मेरा विजिओ प्लाज्मा 50 धुंधला हुआ है

छवि विकृत दिखाई देती है

टेलीविजन के पास बिजली के उपकरण को हटाएं या अक्षम करें। इन उपकरणों से संकेत जब वे चालू होते हैं तो विद्युत हस्तक्षेप हो सकता है जो एक स्क्रीन धुंधला कर सकता है। यदि सभी विद्युत उपकरणों को बंद करने के बाद टेलीविजन अभी भी धुंधला हुआ है, तो टीवी को एक अलग आउटलेट से कनेक्ट करने या इसे दूसरे कमरे में ले जाने का प्रयास करें।

स्क्रीन पर अजीब मॉडल

यह सुनिश्चित करने के लिए कि वे कनेक्शन के लिए इनपुट जैक में मजबूती से डाले गए हैं, यह सुनिश्चित करने के लिए विजिओ 50-इंच प्लाज्मा टीवी से जुड़े सभी इनपुट के लिए कनेक्टर देखें। सुनिश्चित करें कि कनेक्टर स्रोत डिवाइस के आउटपुट receptacles में दृढ़ता से डाला गया है। यदि केबल दृढ़ता से जुड़े हुए हैं, तो एक धुंधली स्क्रीन या अजीब दिखने वाले पैटर्न वाली स्क्रीन परिणाम होगी।


छवि मोड और पहलू अनुपात


मेन्यू दबाएं "," और "रिकॉर्ड" आइकन को हाइलाइट करें जो एक टेलीविजन जैसा दिखता है। "छवि मोड को हाइलाइट करने के लिए नीचे तीर दबाएं। यह देखने के लिए कि क्या वे छवि की स्पष्टता में सुधार करते हैं, अलग-अलग छवि मोड के माध्यम से स्क्रॉल करने के लिए बाएं "" और "दाएं तीर" दबाएं। दूसरी ओर, रिमोट कंट्रोल पर मेनू बटन दबाकर स्क्रीन के पहलू अनुपात को बदलें दूरी "और" कॉन्फ़िगरेशन आइकन "को हाइलाइट करना, जो एक कुंजी जैसा दिखता है। "चौड़ा" हाइलाइट करने के लिए नीचे तीर दबाएं, फिर सामान्य, चौड़े और मनोरम दृश्यों के साथ, विभिन्न पहलू अनुपातों के बीच स्विच करने के लिए "बाएं" और "दाएं" तीर दबाएं।

स्क्रीन की मलिनकिरण

यदि आप एक घटक केबल का उपयोग कर रहे टीवी के लिए एक स्रोत डिवाइस और एक इनपुट से मेल नहीं खाते से जुड़ा एक केबल कनेक्टर कनेक्ट करने के लिए स्क्रीन फीका पड़ा हुआ है और थोड़ा धुंधला हो सकता है। मूल के और वापस या प्लाज्मा टीवी Vizio 50 इंच भाग के पक्ष में घटक उपकरणों के केबल कनेक्टर्स की जाँच करें सुनिश्चित करें कि सभी जुड़ने वाली सड़कों की आदानों में से एक में एक ही रंग के सॉकेट में प्लग इन हैं उपलब्ध घटक

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
क्या प्लाज्मा टीवी ट्यूब टीवी से ज्यादा उपभोग करता है?क्या प्लाज्मा टीवी ट्यूब टीवी से ज्यादा उपभोग करता है?
मेरा पैनासोनिक प्लाज्मा टीवी चालू क्यों है?मेरा पैनासोनिक प्लाज्मा टीवी चालू क्यों है?
42Hds69 हिटाची की मरम्मत कैसे करें42Hds69 हिटाची की मरम्मत कैसे करें
हिटैची 43fdx01b की मरम्मत कैसे करेंहिटैची 43fdx01b की मरम्मत कैसे करें
एलसीडी मॉनीटर की मरम्मत कैसे करेंएलसीडी मॉनीटर की मरम्मत कैसे करें
टीवी पर छवि का रंग कैसे देखेंटीवी पर छवि का रंग कैसे देखें
प्लाज्मा स्क्रीन की समस्याओं को कैसे हल करेंप्लाज्मा स्क्रीन की समस्याओं को कैसे हल करें
एक फिलिप्स बाद प्रक्षेपण टीवी कैसे हल करेंएक फिलिप्स बाद प्रक्षेपण टीवी कैसे हल करें
कॉमकास्ट केबल डिकोडर को कैसे कनेक्ट करेंकॉमकास्ट केबल डिकोडर को कैसे कनेक्ट करें
सैटेलाइट रिसीवर को मुफ्त में कैसे प्रोग्राम करेंसैटेलाइट रिसीवर को मुफ्त में कैसे प्रोग्राम करें
» » मेरा विजिओ प्लाज्मा 50 धुंधला हुआ है
© 2022 TonMobis.com