पुराने टेलीविजन के आधार का उपयोग करता है

पुस्तकालयों

फिट वार्डरोब और अलमारियों के साथ एक टेलीविजन स्टैंड एक दिलचस्प पुस्तकालय बनाता है। अधिकतम उपलब्ध स्थान प्राप्त करने के लिए कुछ अलमारियों को जोड़ना आवश्यक हो सकता है, लेकिन स्थापना प्लेटफ़ॉर्म आमतौर पर एक साधारण कार्य होता है। यदि टीवी एक मजबूत स्टैंड है, तो आप pegs के शीर्ष पर स्थिति और स्थान के लिए अलमारियों के किनारों पर पिन संलग्न कर सकते हैं। यह निर्धारित करने के लिए कि क्या आपकी किताबें समायोजित करने के लिए पर्याप्त समर्थन है, अपनी पुस्तकों का मूल्यांकन करें।

हच स्क्रीन

पुराना टीवी स्टैंड भी आपके नाज़ुक ट्रिंकेट को स्टोर करने के लिए एक आकर्षक जगह हो सकता है। टेलीविजन पारदर्शी दरवाजे के साथ है और खुले अलमारियों नाज़ुक वस्तुओं को देखने के लिए सबसे अच्छा काम करते हैं। आप स्टैंड के शीर्ष पर ट्रिंकेट सेट कर सकते हैं या उन्हें अलमारियों और अलमारियों पर सुरक्षित रूप से स्टोर कर सकते हैं। कपड़ा या सजावटी नैपकिन को ऊपर रखकर अपने टेलीविजन स्टैंड की उपस्थिति में सुधार करें ताकि यह एक छोटी सी सजावटी टेबल की तरह एक टेलीविजन स्टैंड जैसा दिखता हो।


सेवा गाड़ी


टीवी पहियों के साथ लाइट कार्ट एक उपयोगी खरीद कर सकते हैं। आप रसोई घर से खाने की मेज पर भोजन परिवहन के लिए कार का उपयोग कर सकते हैं। यह सलाह दी जाती है कि ट्रक के शीर्ष या किनारे पर लकड़ी के हैंडल को स्थानांतरित करना आसान हो जाए। यदि आप गाड़ी का उपयोग रसोई में करते हैं, तो दाग और नमी क्षति से बचाने के लिए स्पष्ट वार्निश की एक परत लागू करें।

बच्चों के लिए खेल खेल

थोड़ा रचनात्मक डिज़ाइन और सही टूल के साथ, आप अपने पुराने टेलीविजन स्टैंड को अपने बच्चों के आनंद लेने के लिए कुछ बदल सकते हैं। उदाहरण के लिए, सटन ग्रेस --- एक ब्लॉगर - एक पुरानी टीवी स्टैंड को अपनी बेटी के लिए थोड़ा खाना पकाने के खेल में बदल देता है। आधार के अलमारी को सिंक के नीचे एक अलमारी और एक छोटे ओवन में परिवर्तित कर दिया गया है। उनकी रचना के पक्ष में एक नकली फ्रिज भी था। थोड़ी योजना के साथ, "आप अपने टेलीविजन को समान रूप से सुरुचिपूर्ण और विस्तृत रूप में खड़े कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
उचित बढ़ते ऊंचाई टीवी एलसीडीउचित बढ़ते ऊंचाई टीवी एलसीडी
नाखूनों के बिना एक फ्लैट स्क्रीन कैसे स्थापित करेंनाखूनों के बिना एक फ्लैट स्क्रीन कैसे स्थापित करें
सैमसंग होम थियेटर सिस्टम एचटी-टीएक्सक्यू 2020 वायरलेस कैसे स्थापित करेंसैमसंग होम थियेटर सिस्टम एचटी-टीएक्सक्यू 2020 वायरलेस कैसे स्थापित करें
एक एलसीडी टीवी को एक स्टैंड में कैसे सुरक्षित रखेंएक एलसीडी टीवी को एक स्टैंड में कैसे सुरक्षित रखें
एक टेबल पर एक टेलीविजन कैसे स्थापित करेंएक टेबल पर एक टेलीविजन कैसे स्थापित करें
एक अति पतली एलसीडी टीवी कैसे खरीदेंएक अति पतली एलसीडी टीवी कैसे खरीदें
एक उच्च परिभाषा टेलीविजन कैसे स्थापित करेंएक उच्च परिभाषा टेलीविजन कैसे स्थापित करें
प्लाज्मा स्क्रीन की समस्याओं को कैसे हल करेंप्लाज्मा स्क्रीन की समस्याओं को कैसे हल करें
अपने फ्लैट स्क्रीन टीवी स्टैंड कैसे बनाएंअपने फ्लैट स्क्रीन टीवी स्टैंड कैसे बनाएं
61 इंच के टीवी के लिए समर्थन कैसे करें61 इंच के टीवी के लिए समर्थन कैसे करें
» » पुराने टेलीविजन के आधार का उपयोग करता है
© 2022 TonMobis.com