प्लाज्मा स्क्रीन की समस्याओं को कैसे हल करें


शिक्षा

प्लाज्मा टीवी पर सभी इनपुट डिस्कनेक्ट करें। एक समय में सभी को एक साथ कनेक्ट करें, सुनिश्चित करें कि वे ठीक तरह से मिलते हैं। यह यह निर्धारित करने में मदद करता है कि प्लाज्मा टेलीविजन से जुड़े डिवाइसों में से एक त्रुटि का कारण है या नहीं।

अपने टीवी के लिए सभी उपलब्ध अपडेट डाउनलोड करें। अपने टीवी के मेक और मॉडल के आधार पर, फ़र्मवेयर अपडेट निर्माता की वेबसाइट से उपलब्ध हो सकते हैं, साथ ही उन्हें इंस्टॉल करने के निर्देशों के साथ। ये अपडेट आपके प्लाज्मा टीवी पर मिलने वाली किसी भी समस्या को हल कर सकते हैं।

यदि छवि की गुणवत्ता कम है तो एक अलग चैनल का चयन करें। यदि अधिक चैनल खराब गुणवत्ता से पीड़ित हैं, तो केबल बॉक्स को अनप्लग करें और इसे फिर से कनेक्ट करें। यदि समस्या बनी रहती है, तो केबल केबल की मरम्मत या अद्यतन करने के लिए अपनी केबल कंपनी से संपर्क करें, क्योंकि समस्या प्लाज्मा टीवी के साथ झूठ नहीं बोल सकती है।




छवि गुणवत्ता खराब होने पर छवि गुणवत्ता को समायोजित करने के लिए "प्लाज्मा टीवी चित्र मेनू" का उपयोग करें। इस मेनू के साथ आप प्लाज्मा टेलीविजन के रंग, स्वर और चमक समायोजित कर सकते हैं।

अपने प्लाज्मा टेलीविजन को बहाल करें। यह प्रक्रिया प्लाज़्मा टेलीविजन के प्रत्येक ब्रांड के लिए अलग है, लेकिन पुनरारंभ टेलीविजन को अपने मूल कारखाने के मूल्यों में पुनर्स्थापित करता है, जो समस्याओं को हल करने की प्रक्रिया में मदद करेगा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
टीवी की तुलना करें: प्लाज्मा बनाम। फ्लैट पैनल एलसीडीटीवी की तुलना करें: प्लाज्मा बनाम। फ्लैट पैनल एलसीडी
प्लाज्मा बनाम 600 हर्ट्ज। 120 हर्ट्ज एलसीडीप्लाज्मा बनाम 600 हर्ट्ज। 120 हर्ट्ज एलसीडी
प्लाज्मा टीवी की तुलना में एलसीडी टीवी अधिक महंगा क्यों हैं?प्लाज्मा टीवी की तुलना में एलसीडी टीवी अधिक महंगा क्यों हैं?
क्या प्लाज्मा टीवी ट्यूब टीवी से ज्यादा उपभोग करता है?क्या प्लाज्मा टीवी ट्यूब टीवी से ज्यादा उपभोग करता है?
मेरा पैनासोनिक प्लाज्मा टीवी चालू क्यों है?मेरा पैनासोनिक प्लाज्मा टीवी चालू क्यों है?
एक सैमसंग प्लाज्मा एचडीटीवी टेलीविजन कैसे साफ करेंएक सैमसंग प्लाज्मा एचडीटीवी टेलीविजन कैसे साफ करें
प्लाज्मा टीवी पर क्षैतिज रेखा की समस्याएंप्लाज्मा टीवी पर क्षैतिज रेखा की समस्याएं
अगर यह काला हो जाए तो मैं अपने टीवी को कैसे ठीक कर सकता हूं?अगर यह काला हो जाए तो मैं अपने टीवी को कैसे ठीक कर सकता हूं?
यदि आप प्लाज्मा टीवी के लिए एक विस्तारित वारंटी खरीदना चाहते हैं?यदि आप प्लाज्मा टीवी के लिए एक विस्तारित वारंटी खरीदना चाहते हैं?
प्लाज्मा टीवी पर लाइनों को कैसे खत्म करेंप्लाज्मा टीवी पर लाइनों को कैसे खत्म करें
» » प्लाज्मा स्क्रीन की समस्याओं को कैसे हल करें
© 2022 TonMobis.com