एक जेवीसी प्रोजेक्शन टीवी में बल्ब को कैसे बदलें


शिक्षा

जेवीसी के लिए एक संगत प्रतिस्थापन दीपक का अनुरोध करें। जेवीसी एक्सेसरी स्टोर या स्थानीय अधिकृत प्रतिस्थापन डीलर के लिए एक प्रतिस्थापन दीपक का अनुरोध करें ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि आप एक प्रतिस्थापन दीपक के साथ संगत हो। दीपक के प्रतिस्थापन का अनुरोध करने के लिए, यह आवश्यक है कि टीवी के पीछे स्थित जेवीसी प्रक्षेपण टीवी के दीपक और कोड दीपक का प्रकार।

टीवी बंद करें और बल्ब को ठंडा कर दें। सुरक्षा कारणों से, किसी भी आंतरिक घटकों तक पहुंचने से पहले टीवी बंद करें और अनप्लग करें। दीपक को बदलने से पहले कम से कम 20 मिनट प्रतीक्षा करें ताकि इसमें ठंडा होने का समय हो। यदि टीवी के पीछे स्पर्श करने के लिए गर्म नहीं है, तो दीपक को हटाने शुरू करना सुरक्षित है।

Unscrew और दीपक कवर हटा दें। जेवीसी प्रोजेक्शन टीवी का दीपक धारक टेलीविजन के बाएं पीछे की ओर स्थित है और इसमें एक वर्ग का आकार है। लैंप दरवाजे पर मुद्रित कई चेतावनियां। बड़े स्क्रू को हटाने के लिए एक फ्लैट-सिर स्क्रूड्राइवर या स्क्रूड्राइवर का उपयोग करें, फिर दरवाजा हटा दें।




प्रकाश असेंबली से यूनिट को हटा दें और हटा दें। दीपक कवर को हटाने के बाद, आप प्रकाश असेंबली की इकाई देखेंगे। दो शिकंजा को हटाने के लिए एक फिलिप्स स्क्रूड्राइवर का प्रयोग करें। एक स्क्रू इकाई के ऊपरी दाएं भाग में होता है और दूसरा स्क्रू डिवाइस के निचले बाएं भाग में होता है। हैंडल उठाने और टीवी इकाई खींचकर प्रकाश असेंबली डिब्बे से इकाई को अनप्लग करें।

प्रतिस्थापन दीपक स्थापित करें और दीपक कवर सुरक्षित करें। प्रतिस्थापन इकाई से प्रतिस्थापन दीपक असेंबली रखें और इसे सीधे खाड़ी में डालें। एक स्क्रूड्राइवर के साथ ब्लॉक लैंप असेंबली पर दो शिकंजा को बदलें और कस लें। दीपक कवर को टेलीविजन पर वापस रखें और इसे टीवी पर सुरक्षित करने के लिए स्क्रू को कस लें।

टीवी पर दीपक टाइमर रीसेट करें। "रिमोट कंट्रोल पर मेनू दबाएं, फिर नीचे स्क्रॉल करें और टीवी" टाइमर लैंप का चयन करें। टाइमर को आराम करने के लिए ठीक दबाएं। एक संदेश दिखाई देगा जो इंगित करता है कि टाइमर ठीक से बहाल किया गया है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
Diy: प्रोजेक्टर बल्ब की मरम्मतDiy: प्रोजेक्टर बल्ब की मरम्मत
एक डीएलपी टीवी में एक शीतलन प्रशंसक को कैसे बदलेंएक डीएलपी टीवी में एक शीतलन प्रशंसक को कैसे बदलें
एक मित्सुबिशी डीएलपी दीपक की स्थापनाएक मित्सुबिशी डीएलपी दीपक की स्थापना
आरसीए फ्लैट पैनल टेलीविजन में दीपक कैसे बदलेंआरसीए फ्लैट पैनल टेलीविजन में दीपक कैसे बदलें
सैमसंग डीएलपी बल्ब को कैसे साफ करेंसैमसंग डीएलपी बल्ब को कैसे साफ करें
मित्सुबिशी एचसी 9 00 पर घंटों की जांच कैसे करेंमित्सुबिशी एचसी 9 00 पर घंटों की जांच कैसे करें
एक एनसी प्रोजेक्टर मॉडल एलसीडी vt45k का समाधानएक एनसी प्रोजेक्टर मॉडल एलसीडी vt45k का समाधान
हिटाची प्रोजेक्टर की समस्या निवारण कैसे करेंहिटाची प्रोजेक्टर की समस्या निवारण कैसे करें
एक एलसीडी टीवी पैनासोनिक पर जला हुआ लक्षण बल्बएक एलसीडी टीवी पैनासोनिक पर जला हुआ लक्षण बल्ब
चीजें जो एलसीडी प्रोजेक्शन टीवी को नुकसान पहुंचा सकती हैंचीजें जो एलसीडी प्रोजेक्शन टीवी को नुकसान पहुंचा सकती हैं
» » एक जेवीसी प्रोजेक्शन टीवी में बल्ब को कैसे बदलें
© 2022 TonMobis.com