मेरा अल्पाइन केसीए -420i मेरे आईपॉड चार्ज नहीं करता है

अनुकूलता

अल्पाइन केसीए -420i आइपॉड चार्ज नहीं कर सकता है, अगर आप ऐसे आइपॉड का उपयोग करते हैं जो अल्पाइन केसीए -420i के अनुकूल नहीं है। अल्पाइन अनुसार, इंटरफेस अनुकूलक एक iOS 24 अप्रैल 2004 से पहले जारी किए आप आईओएस, तो निम्न त्रुटि संदेशों में से एक का असंगत संस्करण के साथ एक आइपॉड कनेक्ट हैं स्क्रीन पर प्रदर्शित चल आइपॉड के साथ संगत नहीं है: ERROR02 , त्रुटि त्रुटि-02 या 02 डिवाइस आइपॉड नैनो, आइपॉड स्पर्श और आइपॉड क्लासिक के नवीनतम संस्करण के साथ संगत है, touchwheels scrollwheels के साथ आइपॉड या अल्पाइन KCA-420i साथ असंगत हैं।

कम बैटरी

अल्पाइन के मुताबिक, अल्पाइन केसीए -420i बैटरी को चार्ज करने में सक्षम है जो गंभीर रूप से समाप्त या मृत है। इसे रिचार्ज करने के लिए बैटरी को अल्पाइन केसीए -420i को कुछ शक्ति पकड़नी होगी। आप आइपॉड स्क्रीन पर एक कम बैटरी चेतावनी मिलती है, तो आप अल्पाइन KCA-420i करने के लिए कनेक्ट करने से पहले कम से कम 10 मिनट के लिए एक यूएसबी पोर्ट या 10 वाट की AC एडाप्टर उच्च शक्ति और आरोप में प्लग की जरूरत है।


बिजली की आपूर्ति और केबल


जब कार बंद हो जाती है तो अल्पाइन केसीए -420i आईपॉड चार्ज नहीं कर सकता है। बैटरी चार्ज करने के लिए, एसीसी या चालू स्थिति में इग्निशन चालू होना चाहिए। जब दो मोड के प्रमुख घुमाया जाता है, आइपॉड स्क्रीन पर संदेश, यह दर्शाता है कि डिवाइस को चार्ज किया जाता है और संगीत प्लेबैक "प्रकट होता है डिस्कनेक्ट करने के लिए ठीक है" के लिए तैयार है। इसके अलावा, अगर कनेक्शन केबल iPod के लिए प्रयोग कर रहे हैं दोषपूर्ण, क्षतिग्रस्त है या इस तरह के संपर्क में तारों के रूप में पहनने के संकेत, पता चलता है, अल्पाइन KCA-420i इसका पता लगाया जाएगा। एक केबल का प्रयोग करें जो जानता है कि यह काम करता है और अच्छे आकार में है।

अधिक

यदि आइपॉड अभी भी जब तुम अल्पाइन KCA-420i एडाप्टर कनेक्ट शुल्क नहीं लेता, अपने iPod रीसेट ऑपरेटिंग सिस्टम है, जो सॉफ्टवेयर के आंतरिक समस्याओं कि चार्ज डिवाइस रोका जा सकता है हल मदद कर सकते हैं पुनः आरंभ करने की। समस्या बनी रहती है, स्थापित सिस्टम घटकों आइट्यून्स, और बग फिक्स कि आईओएस के लिए समस्याएं पैदा साथ आईओएस अद्यतन करें। सबसे खराब मामले में, कंप्यूटर को कारखाने राज्य में बहाल करने के लिए आईट्यून्स के साथ आइपॉड को पुनर्स्थापित करें। आईपॉड के लिए सहेजे गए डेटा को मिटाने के साथ-साथ आगे बढ़ने से पहले फ़ाइल का बैकअप बनाना पुनर्स्थापित करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
आईपॉड बैटरी को बदलने के लिए निर्देशआईपॉड बैटरी को बदलने के लिए निर्देश
मेरा आईपॉड झपकी क्यों?मेरा आईपॉड झपकी क्यों?
मेरे आईपॉड में विस्मयादिबोधक चिह्न वाला बैटरी क्यों है?मेरे आईपॉड में विस्मयादिबोधक चिह्न वाला बैटरी क्यों है?
जब मैं इसे रिचार्ज करने के लिए आया तो मेरे आईपॉड ने 4 बार नारंगी झपकी क्यों डाली?जब मैं इसे रिचार्ज करने के लिए आया तो मेरे आईपॉड ने 4 बार नारंगी झपकी क्यों डाली?
मेरा नैनो आइपॉड क्यों चार्ज नहीं किया गया है?मेरा नैनो आइपॉड क्यों चार्ज नहीं किया गया है?
वारंटी से बाहर मेरे गीले आइपॉड स्पर्श को कैसे ठीक करेंवारंटी से बाहर मेरे गीले आइपॉड स्पर्श को कैसे ठीक करें
आइपॉड के बारे में जानकारीआइपॉड के बारे में जानकारी
आइपॉड स्पर्श के लिए पारदर्शी घर का बना स्क्रीन रक्षकआइपॉड स्पर्श के लिए पारदर्शी घर का बना स्क्रीन रक्षक
आइपॉड शफल के बैटरी जीवन को कैसे सुधारेंआइपॉड शफल के बैटरी जीवन को कैसे सुधारें
छठी पीढ़ी आइपॉड नैनो बनाम यादृच्छिकछठी पीढ़ी आइपॉड नैनो बनाम यादृच्छिक
» » मेरा अल्पाइन केसीए -420i मेरे आईपॉड चार्ज नहीं करता है
© 2022 TonMobis.com