आइपॉड टच के लिए एसबी समर्थन क्या है?

फीचर्ड अनुप्रयोग

ऐप्पल ने प्रत्येक आईपॉड टच पर चार प्री-इंस्टॉल किए गए एप्लिकेशन जमा किए हैं। यह संगीत, मेल, सफारी और वीडियो है। आपके द्वारा इंस्टॉल किए गए एप्लिकेशन की संख्या के आधार पर ट्रैम्पोलिन वास्तव में कई स्क्रीनों से बना हो सकता है। सबमिट किए गए आवेदन डॉक पर बने रहेंगे, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप जिस होम स्क्रीन को देख रहे हैं, उन्हें आसानी से सुलभ रखें।

अन्य अनुप्रयोग

उनके आवेदनों पर दावा नहीं किया गया है कि अधिकांश ट्रैम्पोलिन पर कब्जा कर लिया गया है। यदि आपके पास एक ही स्क्रीन पर कई अनुप्रयोग शामिल हैं, तो आईपॉड अलग-अलग स्क्रीन पर एप्लिकेशन डालता है। स्क्रीन पर उंगली पकड़कर और बाईं ओर स्क्रॉल करके इसे एक्सेस करने के लिए। स्क्रीन के शुरुआती वसंत किनारे बाईं ओर दूसरे अनुप्रयोगों को प्रकट करते हैं। दाईं ओर स्क्रॉलिंग आइपॉड के खोज फ़ंक्शन को खोलता है।


प्रावधान


आइपॉड टच आपको अपने अनुप्रयोगों को पुनर्व्यवस्थित करने और उन अनुप्रयोगों को संशोधित करने की अनुमति देता है जिन्हें आप शामिल करना चाहते हैं। ऐसा करने के लिए, एक सेकंड के लिए अनुरोध दबाकर रखें। सभी आवेदन हिला शुरू करते हैं। फिर, किसी भी एप्लिकेशन को अपनी पसंद की किसी भी स्थिति या एप्लिकेशन डॉक की सुविधाओं या अपनी ट्रैम्पोलिन बनाने वाली स्क्रीनों में से किसी एक को खींचें।

सीमाओं

आइपॉड टच स्क्रीन के अधिकांश को समायोजित किया जा सकता है क्योंकि आप आइपॉड घुमाते हैं ताकि आप हमेशा सही हों। Trampoline इस के लिए एक अपवाद है। आपका अभिविन्यास वही है, चाहे आप डिवाइस को धारण कर रहे हों। हालांकि, तीसरे पक्ष के अनुप्रयोग हैं जो ट्रैम्पोलिन में सुधार करते हैं जो घूमने की क्षमता देता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
लगभग 16 जी आइपॉड स्पर्शलगभग 16 जी आइपॉड स्पर्श
मेरा आईपॉड झपकी क्यों?मेरा आईपॉड झपकी क्यों?
मैं अपने प्लेलिस्ट प्रोजेक्ट को अपने आईटच में कैसे बना सकता हूं?मैं अपने प्लेलिस्ट प्रोजेक्ट को अपने आईटच में कैसे बना सकता हूं?
मेरे आईपॉड टच में शीर्ष स्क्रीन पर पैडलॉक प्रतीक क्यों है?मेरे आईपॉड टच में शीर्ष स्क्रीन पर पैडलॉक प्रतीक क्यों है?
आईपॉड टच 4.0 में बैटरी प्रतिशत कैसे प्राप्त करेंआईपॉड टच 4.0 में बैटरी प्रतिशत कैसे प्राप्त करें
उपयोग के आइपॉड अनुप्रयोगों को कैसे ऑर्डर करेंउपयोग के आइपॉड अनुप्रयोगों को कैसे ऑर्डर करें
एक आइपॉड को रिमोट कंट्रोल में कैसे परिवर्तित करेंएक आइपॉड को रिमोट कंट्रोल में कैसे परिवर्तित करें
मैं रेडियो को अपने आईपॉड में कैसे रख सकता हूं?मैं रेडियो को अपने आईपॉड में कैसे रख सकता हूं?
आइपॉड मीडियाफायर कैसे डालेंआइपॉड मीडियाफायर कैसे डालें
आईपॉड ट्यूटोरियलआईपॉड ट्यूटोरियल
» » आइपॉड टच के लिए एसबी समर्थन क्या है?
© 2022 TonMobis.com