मेरे आईपॉड टच में शीर्ष स्क्रीन पर पैडलॉक प्रतीक क्यों है?

अवरोधन मोड क्या करता है?

लॉक मोड जो आपके आईपॉड को गलती से चालू या बंद कर देता है। यदि आप सोते समय इसे अवरुद्ध कर देते हैं तो यह बैटरी पावर को बचाने में मदद करता है। जब आप अपना आईपॉड अपनी जेब में डालते हैं तो अपने संगीत को बंद करने से रोकें। हालांकि। यह एक बढ़ी हुई सुरक्षा सुविधा नहीं है - यदि आप जानते हैं कि कोई भी अपने आईपॉड को लॉक मोड में ले जा सकता है।

लॉक प्रतीक

जब आप आइपॉड स्पर्श पर स्क्रीन के शीर्ष पर पैडलॉक प्रतीक देखते हैं, तो इसका हमेशा मतलब है कि आइपॉड लॉक मोड में है। इस प्रतीक के प्रकट होने का कोई अन्य कारण नहीं है। यदि ऐसा लगता है और आईपॉड लॉक मोड में नहीं है, तो बस आइपॉड स्पर्श चालू करें और फिर फिर से गायब हो जाना चाहिए।


ब्लॉकिंग मोड तक पहुंच


आइपॉड स्पर्श के ऊपरी दाएं भाग पर नींद / जगाने वाला बटन दबाएं। आपको कुछ सेकंड तक पकड़ना पड़ सकता है। लंबे समय तक न पकड़ें, लगभग दस सेकंड या इससे आपको सिस्टम को रीबूट करने और अपने आईपॉड को पूरी तरह से परिवर्तित करने और इसे फिर से चालू करने के लिए मजबूर किया जाएगा।

ब्लॉकिंग मोड से बाहर निकलें

नींद / जगाने वाला बटन दबाएं और स्क्रीन चालू करने के लिए एक पल प्रतीक्षा करें। आपको एक स्क्रॉल बार दिखाई देगा जो आपको जागने और आइपॉड स्पर्श को अनलॉक करने के लिए स्लाइड करने के लिए कहता है। बार के ठोस भाग पर एक उंगली या अंगूठे रखो, फिर अपनी अंगुली को दाईं ओर स्लाइड करें। यह इशारा सरल है, लेकिन इसमें कुछ कोशिशें हो सकती हैं। आपको स्लाइडर पर उन्हें हरा देना है, इसलिए दाईं ओर जाने के दौरान अपने आईपॉड के संपर्क में रहें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरा आईपॉड झपकी क्यों?मेरा आईपॉड झपकी क्यों?
मेरे आईपॉड में विस्मयादिबोधक चिह्न वाला बैटरी क्यों है?मेरे आईपॉड में विस्मयादिबोधक चिह्न वाला बैटरी क्यों है?
जब मैं इसे रिचार्ज करने के लिए आया तो मेरे आईपॉड ने 4 बार नारंगी झपकी क्यों डाली?जब मैं इसे रिचार्ज करने के लिए आया तो मेरे आईपॉड ने 4 बार नारंगी झपकी क्यों डाली?
मेरा नैनो आइपॉड क्यों चार्ज नहीं किया गया है?मेरा नैनो आइपॉड क्यों चार्ज नहीं किया गया है?
आईपॉड टच 4.0 में बैटरी प्रतिशत कैसे प्राप्त करेंआईपॉड टच 4.0 में बैटरी प्रतिशत कैसे प्राप्त करें
एक आइपॉड को रिमोट कंट्रोल में कैसे परिवर्तित करेंएक आइपॉड को रिमोट कंट्रोल में कैसे परिवर्तित करें
जब आप आइपॉड स्पर्श धोते हैं तो आप क्या करते हैं?जब आप आइपॉड स्पर्श धोते हैं तो आप क्या करते हैं?
आईपॉड टच पर टेलीविजन कार्यक्रम कैसे डाउनलोड करेंआईपॉड टच पर टेलीविजन कार्यक्रम कैसे डाउनलोड करें
आइपॉड के लिए डिजिटल संगीत जेन्सेन डॉकिंग सिस्टम को कैसे ठीक करेंआइपॉड के लिए डिजिटल संगीत जेन्सेन डॉकिंग सिस्टम को कैसे ठीक करें
सीडी प्लेयर पर आईपॉड कैसे खेलेंसीडी प्लेयर पर आईपॉड कैसे खेलें
» » मेरे आईपॉड टच में शीर्ष स्क्रीन पर पैडलॉक प्रतीक क्यों है?
© 2022 TonMobis.com