मैं अपने लैपटॉप को अपने 32-इंच टीवी से कैसे कनेक्ट कर सकता हूं?


शिक्षा वीजीए आउटपुट

वीजीए केबल के एक छोर को लैपटॉप के पीछे या किनारे पर 15-पिन वीजीए कनेक्टर में प्लग करें। वीजीए कनेक्टर आपके लैपटॉप पर एकमात्र कनेक्टर है जिसमें 5 पिन की 3 पंक्तियां होती हैं और कनेक्टर केवल तभी होता है जब आप वीजीए केबल डालते हैं।

एचडीएमआई आउटपुट

वीजीए केबल के दूसरे छोर को 32 इंच के टीवी के पीछे वीजीए बंदरगाह से कनेक्ट करें। यह केवल 15-पिन पोर्ट पोर्ट होना चाहिए और इसे "पीसी-एटी, पीसी" या वीजीए लेबल किया जाना चाहिए। "

ऑडियो केबल के एक छोर को अपने लैपटॉप के किनारे या पीछे की ओर मिनी-पिन या हेडसेट में प्लग करें। दरवाजा बंदरगाह से बाहर निकलने वाले तीर के साथ या हेडफ़ोन की एक जोड़ी के साथ चिह्नित किया जाएगा।

32-इंच टीवी के पीछे मिनी-पिन ऑडियो भाग में ऑडियो केबल के दूसरे छोर को प्लग करें। टीवी के पीछे वीजीए बंदरगाह के बगल में एक सही ऑडियो पोर्ट होगा।




टीवी रिमोट कंट्रोल "द" स्रोत पर बटन दबाएं। इसे "32-इंच टीवी पर इनपुट" के रूप में लेबल किया जा सकता है। "पीसी-आईएन," "पीसी या वीजीए" पर स्क्रॉल करें और डिवाइस को स्रोत से वीजीए इनपुट में स्विच करने के लिए एंटर दबाएं। 32 इंच के टीवी पर।

एचडीएमआई केबल के एक छोर को लैपटॉप के पीछे या किनारे पर एचडीएमआई पोर्ट से कनेक्ट करें।

एचडीएमआई केबल के दूसरे छोर को 32-इंच टीवी के पीछे एचडीएमआई पोर्ट से कनेक्ट करें। यदि टीवी में कई एचडीएमआई पोर्ट हैं, तो अपनी कंपनी के एचडीएमआई पोर्ट के बगल में दिखाई देने वाली संख्या को केबल ले जा रहे हैं।

टीवी रिमोट कंट्रोल "स्रोत पर बटन दबाएं, एचडीएमआई इनपुट पर स्क्रॉल करें"। यदि अधिक एचडीएमआई इनपुट हैं, तो वे अपनी व्यक्तिगत संख्याओं जैसे कि 1; "एचडीएमआई" या "एचडीएमआई -2" के साथ सूचीबद्ध हैं। "सही एक पर स्क्रॉल करें और एंटर दबाएं।" कंप्यूटर स्क्रीन 32-इंच टीवी पर प्रदर्शित की जाएगी।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक नया कॉमकास्ट एचडी डीवीआर कैसे स्थापित करेंएक नया कॉमकास्ट एचडी डीवीआर कैसे स्थापित करें
टीवी के साथ एक डीवीडी प्लेयर के रूप में अपनी मैकबुक का उपयोग कैसे करेंटीवी के साथ एक डीवीडी प्लेयर के रूप में अपनी मैकबुक का उपयोग कैसे करें
सीडी प्लेयर पर आईपॉड कैसे खेलेंसीडी प्लेयर पर आईपॉड कैसे खेलें
पीसी पर टीवी कैसे स्थापित करेंपीसी पर टीवी कैसे स्थापित करें
टीवी पैनासोनिक viera के लिए स्टीरियो स्पीकर कनेक्ट करने के लिए कैसेटीवी पैनासोनिक viera के लिए स्टीरियो स्पीकर कनेक्ट करने के लिए कैसे
सीधे टीवी से केबल कैसे कनेक्ट करेंसीधे टीवी से केबल कैसे कनेक्ट करें
लैपटॉप को प्लाज्मा टीवी से कैसे कनेक्ट करेंलैपटॉप को प्लाज्मा टीवी से कैसे कनेक्ट करें
केबल टीवी को कंप्यूटर मॉनीटर से कैसे कनेक्ट करेंकेबल टीवी को कंप्यूटर मॉनीटर से कैसे कनेक्ट करें
एक कंप्यूटर को एक टेलीविजन में कैसे स्थानांतरित करेंएक कंप्यूटर को एक टेलीविजन में कैसे स्थानांतरित करें
कंप्यूटर को हाई डेफिनिशन टेलीविज़न से कैसे कनेक्ट करेंकंप्यूटर को हाई डेफिनिशन टेलीविज़न से कैसे कनेक्ट करें
» » मैं अपने लैपटॉप को अपने 32-इंच टीवी से कैसे कनेक्ट कर सकता हूं?
© 2022 TonMobis.com