्कटॉप पर आईपॉड आइकन दिखाई देने तक प्रतीक्षा करें।

वाईआई संगीत प्रति चलाएं। मुख्य वाईआई संगीत प्रतिलिपि स्क्रीन पर उपलब्ध "फ़ाइल प्रकार" विकल्पों से "एमपी 3" चुनें। मुख्य वाईआई संगीत प्रतिलिपि स्क्रीन पर उपलब्ध "प्रारूप" विकल्पों से "वाईआई" प्रारूप का चयन करें। मुख्य वाईआई संगीत प्रतिलिपि स्क्रीन पर "सहेजें" टैब का चयन करें, कंप्यूटर डेस्कटॉप पर दिखाई देने वाली विंडो में नेविगेट करें, "संवाद बॉक्स" को बंद करने के लिए ओके पर क्लिक करें।

वाईआई संगीत प्रतिलिपि कार्यक्रम की मुख्य स्क्रीन के बाएं कॉलम में आईपॉड आइकन का चयन करें। संगीत आइकन का चयन करें "जो बाएं कॉलम में आइपॉड आइकन के नीचे दिखाई देता है।" गीत या गीत चुनें जो माउस के साथ मध्य कॉलम द्वारा Wii संगत संगीत बन गया है (एकाधिक ट्रैक चुनने के लिए Shift कुंजी दबाएं ")।

प्रतिलिपि कार्यक्रम अपने डेस्कटॉप पर एक सहेजी गई फ़ाइल के रूप में Wii संगीत आइपॉड गाने Wii कन्वर्ट करने के लिए संगत गीत की मुख्य स्क्रीन पर Convert बटन "दबाएं। कार्यक्रम बंद जब आप कॉपी Wii संगीत किया जाता है। आइपॉड आइकन पर क्लिक करें डेस्कटॉप पर और पॉप-अप मेनू में "निकालें का चयन करें"। अपने कंप्यूटर के यूएसबी पोर्ट से आईपॉड और आईपॉड कनेक्शन केबल अनप्लग करें।




सीडी प्रति निष्पादित करें। सीडी कॉपी प्रोग्राम की मुख्य स्क्रीन के शीर्ष से "फ़ाइल जोड़ें चुनें", अपने वाईआई संगत डेस्कटॉप पर संगीत फ़ाइल में दिखाई देने वाली विंडो में नेविगेट करें, माउस के साथ फ़ाइल को हाइलाइट करें, फ़ाइल को बंद करने के लिए ओके पर क्लिक करें। संवाद बॉक्स। "

सीडी की प्रतिलिपि बनाने के लिए कार्यक्रम की मुख्य स्क्रीन के प्रकार मेनू में "सीडी" का चयन करें। प्रारूप मेनू पर "संगीत" का चयन करें। जब आप डिवाइस टैब पर क्लिक करते हैं तो ड्रॉप-डाउन मेनू में लेखक के नाम पर क्लिक करें। "

सीडी ट्रे खोलें। डिस्क ट्रे में रिक्त रिकॉर्ड करने योग्य सीडी डालें। डिस्क ट्रे बंद करें।

सीडी की प्रतिलिपि बनाने के लिए मुख्य प्रोग्राम स्क्रीन पर "रिकॉर्ड बटन दबाएं" सीडी कॉपी प्रोग्राम बंद करें जब सीडी को महारत हासिल किया गया हो तो डिस्क ट्रे खोलें और सीडी को हटा दें।

अपना वाईआई चालू करें। सामने में डिस्क स्लॉट में सीडी डालें। संगीत प्लेयर "वाईआई स्टार्ट मेनू" का चयन करें। प्रस्तुत सूची से सीडी का चयन करें और वाईआई रिमोट "द" पर एक बटन दबाएं। सीडी सुनने के लिए एक गीत या गाने का चयन करें। शुरू करने के लिए ए बटन दबाएं "आईपॉड से आने वाले गीत वाईआई पर खेलने के लिए।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
संगीत के लिए मेरे आईपॉड कैसे शुरू करेंसंगीत के लिए मेरे आईपॉड कैसे शुरू करें
मैं आईपॉड के लिए एक संगीत वीडियो कैसे डाउनलोड कर सकता हूं?मैं आईपॉड के लिए एक संगीत वीडियो कैसे डाउनलोड कर सकता हूं?
आईट्यून के बिना आईपॉड शफल पर गानों को कैसे रखा जाएआईट्यून के बिना आईपॉड शफल पर गानों को कैसे रखा जाए
आईपॉड मूवी के लिए सीडी की प्रतिलिपि कैसे करेंआईपॉड मूवी के लिए सीडी की प्रतिलिपि कैसे करें
आईपॉड पर फ़ाइलों को सिंक्रनाइज़ कैसे करेंआईपॉड पर फ़ाइलों को सिंक्रनाइज़ कैसे करें
आईपॉड पर आईपॉड पर गानों को कैसे रखा जाएआईपॉड पर आईपॉड पर गानों को कैसे रखा जाए
आईट्यून्स संगीत को एक स्पष्ट एमपी 3 प्लेयर में कैसे स्थानांतरित करेंआईट्यून्स संगीत को एक स्पष्ट एमपी 3 प्लेयर में कैसे स्थानांतरित करें
एक सीडी को एक नैनो आइपॉड में कैसे कॉपी करेंएक सीडी को एक नैनो आइपॉड में कैसे कॉपी करें
अपने आईपॉड के लिए मुफ्त संगीत और फिल्में कैसे प्राप्त करेंअपने आईपॉड के लिए मुफ्त संगीत और फिल्में कैसे प्राप्त करें
मेरे आईपॉड से पीसी एक्सपी में संगीत की प्रतिलिपि कैसे करेंमेरे आईपॉड से पीसी एक्सपी में संगीत की प्रतिलिपि कैसे करें
» » Wii में अपना आईपॉड कैसे खेलें
© 2022 TonMobis.com