शीसे रेशा बॉक्स स्पीकर कैसे बनाएं


शिक्षा

उन वक्ताओं का चयन करें जिन्हें आप उपयोग करना चाहते हैं। आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले स्पीकर का आकार और प्रकार कई कारकों पर निर्भर करता है, लेकिन चूंकि वक्ताओं के आकार और विनिर्देश काफी भिन्न होते हैं, यह आपके स्पीकर बॉक्स डिज़ाइन का एक अनिवार्य हिस्सा है। खुदरा विक्रेताओं, स्पीकर निर्माताओं और ऑनलाइन मंच फाइबर ग्लास में लाउडस्पीकर लाउडस्पीकर के चयन के लिए एक उत्कृष्ट संसाधन हैं (संसाधन देखें)।

गहराई और व्यास के माप सहित स्पीकर के आकार को मापें। अब स्पीकर बॉक्स की कॉन्फ़िगरेशन मॉडलिंग, फोम के ब्लॉक लेना। वक्ताओं के आयामों पर विचार करें ताकि वे ठीक से फिट हो जाएं। जब फोम ब्लॉक को स्पीकर के लिए इच्छित तरीके से बनाया गया है, तो शीसे रेशा परतों को शुरू करें।




निर्माता द्वारा प्रदान किए गए निर्देशों का उपयोग करके, अपने शीसे रेशा आटा तैयार करें और फॉर्म पर लेयरिंग शुरू करें। स्पीकर और स्पीकर के टर्मिनल कप के लिए आवश्यक उद्घाटन छोड़ दें। शीसे रेशा के स्तरीकरण को खत्म करने के बाद और इलाज के लिए अनुमति दी, फोम के अंदर स्क्रैप।

बॉक्स में टर्मिनल कप को माउंट करें, और उन तारों को कनेक्ट करें जो इसे स्पीकर से चलाएंगे। स्पीकर तारों से कनेक्ट करें और स्पीकर ऑपरेशन की जांच करें। फिर स्पीकर के साथ आपूर्ति किए गए शिकंजा के साथ, उद्घाटन में स्पीकर को घुमाएं। आपका काम पूरा हो गया है, अपने संगीत का आनंद लें!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बोस 151 स्पीकर को बोस सिस्टम से कैसे कनेक्ट करेंबोस 151 स्पीकर को बोस सिस्टम से कैसे कनेक्ट करें
द्विपक्षीय स्पीकर कनेक्टर तार कैसे करेंद्विपक्षीय स्पीकर कनेक्टर तार कैसे करें
Ihome स्पीकर विनिर्देशोंIhome स्पीकर विनिर्देशों
161 वक्ताओं बोस कैसे सेट करें161 वक्ताओं बोस कैसे सेट करें
निष्क्रिय बनाम सक्रिय वक्ताओंनिष्क्रिय बनाम सक्रिय वक्ताओं
5.1 वक्ताओं को कैसे कनेक्ट करें5.1 वक्ताओं को कैसे कनेक्ट करें
घटकों को जोड़ने के दौरान प्रतिबाधा वक्ताओं को कम करने के लिए कैसेघटकों को जोड़ने के दौरान प्रतिबाधा वक्ताओं को कम करने के लिए कैसे
एम्पलीफाइड स्पीकर कैसे बनाएंएम्पलीफाइड स्पीकर कैसे बनाएं
जोड़ने के लिए द्वि-तार वक्ताओं का उपयोग कैसे करेंजोड़ने के लिए द्वि-तार वक्ताओं का उपयोग कैसे करें
ध्वनि प्रणाली में एक स्पीकर को कैसे कनेक्ट करेंध्वनि प्रणाली में एक स्पीकर को कैसे कनेक्ट करें
» » शीसे रेशा बॉक्स स्पीकर कैसे बनाएं
© 2022 TonMobis.com