एक प्रेम कहानी जो अब 15 साल पुरानी है





कई mestizo कहानियों की तरह, यह मौका भी है। बहिया ब्लैंका शहर में, एक जोड़े को पेपा मिला, जो विचलित था। इस प्रकार उन्होंने प्यार, पिल्ले और निष्ठा से भरे अद्भुत जीवन के लिए दरवाज़ा खोला।

आप अपने घर कैसे पहुंचे?
यह दोपहर था, लगभग 4 फरवरी, 1 99 7 की रात। हम अस्पताल से बहुत दुखी हो गए, क्योंकि हम एक रिश्तेदार की गंभीर स्वास्थ्य समस्या से गुजर रहे थे। जब हमने पारक डी मेयो पार किया, हमने देखा, शैतान के पास एक आत्मा के रूप में बेताब दौड़ रहा है।
हमने रोका, हमने उसे बुलाया और वह आतंक के साथ संपर्क कर रही थी। हम कई बार पार्क के साथ चले गए ताकि वह देख सके कि वह उन्मुख थी, लेकिन वह हमें या हमारी कार छोड़ना नहीं चाहती थी।
तो हमने उसे घर ले लिया, हमने उसे भोजन, पानी और सावधानी के रूप में दिया, उस रात वह गेराज में सो गई। सुबह, वहां वह दरवाजे में घुमा रही थी, हमारे लिए इंतज़ार कर रही थी। हमने उसे घर में प्रवेश करने की इजाजत दी, और बहुत सम्मान से, वह हमारे संकेतों का इंतजार कर रहा था कि वह क्या कर सकता था या नहीं कर सका, या वह कहाँ सो सकता था, इसलिए उस पल से वह हमारे साथ रहा। उस समय, यह लगभग 5 महीने था।
उनकी निष्ठा, सम्मान और बुद्धि अद्भुत हैं। यह किसी भी समय हमसे दूर नहीं जाता है, चाहे वह चलना, यात्रा या छुट्टी हो। इससे हमें बाद में दिखाई देने वाले अन्य पिल्लों को प्रशिक्षित करने और बढ़ाने में बहुत मदद मिली है। मेरे पति को हर दिन चलाने के लिए कई सालों के साथ।
अब वह बहुत पुरानी है, वह बहुत कम देखती है, वह मुश्किल से सुनती है और उसे चलने में मुश्किल होती है, लेकिन वह अभी भी हमें पहले दिन की तरह देख रही है

आप उस नाम से कैसे आए?
जब हमने उसे देखा तो हमने कहा "उसके पास पेपा का चेहरा है"। हम उसे पेप्ता, पेपुचा, पेपिंग, पापेन, पापेल भी कहते हैं ... और वह हमेशा जानता है कि हम उसके बारे में बात कर रहे हैं।

तुम्हारा सबसे बड़ा शरारत क्या था?
हम एक शरारत याद नहीं कर सकते ... उसने कभी भी कुछ तोड़ दिया या किसी भी भोजन को विनियमित नहीं किया जो कुछ गलत नहीं था या कुछ गलत नहीं था ... पहले पल से उसने खुद को बाहर निकालने के लिए कहा।
केवल एक चीज यह है कि उन्होंने आकस्मिक लोगों को स्वीकार नहीं किया, और एक से अधिक ने टैरास्कोन फेंक दिया ... वह केवल परिवार और कुछ दोस्तों के साथ था। लेकिन जब एक पिल्ला घर पहुंचे, वयस्क होने के नाते, उसने पूरी तरह से अपना चरित्र बदल दिया और अधिक मिलनसार होना शुरू कर दिया।

एक साथ आपका सबसे अच्छा उपाख्यान क्या है?
मेरे पति हर दिन उसके साथ और एक महान डेन बार्टोलो के साथ दौड़ने के लिए बाहर निकल गए, जिन्हें उन्होंने अपनी दादी के रूप में प्रशिक्षित करने के लिए अपनाया था।
क्योंकि वह एक पिल्ला था, वह आधा खड़ा था और जब उसे सड़क में एक हड्डी मिली, तो वह रास्ते में चुनौतियों के साथ, उसे डरने के लिए, खराब स्थिति में, जहर के लिए, उसे देखने के लिए भाग गया। एक दिन मैं किसी भी चीज के लिए हड्डी नहीं छोड़ना चाहता था और मेरे पति, पेपा के आग्रह पर, हड्डी ले ली और उसे एक गहरे हिस्से में पार्क पार करने वाली धारा में गिरा दिया ताकि Bartolo नहीं कर सका आगे बढ़कर और तुरंत मेरे पति के पक्ष में दौड़ने के लिए लौट आया, जबकि बार्टोलो को "देखो के साथ चुनौतीपूर्ण", जिनके पास दौड़ने के अलावा कोई विकल्प नहीं था ...
Bartolo उसके सामने छोड़ दिया, और लंबे समय तक उसे देखने के लिए रखा गया था जब यह आंगन के लिए बाहर जाने के लिए समय था ... और वहां उसकी शारीरिक गिरावट शुरू हुई। अब वह बहुत सोता है और लगभग हिलता नहीं है, और मुझे लगता है कि वह उसके साथ वापस आने के लिए इंतजार कर रहा है

क्या आपको यह कहानी पसंद आया? अगले शनिवार हमारे पास आपके साथ साझा करने के लिए एक नया है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पेपिलोमा सर्जिकल घाव के साथ पालतूपेपिलोमा सर्जिकल घाव के साथ पालतू
बचाव कहानियां: आश्चर्य बॉक्सबचाव कहानियां: आश्चर्य बॉक्स
Schnauzer कटाई घाव में पुस प्रस्तुत करता हैSchnauzer कटाई घाव में पुस प्रस्तुत करता है
अतिरिक्त व्यवहार के साथ स्वास्थ्य के तहत खरगोशअतिरिक्त व्यवहार के साथ स्वास्थ्य के तहत खरगोश
बिना इलाज के पशु चिकित्सक द्वारा दिन के लिए गाता decagada से पहले ही परामर्श किया गया हैबिना इलाज के पशु चिकित्सक द्वारा दिन के लिए गाता decagada से पहले ही परामर्श किया गया है
चूहों के लिए बीगिसर ingirigі जहरचूहों के लिए बीगिसर ingirigі जहर
विभिन्न लक्षणों के साथ बीमार पिल्लाविभिन्न लक्षणों के साथ बीमार पिल्ला
सुंदर मजाकियासुंदर मजाकिया
छोटे कुत्ते विनम्र व्यवहार के लिए पेशाब करता हैछोटे कुत्ते विनम्र व्यवहार के लिए पेशाब करता है
मेरे रूसी हम्सटर में एक बहुत बड़ा गंजा हैमेरे रूसी हम्सटर में एक बहुत बड़ा गंजा है
» » एक प्रेम कहानी जो अब 15 साल पुरानी है
© 2022 TonMobis.com