61 इंच के टीवी के लिए समर्थन कैसे करें


शिक्षा

70 1/2-इंच टुकड़ों (अलमारियों) के एक छोर से 34 7/8 और 35 5/8 इंच के सिग्नल बनाएं। अंक पर वर्ग रखें और अलमारियों में रेखाएं खींचे। प्लाईवुड 1/2-इंच 18 इंच 21 (विभाजक) के किनारों को गोंद लागू करें, और परिष्करण नाखून के साथ शेल्फ लाइनों के बीच विभक्त निर्धारित किया है।

1/16-इंच ड्रिल बिट के साथ लकड़ी के दो पायलट छेद 3/8-इंच 70 1/2-इंच छोर ड्रिल करें। दो टुकड़ों के केंद्र को चिह्नित करें और केंद्र में दो पायलट छेद भी ड्रिल करें। लकड़ी 16 के सिरों पर गोंद लागू करें और नाखून खत्म करने के साथ पायलट छेद के माध्यम से लंबे 1/2-इंच टुकड़ों के बीच संलग्न करें।

लकड़ी के ऊपरी किनारे पर गोंद की एक बूंद चलाएं और इसे खत्म करने वाली नाखूनों के साथ अलमारियों में से एक (जो नीचे शेल्फ बन जाती है) को सुरक्षित करें। फिर अलमारियों, प्लाईवुड 26 अपने लंबे किनारों पर खड़े के इंच के सिरों पर गोंद और लागू नाखून परिष्करण के साथ पक्षों के माध्यम से अलमारियों सुरक्षित है।

प्लाईवुड (नहीं लकड़ी) के किनारों को गोंद लागू करें और नाखून लकड़ी के साथ होल्डर में 72 23 प्लाईवुड 1/4 इंच (वापस) यह सुनिश्चित (भाग के साथ, वापस के शीर्ष संरेखित करता है ऊपरी शेल्फ)।




एक धारक को चालू करें और एक नम कपड़े से अतिरिक्त गोंद मिटा दें। बैंड के किनारे के साथ लकड़ी के सभी खुला किनारों को कवर करें। चाकू के साथ आपको किनारे की तुलना में 2 सेमी लंबा टुकड़ा करें।

प्लाईवुड के किनारे पर किनारे की पट्टी रखें और इसे लोहा से गर्म करें। इसके अलावा, 74 इंच के टुकड़े (स्टैंड के शीर्ष) के तीन किनारों पर एज बैंड लागू होते हैं। कोनों को तोड़ने से पहले बैंड के सिरों को झुकाएं। मंच पर अनुकूलित करने के लिए sanding ब्लॉक के साथ रेत किनारे बैंड।

सबसे अच्छा चेहरा नीचे काम सतह पर शीर्ष (74 इंच टुकड़ा) रखें। सिर की स्थिति को ऊपर से नीचे समायोजित करें। शीर्ष के पीछे ब्रैकेट के पीछे संरेखित करें और केंद्र इतने ऊंचे (बेस 1 इंच से किनारे और आगे के शीर्ष पर शीर्ष स्थान) को संरेखित करें। Drywall के साथ शिकंजा सुरक्षित करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एमडीएफ सबवोफर बिल्डिंग बॉक्स के लिए टिप्सएमडीएफ सबवोफर बिल्डिंग बॉक्स के लिए टिप्स
समाचार पत्र के साथ अपने नाखून कैसे सजाने के लिएसमाचार पत्र के साथ अपने नाखून कैसे सजाने के लिए
मैं अपने बच्चे को फर्नीचर पर तेज कोनों से कैसे बचा सकता हूं?मैं अपने बच्चे को फर्नीचर पर तेज कोनों से कैसे बचा सकता हूं?
आउटडोर एंटीना एचडीटीवी कैसे बनाएंआउटडोर एंटीना एचडीटीवी कैसे बनाएं
अपने फ्लैट स्क्रीन टीवी स्टैंड कैसे बनाएंअपने फ्लैट स्क्रीन टीवी स्टैंड कैसे बनाएं
एक उच्च शक्ति uhf एंटीना कैसे बनाएँएक उच्च शक्ति uhf एंटीना कैसे बनाएँ
मैं एक दर्पण सेल कैसे डिजाइन करूं?मैं एक दर्पण सेल कैसे डिजाइन करूं?
हाई पावर टेलीविजन एंटीना कैसे बनाएंहाई पावर टेलीविजन एंटीना कैसे बनाएं
एक subwoofer बॉक्स कालीन कैसे करेंएक subwoofer बॉक्स कालीन कैसे करें
मधुमक्खी के लिए मधुमक्खी निर्माणमधुमक्खी के लिए मधुमक्खी निर्माण
» » 61 इंच के टीवी के लिए समर्थन कैसे करें
© 2022 TonMobis.com