जब आप आइपॉड स्पर्श धोते हैं तो आप क्या करते हैं?

सावधानियों

कुछ और करने से पहले, पहले सुनिश्चित करें कि आईपॉड कनेक्ट नहीं है या चालू है। डिब्बे के अंदर पानी के साथ, इग्निशन शॉर्ट सर्किट का कारण बन सकता है। अगर अंदर बहने वाली कोई ऊर्जा नहीं है, तो पानी की सूखने के बाद बहुत कम मौका मिलेगा, कम से कम नुकसान होगा।

मैनुअल सुखाने

आइपॉड को धीरे-धीरे अंदर और बाहर से अतिरिक्त पानी निकालने के लिए हिलाएं। अंदर से अधिकांश पानी शायद इस तरह से बाहर नहीं आएगा, लेकिन अब तक यह ठीक है। फिर, किसी भी क्षेत्र से मुलायम, सूखे कपड़े को आप ले जा सकते हैं। चिंता न करें अगर आप ज्यादा नहीं प्राप्त कर सकते हैं, तो बस सुनिश्चित करें कि बाहर सूखा है, खासकर स्क्रीन।


चावल का फॉर्म और धैर्य


प्लास्टिक के थैले को सूखे, सूखे चावल से भरें, फिर अपने आईपॉड को चावल में बैग में रखें। आदर्श रूप में, चावल अधिकांश आइपॉड को कवर करेगा। चावल नमी को अवशोषित करने के लिए अच्छी तरह से काम करता है, और आइपॉड के अंदर पानी को तेजी से सूखने में मदद कर सकता है। आइपॉड को कोण पर रखें ताकि गुरुत्वाकर्षण पानी से बाहर निकलने में मदद कर सके, इसे झुकाएं ताकि स्क्रीन थोड़ा ऊपर की ओर हो ताकि पानी उस पर सो न जाए। कम से कम 48 घंटे के लिए बैग को गर्म, सूखी जगह में छोड़ दें। इसके बाद, आप परीक्षण के लिए तैयार होंगे।

फिक्सिंग

कुछ दिनों के इंतजार के बाद, आप आइपॉड आज़मा सकते हैं। यह देखने के लिए कि क्या यह काम करता है, इकाई को सबसे पहले बंद करें। अगर सब ठीक हो जाए, तो आईपॉड चालू होना चाहिए। कुछ पानी की क्षति की समस्या हो सकती है, विभिन्न लक्षणों में रिक्त आइकन, स्क्रीन पर लाइनें या स्पर्श का जवाब नहीं हो सकता है। आपके आईपॉड टच को अपने कंप्यूटर से कनेक्ट करके, फिर आईट्यून्स की पुनर्स्थापना सुविधा का उपयोग करके सुखाने के बाद कई समस्याएं हो सकती हैं। दुर्भाग्यवश, यदि आइपॉड अभी भी इस बिंदु के बाद प्रतिक्रिया नहीं देता है, तो आप ऐसा नहीं कर सकते हैं, जो आपको धोने के बाद अक्सर इस विधि के साथ परेशान कर सकता है, लेकिन गारंटी नहीं देता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
आइपॉड शफल बैटरी की पहली पीढ़ी को कैसे संपादित करेंआइपॉड शफल बैटरी की पहली पीढ़ी को कैसे संपादित करें
एक नैनो आइपॉड पर उत्कीर्णन को कैसे हटाएंएक नैनो आइपॉड पर उत्कीर्णन को कैसे हटाएं
आईपॉड टच में होम मूवीज़ कैसे सहेजते हैंआईपॉड टच में होम मूवीज़ कैसे सहेजते हैं
मेरा आईपॉड झपकी क्यों?मेरा आईपॉड झपकी क्यों?
जब मैं इसे रिचार्ज करने के लिए आया तो मेरे आईपॉड ने 4 बार नारंगी झपकी क्यों डाली?जब मैं इसे रिचार्ज करने के लिए आया तो मेरे आईपॉड ने 4 बार नारंगी झपकी क्यों डाली?
मेरे आईपॉड टच में शीर्ष स्क्रीन पर पैडलॉक प्रतीक क्यों है?मेरे आईपॉड टच में शीर्ष स्क्रीन पर पैडलॉक प्रतीक क्यों है?
वारंटी से बाहर मेरे गीले आइपॉड स्पर्श को कैसे ठीक करेंवारंटी से बाहर मेरे गीले आइपॉड स्पर्श को कैसे ठीक करें
आइपॉड पर फोटो व्यवस्थित कैसे करेंआइपॉड पर फोटो व्यवस्थित कैसे करें
आइपॉड के बारे में जानकारीआइपॉड के बारे में जानकारी
आइपॉड स्पर्श के लिए पारदर्शी घर का बना स्क्रीन रक्षकआइपॉड स्पर्श के लिए पारदर्शी घर का बना स्क्रीन रक्षक
» » जब आप आइपॉड स्पर्श धोते हैं तो आप क्या करते हैं?
© 2022 TonMobis.com