उपयोग के आइपॉड अनुप्रयोगों को कैसे ऑर्डर करें


शिक्षा आइपॉड टच पर अनुप्रयोग व्यवस्थित करें

आइपॉड टच पर स्क्रीन के नीचे स्थित स्टार्ट बटन दबाएं

आईट्यून्स में सॉर्ट सूची एप्लीकेशन

किसी एप्लिकेशन के आइकन को टैप करें, और इसे तब तक रखें जब तक कि होम स्क्रीन पर सभी ऐप आइकन न हों।

एक आइकन टैप करें और मुख्य स्क्रीन पर अपनी स्थिति बदलने के लिए इसे ऊपर, नीचे, बाएं या दाएं खींचें। उदाहरण के लिए, आप स्क्रीन के शीर्ष पर उत्पादकता ऐप्स और स्क्रीन के नीचे अभ्यास नियंत्रण ऐप्स डाल सकते हैं।

अगली स्क्रीन पर जाने के लिए स्क्रीन आइकन के दाएं किनारे पर स्विंग करने के लिए एप्लिकेशन आइकन खींचें। आइपॉड टच में 11 अतिरिक्त स्क्रीन हो सकती है। जब आप स्क्रीन के दाईं ओर एक आइकन खींचते हैं तो एक नई स्क्रीन स्वचालित रूप से बनाई जाती है। आप अनुप्रयोगों को वर्गीकृत कर सकते हैं, संगीत अनुप्रयोगों को एक स्क्रीन पर और ग्राफ़िक अनुप्रयोगों को किसी अन्य स्क्रीन पर डाल सकते हैं।

अनुप्रयोगों वाले फ़ोल्डर को बनाने के लिए किसी अन्य जिगलिंग एप्लिकेशन के आइकन पर एप्लिकेशन के आइकन को खींचें। आइपॉड टच स्वचालित रूप से शुरू करने के लिए दो अनुप्रयोगों की श्रेणी से संबंधित फ़ोल्डर को असाइन करेगा, जैसे कि "व्यवसाय।" फ़ोल्डर का नाम टैप करें और यदि आप इसे बदलना चाहते हैं तो एक नया नाम दर्ज करें। आप प्रत्येक फ़ोल्डर में 12 अनुप्रयोगों तक बढ़ सकते हैं। आइपॉड टच पर प्रत्येक स्क्रीन 16 एप्लिकेशन आइकन या फ़ोल्डरों को स्टोर कर सकती है। जब तक यह हिलाता है तब तक फ़ोल्डर को स्पर्श करें, फिर स्क्रीन पर स्थिति बदलने के लिए खींचें।




अपने कंप्यूटर पर मुफ्त आईट्यून्स एप्लिकेशन शुरू करें। पहली बार जब आप आइपॉड टच सेट अप करते हैं, तो आपको अपने कंप्यूटर पर आईट्यून्स इंस्टॉल करने के लिए कहा गया है। अपने आईपॉड टच को अपने कंप्यूटर पर यूएसबी पोर्ट से आईपॉड के लिए यूएसबी कनेक्शन केबल से कनेक्ट करें। आईप्यून टच आइकन डिवाइस के तहत आईट्यून्स विंडो के बाईं तरफ दिखाई देता है "।

आइपॉड टच पर क्लिक करें। मुख्य आईट्यून्स विंडो के शीर्ष पर एप्लिकेशन टैब पर क्लिक करें, "ऐप्स सिंक का चयन करने के लिए चेक बॉक्स पर क्लिक करें।

सिंक पर क्लिक करें "एप्लिकेशन ड्रॉप-डाउन मेनू, और उसके बाद श्रेणियों द्वारा अनुप्रयोगों की सूची को सॉर्ट करने के लिए" श्रेणी द्वारा क्रमबद्ध करें "पर क्लिक करें, यह केवल आईट्यून्स सूची में परिवर्तन करता है, यह आपके अनुप्रयोगों की व्यवस्था के तरीके को नहीं बदलता है आइपॉड टच।

आईट्यून्स विंडो के दाईं ओर पैनल में एक एप्लिकेशन आइकन पर क्लिक करें, जो आपके आईपॉड टच की मुख्य स्क्रीन दिखाता है। स्क्रीन पर अपनी स्थिति बदलने के लिए एप्लिकेशन आइकन खींचें। आप आइकन को दूसरी स्क्रीन पर ले जा सकते हैं, पैनल के दाईं ओर स्क्रीन में से किसी एक के थंबनेल को खींचें। फ़ोल्डर बनाने के लिए किसी अन्य एप्लिकेशन पर एप्लिकेशन आइकन खींचें। फ़ोल्डर को प्रारंभ में नामित दो अनुप्रयोगों के अनुसार नामित किया गया है। यदि आप बदलना चाहते हैं, तो फ़ोल्डर के लिए एक नया नाम दर्ज करें।

आवेदन के तहत आइपॉड टच के लिए आइकन और एप्लिकेशन फ़ोल्डरों में किए गए परिवर्तनों को लागू करने के लिए आईट्यून्स विंडो के नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
आइपॉड स्पर्श के लिए पारदर्शी घर का बना स्क्रीन रक्षकआइपॉड स्पर्श के लिए पारदर्शी घर का बना स्क्रीन रक्षक
गार्मिन 550: बेसकैंप पर एक गीत कैसे संपादित करेंगार्मिन 550: बेसकैंप पर एक गीत कैसे संपादित करें
एक आइपॉड को रिमोट कंट्रोल में कैसे परिवर्तित करेंएक आइपॉड को रिमोट कंट्रोल में कैसे परिवर्तित करें
आइपॉड मीडियाफायर कैसे डालेंआइपॉड मीडियाफायर कैसे डालें
Wii में अपना आईपॉड कैसे खेलेंWii में अपना आईपॉड कैसे खेलें
आईपॉड पर फ़ाइलों को सिंक्रनाइज़ कैसे करेंआईपॉड पर फ़ाइलों को सिंक्रनाइज़ कैसे करें
मैं कैसे बता सकता हूं कि मेरी आईपॉड टच की बैटरी मर गई है या नहीं?मैं कैसे बता सकता हूं कि मेरी आईपॉड टच की बैटरी मर गई है या नहीं?
आइपॉड टच के लिए एसबी समर्थन क्या है?आइपॉड टच के लिए एसबी समर्थन क्या है?
आईटouch में कुछ और करने के लिए काले पृष्ठभूमि को कैसे बदलेंआईटouch में कुछ और करने के लिए काले पृष्ठभूमि को कैसे बदलें
80 जीबी आइपॉड पर संगीत और वीडियो कैसे डालें80 जीबी आइपॉड पर संगीत और वीडियो कैसे डालें
» » उपयोग के आइपॉड अनुप्रयोगों को कैसे ऑर्डर करें
© 2022 TonMobis.com