एक सैमसंग टीवी पर अद्यतन समस्याओं को हल करने के लिए कैसे


शिक्षा

प्रवेश की ताज़ा दर की जांच करें। जब सैमसंग टीवी पर एक नया स्रोत चुना जाता है, तो प्रविष्टि को अपडेट करने की आवृत्ति स्रोत के साथ स्क्रीन पर दिखाई देगी। यदि रीफ्रेश दर 60 हर्ट्ज है, तो यह टीवी पर सही ढंग से प्रदर्शित नहीं होगी। उस डिवाइस के मैनुअल के अनुसार स्रोत की ताज़ा दर समायोजित करें। ध्यान दें कि सैमसंग टीवी स्क्रीन केवल इनपुट अपडेट आवृत्ति दिखाती है, आउटपुट नहीं।

अगर छवि धुंधली हो तो ऑटो मोशन प्लस को सक्रिय करें। "रिमोट कंट्रोल पर मेनू दबाएं। चित्र को हाइलाइट करने के तीर बटनों का प्रयोग" छवि "फिर Enter दबाएं।" करने के लिए प्रेस नीचे तीर "" को उजागर करने और Enter दबाएं। "हाइलाइट" ऑटो मोशन प्लस "और एंटर दबाएं। "वांछित मोड का चयन करने के लिए ऊपर और नीचे तीरों का उपयोग करें। "क्लारो" कम defocusing कमी और उच्च कंपन कमी का उपयोग करता है। "मानक" धुंध के औसत स्तर और कंपनों में कमी का उपयोग करता है। "चिकना" उच्च और निम्न कंपन में कमी के धुंध में कमी को सेट करता है। "कस्टम आपको धुंध के विशिष्ट स्तर और झिलमिलाहट में कमी का चयन करने की अनुमति देता है।




ऑटो मोशन प्लस बंद करें अगर चीजें बहुत नरम या स्पष्ट लगती हैं। मूवीज़ और टेलीविज़न शो को आंदोलन और गति के भ्रम को देने के लिए जानबूझकर मास्किंग के साथ लिया जा सकता है। ऑटो मोशन प्लस निर्देशक के मूल इरादे को हटा सकता है। यदि छवियां फ्लैट दिखाई देती हैं और धोया जाता है, तो आप रीफ्रेश दर को पीछे हटाना चाहेंगे।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
टीवी पर छवि का रंग कैसे देखेंटीवी पर छवि का रंग कैसे देखें
समस्या निवारण सैमसंग टीवीसमस्या निवारण सैमसंग टीवी
52 इंच टीवी के एक मैग्नावोक्स पर अभिसरण को कैसे सही करें52 इंच टीवी के एक मैग्नावोक्स पर अभिसरण को कैसे सही करें
शीर्ष डीवीडी प्लेयर को अनलॉक कैसे करेंशीर्ष डीवीडी प्लेयर को अनलॉक कैसे करें
Conaxsat के साथ 1000.2 पकवान कैसे स्थापित करेंConaxsat के साथ 1000.2 पकवान कैसे स्थापित करें
मेरा विजिओ प्लाज्मा 50 धुंधला हुआ हैमेरा विजिओ प्लाज्मा 50 धुंधला हुआ है
एक तेज टीवी को पुन: प्रोग्राम कैसे करेंएक तेज टीवी को पुन: प्रोग्राम कैसे करें
मैं अपने लैपटॉप को अपने 32-इंच टीवी से कैसे कनेक्ट कर सकता हूं?मैं अपने लैपटॉप को अपने 32-इंच टीवी से कैसे कनेक्ट कर सकता हूं?
पैनसैट रिसीवर प्रोग्राम कैसे करेंपैनसैट रिसीवर प्रोग्राम कैसे करें
एक पैनासोनिक dmr-ez37v टीवी प्रोग्राम कैसे करेंएक पैनासोनिक dmr-ez37v टीवी प्रोग्राम कैसे करें
» » एक सैमसंग टीवी पर अद्यतन समस्याओं को हल करने के लिए कैसे
© 2022 TonMobis.com