मेरा आईपॉड झपकी क्यों?

सीमा से अधिक लादना

आइपॉड के साथ आपूर्ति किए गए सार्वभौमिक धारावाहिक केबल के साथ अपने आईपॉड को कनेक्ट करें। अपने कंप्यूटर पर सॉफ़्टवेयर इंस्टॉल करने के बाद - विंडोज या मैक - संगीत खरीदने या जिस तरह से आप अपने संगीत को अपने आईपॉड पर दिखाना चाहते हैं उसे व्यवस्थित करने के लिए आईट्यून्स सॉफ़्टवेयर का उपयोग करें। संगीत चुनने के बाद, सारांश पैनल में "सॉफ़्टवेयर, सिंक का चयन करें" आइपॉड के लिए संगीत लाइब्रेरी के साथ सिंक्रनाइज़ करने के लिए। इस प्रक्रिया के दौरान, आइपॉड की स्क्रीन चमकती है। समाप्त होने पर, कंप्यूटर स्क्रीन पर एक संदेश दिखाई देगा जो दर्शाता है कि आप "इसके उपयोग के कंप्यूटर से आईपॉड निकाल सकते हैं।

बैटरी और संयोजन

कभी-कभी, स्क्रीन चमकती है ताकि आईपॉड की बैटरी को रिचार्ज करने की आवश्यकता हो और इसे महसूस किए बिना स्क्रीन पर ऐप्पल लोगो को फ्लैश करना शुरू हो जाए और फिर बाहर निकलें। बस अपने आईपॉड को अपने कंप्यूटर या अपने चार्जिंग पालना से कनेक्ट करें, जो कुछ भी आपके आईपॉड को कार्यक्षमता बहाल करने के लिए चार्ज करने के लिए उपयोग किया जाता है। यदि आपके आईपॉड तक पहुंचने का संयोजन सेट है और गलत टाइप कर रहा है, तो स्क्रीन लाल चमकती है।


बड़बड़ाना


जब यह आपके आईपॉड पर समझ में नहीं आता है और अन्य क्षेत्रों तक पहुंचने का प्रयास करता है, तो यह झपकी शुरू हो सकता है। कभी-कभी, आइपॉड को फिर से काम करने के लिए पूर्ण बहाली की आवश्यकता हो सकती है। कभी-कभी, जब ऐसा होता है, तो स्क्रीन कई भाषाओं या अजीब छवियों को झिलमिलाहट कर सकती है। जब ऐसा होता है, तो एक ही समय में "ऑन-ऑफ़ और घर रखने" आइकन दबाकर आइपॉड को पुनरारंभ करने का प्रयास करें। यदि यह समस्या का समाधान नहीं करता है, तो "आइपॉड को पुनर्स्थापित करें" का प्रयास करें।

बहाल

सॉफ़्टवेयर क्षतिग्रस्त हो सकता है जो स्क्रीन को ऐप्पल लोगो या अन्य प्रतीकों को फ्लैश करने का कारण बन सकता है। डिवाइस पर आईपॉड जैक को पुनर्स्थापित करने के लिए जो आईट्यून्स सॉफ्टवेयर तक पहुंच प्रदान करता है। संश्लेषण तस्वीर "सॉफ्टवेयर में," "पुनर्स्थापित का चयन करें।" क्या आप पुनर्स्थापित समारोह का उपयोग करते हैं, "इस आप इस तरह बहाल" समारोह "सॉफ्टवेयर और शुरू साफ के रूप में अपने आइपॉड के लिए नए संगीत पुस्तकालय को जोड़ने के लिए, की आवश्यकता होगी अगर पुनर्स्थापना सुविधा "काम नहीं करती है, तो अधिक सहायता के लिए ऐप्पल से संपर्क करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे आईपॉड में विस्मयादिबोधक चिह्न वाला बैटरी क्यों है?मेरे आईपॉड में विस्मयादिबोधक चिह्न वाला बैटरी क्यों है?
जब मैं इसे रिचार्ज करने के लिए आया तो मेरे आईपॉड ने 4 बार नारंगी झपकी क्यों डाली?जब मैं इसे रिचार्ज करने के लिए आया तो मेरे आईपॉड ने 4 बार नारंगी झपकी क्यों डाली?
आईट्यून्स के साथ आईपॉड शफल से गाने कैसे स्थानांतरित करेंआईट्यून्स के साथ आईपॉड शफल से गाने कैसे स्थानांतरित करें
आप यूट्यूब से आईपॉड में संगीत डाउनलोड कर सकते हैं?आप यूट्यूब से आईपॉड में संगीत डाउनलोड कर सकते हैं?
मेरा आईपॉड आईट्यून्स के साथ सिंक नहीं करता हैमेरा आईपॉड आईट्यून्स के साथ सिंक नहीं करता है
संगीत के लिए मेरे आईपॉड कैसे शुरू करेंसंगीत के लिए मेरे आईपॉड कैसे शुरू करें
मैं आईपॉड के लिए एक संगीत वीडियो कैसे डाउनलोड कर सकता हूं?मैं आईपॉड के लिए एक संगीत वीडियो कैसे डाउनलोड कर सकता हूं?
आइपॉड मैन्युअल रूप से अद्यतन कैसे करेंआइपॉड मैन्युअल रूप से अद्यतन कैसे करें
डीवीआर से आईपॉड में कैसे कॉपी करेंडीवीआर से आईपॉड में कैसे कॉपी करें
आईपॉड पर फ़ाइलों को सिंक्रनाइज़ कैसे करेंआईपॉड पर फ़ाइलों को सिंक्रनाइज़ कैसे करें
» » मेरा आईपॉड झपकी क्यों?
© 2022 TonMobis.com