एक आइपॉड को रिमोट कंट्रोल में कैसे परिवर्तित करें


शिक्षा

आईआरबी 1 i-Got-it.com डिवाइस खरीदें (संसाधन देखें)। अप्रैल 2010 में, आईआरबी 1 डिवाइस की लागत $ 69.95 है और वितरण में 7 से 10 व्यावसायिक दिन लगते हैं।

आईआरबी 1 डिवाइस की डिलीवरी के लिए प्रतीक्षा करें। एक बार पहुंचने के बाद, बस बॉक्स खोलें और आईपॉड टच डॉक कनेक्टर के आईआरबी 1 डिवाइस को अपने आईपॉड के नीचे के केंद्र में कनेक्ट करें।

आइपॉड टच स्क्रीन पर संबंधित आइकन दबाकर ऐप स्टोर खोलें। इस चरण को पूरा करने के लिए आपको वाई-फाई नेटवर्क से कनेक्ट होने की आवश्यकता है। स्क्रीन के नीचे "खोज आइकन" बटन दबाएं और अपने आईपॉड टच की स्क्रीन के शीर्ष पर खोज बार में "I Got" नियंत्रण टाइप करें। आई-गॉट-कंट्रोल एप्लिकेशन का चयन करें और इंस्टॉल करें।




अपने आईपॉड टच पर नया आई-गॉट-कंट्रोल स्क्रीन आइकन चुनें। एप्लिकेशन के ऊपरी दाएं कोने में "एडीडी दबाएं" उस डिवाइस के प्रकार का चयन करें जिसे आप बाईं ओर डायल का उपयोग करके जोड़ना चाहते हैं, चयन चक्र के साथ डिवाइस ब्रांड और सही चयन में डिवाइस के लिए आईआर कोड की केंद्रीय लाइब्रेरी का चयन करें पहिया के लिए, यह निर्धारित करने के लिए एक परीक्षण करना आवश्यक है कि डिवाइस के लिए कौन सा आईआर कोड सही है, आईआर कोड का परीक्षण करने के लिए "पावर टेस्ट" दबाएं जब तक आपको डिवाइस के साथ काम करने वाला कोड नहीं मिलता है डिवाइस को सक्रिय या निष्क्रिय किया जाता है जब सही आईआर कोड चुना जाता है यदि पहला कोड इन्फ्रारेड डिवाइस पर काम नहीं करता है, तो निम्न कोड का चयन करें और डिवाइस को तब तक दोहराएं जब तक आप डिवाइस को प्रत्येक डिवाइस के लिए इस चरण को दोहराएं जिसे आप आइपॉड टच के साथ नियंत्रित करना चाहते हैं।

सिवाय इसके कि अपने डिवाइस का चयन करें। अब आप आइपॉड टच के साथ डिवाइस को पूरी तरह से नियंत्रित कर सकते हैं। एक अलग डिवाइस का चयन करने के लिए, स्क्रीन के शीर्ष पर "प्रारंभ करें" बटन दबाएं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
उपयोग के आइपॉड अनुप्रयोगों को कैसे ऑर्डर करेंउपयोग के आइपॉड अनुप्रयोगों को कैसे ऑर्डर करें
मैं आईपॉड के लिए एक संगीत वीडियो कैसे डाउनलोड कर सकता हूं?मैं आईपॉड के लिए एक संगीत वीडियो कैसे डाउनलोड कर सकता हूं?
फ़ाइलों को स्थानांतरित करने के लिए आइपॉड को हार्ड ड्राइव के रूप में कैसे उपयोग करेंफ़ाइलों को स्थानांतरित करने के लिए आइपॉड को हार्ड ड्राइव के रूप में कैसे उपयोग करें
आइपॉड का उपयोग भाग डीजे के रूप में कैसे करेंआइपॉड का उपयोग भाग डीजे के रूप में कैसे करें
आइपॉड मैन्युअल रूप से अद्यतन कैसे करेंआइपॉड मैन्युअल रूप से अद्यतन कैसे करें
आईपॉड ट्यूटोरियलआईपॉड ट्यूटोरियल
आईपॉड पर फ़ाइलों को सिंक्रनाइज़ कैसे करेंआईपॉड पर फ़ाइलों को सिंक्रनाइज़ कैसे करें
आइपॉड में वीडियो कैसे जोड़ेंआइपॉड में वीडियो कैसे जोड़ें
मैं कैसे बता सकता हूं कि मेरी आईपॉड टच की बैटरी मर गई है या नहीं?मैं कैसे बता सकता हूं कि मेरी आईपॉड टच की बैटरी मर गई है या नहीं?
एक नैनो आइपॉड में डीवीडी पर फिल्में कैसे डाउनलोड करेंएक नैनो आइपॉड में डीवीडी पर फिल्में कैसे डाउनलोड करें
» » एक आइपॉड को रिमोट कंट्रोल में कैसे परिवर्तित करें
© 2022 TonMobis.com