Sony kp-53xbr45 समस्याएं प्रतीक्षा कर रही हैं

शक्ति रीसेट करें

एक टीवी के मूल समस्या निवारण चरणों में से एक बिजली स्रोत से पुनर्प्राप्त करना है, जो बहुत सारी त्रुटियों को मिटा सकता है, जिनमें से कुछ रिक्त स्क्रीन के साथ समस्याएं पैदा कर सकते हैं। यह टीवी के लिए कस्टम सेटिंग्स मिटा नहीं है। प्रक्रिया सरल है: आपको बस इतना करना है कि कम से कम 60 सेकंड के लिए टीवी अनप्लग करें। इसके बाद, आपको इसे फिर से कनेक्ट करना होगा और देखें कि समस्या हल हो गई है या नहीं।

अप्रत्याशित स्टैंडबाय

यदि आपकी समस्या यह है कि "स्टैंडबाय" टीवी लाइट चालू है और अंततः टीवी अचानक बंद हो जाता है, तो किसी ने टीवी पर टाइमर को एक निश्चित समय पर बंद करने के लिए सेट किया होगा। आप रिमोट कंट्रोल पर मेनू बटन दबाने से टाइमर सेटिंग देख सकते हैं "और चयन करने के लिए जॉयस्टिक का उपयोग" टाइमर, फिर "/ बंद टाइमर।" आप चुन सकते हैं और यहाँ टाइमर सेटिंग एडजस्ट करने या आप सही पर विकल्पों का उपयोग कर सकते हैं और जॉयस्टिक के बाईं ओर रीसेट "का चयन करने के लिए, जो सभी टाइमर सेटिंग्स को रीसेट करता है ताकि टीवी बंद न हो।


प्रतीक्षा समय मुद्दों

टाइमर टी वी / अतिरिक्त प्रकाश जब टाइमर सक्रिय है पर आता है, लेकिन टीवी सही समय पर स्टैंडबाई मोड तक नहीं पहुंचता है, तो आप घड़ी टीवी की स्थापना के साथ एक समस्या हो सकती है। आप सेटिंग देख सकते हैं, रिमोट कंट्रोल पर मेनू बटन दबाएं और "" टाइमर, तो "समय।" यहाँ आप वर्तमान समय बदलने के लिए या डेलाइट बचत समय के लिए सेटिंग्स, जो घड़ी के कारण हो सकता है चुन सकते हैं जब आप इसे चाहते हैं तो यह काम नहीं करता है। एक और संभावना यह है कि टीवी चालू होने पर घड़ी शून्य पर सेट हो जाती है, जिसे अक्सर केबल बॉक्स को टीवी उपयोगों की तुलना में एक अलग आउटलेट से कनेक्ट करके हल किया जा सकता है।

कारखाना रीसेट करें


यदि यह जांचने के बाद टीवी स्टैंडबाय मोड ठीक से काम नहीं करता है, तो आपको फ़ैक्टरी रीसेट करना पड़ सकता है। इस घड़ी की स्थापना सहित कारखाने डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स पर टीवी सेटिंग्स, पुनर्स्थापित करता है, प्रोग्रामिंग चैनलों और अपने पसंदीदा चैनल की चयन, तो यह जब तक आप की कोशिश की है एक फ़ैक्टरी रीसेट करना आवश्यक नहीं है किसी और पहले सब कुछ । फ़ैक्टरी रीसेट करने के लिए, आपको टीवी चालू करना होगा और इसे कम से कम 40 सेकंड तक बैठना होगा। फिर आपको रिमोट कंट्रोल पर तीर कुंजी को दबा देना होगा, जो सुनिश्चित करता है कि रिमोट कंट्रोल लगातार टीवी पर निर्देशित होता है। यदि आप ऊपर दिए गए बटन को दबाते रहें, तो टीवी के सामने पावर बटन दबाएं। फिर बटन को छोड़ दें और टीवी शून्य पर सेट हो गया है।

व्यावसायिक मरम्मत

कुछ मामलों में, टीवी के स्टैंडबाय मोड के बारे में सवाल तकनीकी प्रकृति का है और पेशेवर मरम्मत को सही करने की आवश्यकता है। यदि टीवी वारंटी के तहत है, तो आपको उस स्टोर से संपर्क करना चाहिए जहां आपने इसे खरीदे गए मरम्मत विकल्पों पर जानकारी प्राप्त करने के लिए खरीदा था। अगर आपके पास अपने टेलीविजन के लिए एक विस्तारित सोनी सेवा योजना है, तो आपको सोनी से ऑनलाइन संपर्क करना चाहिए या 866-374-0134 पर कॉल करना चाहिए। अन्यथा, आप सोनी वेबसाइट को उन स्थानों के लिए आजमा सकते हैं जहां आप मरम्मत टीवी प्राप्त कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सैमसंग टीवी को कैसे ठीक किया जाए जिसमें स्टैंडबाय लाइट फ्लैश होसैमसंग टीवी को कैसे ठीक किया जाए जिसमें स्टैंडबाय लाइट फ्लैश हो
मेरा पैनासोनिक प्लाज्मा टीवी चालू क्यों है?मेरा पैनासोनिक प्लाज्मा टीवी चालू क्यों है?
Rcr311w के लिए निर्देशRcr311w के लिए निर्देश
हिटैची 43fdx01b की मरम्मत कैसे करेंहिटैची 43fdx01b की मरम्मत कैसे करें
सोनी ब्रेविया आउटपुट डिवाइस नहीं पढ़ सकता हैसोनी ब्रेविया आउटपुट डिवाइस नहीं पढ़ सकता है
समस्या निवारण सैमसंग टीवीसमस्या निवारण सैमसंग टीवी
एक जेवीसी प्रोजेक्शन टीवी में बल्ब को कैसे बदलेंएक जेवीसी प्रोजेक्शन टीवी में बल्ब को कैसे बदलें
एक प्रोजेक्शन टीवी पर फोकस कैसे समायोजित करेंएक प्रोजेक्शन टीवी पर फोकस कैसे समायोजित करें
रिमोट कंट्रोल डेव्यू टीवी समस्या निवारण काम नहीं करता हैरिमोट कंट्रोल डेव्यू टीवी समस्या निवारण काम नहीं करता है
एक फ्लैट एलसीडी केबल कैसे स्थापित करेंएक फ्लैट एलसीडी केबल कैसे स्थापित करें
» » Sony kp-53xbr45 समस्याएं प्रतीक्षा कर रही हैं
© 2022 TonMobis.com