बचाव कहानियां: आश्चर्य बॉक्स

बचाव कहानियां: आश्चर्य बॉक्स
सीसी छवि: एम पी आर

मेरे पोलोला के बगल में हमारे बैकपैक के साथ चलना, हम पेटागोनिया के माध्यम से यात्रा चला गया। जब हम वास्तव में Calafate शहर में थे, हम यात्रा करना चाहते थे एल Chaltén . हम backpacking चला गया के रूप में, हम मानचित्र, की समीक्षा सड़क को देखा और सड़क hitchhike करने की दिशा में शहर के केंद्र से चलने लगा। हम थोड़ी देर के लिए चल रहे थे, पहले से ही शहर के बाहरी इलाके में, एक शुद्ध राजमार्ग में प्रवेश कर रहे थे। वहां हमने एक खाली जगह पार कर ली जहां कुछ बड़े पेड़ थे, और इनमें से कुछ मलबे और बक्से थे। बस हवा से पासिंग, कुछ कारों और ट्रकों वहाँ बाहर गुजर सुन, जब अचानक एक नहीं बल्कि कम ध्वनि, बहुत मामूली चिल्लाहट का एक प्रकार है जो पहली बार में बहुत महत्व नहीं लिया महसूस किया, लेकिन जल्द ही नहीं किया जा सका अनदेखा करना जारी रखें क्योंकि वह लगातार था, इसलिए हम यह देखने के लिए गए कि यह क्या था।

जब हम पेड़ के बीच मिलता है, v एक छोटा वर्ग बॉक्स, बंद। यह वह जगह थी जहां से आवाज आई थी। हमने इसे खोल दिया और अंदर कई पिल्ले थे , जिनके पास एक सप्ताह भी नहीं था। वे लगभग 7 थे, जिनमें से दो पृष्ठभूमि में पहले से ही मर चुके थे, शायद असंतुष्ट, और एक और 2 या 3 गलत थे, लगभग मर रहे थे। जाहिर है, हम उन्हें वहां नहीं छोड़ सके, हालांकि हम उन्हें हमारे साथ नहीं ले सके। इसलिए हमने उन लोगों को दफन कर दिया जो मर गए थे और, हमारे कंधों पर हमारे बैकपैक्स के साथ चलने वाली हर चीज के बावजूद, हमने बॉक्स लेने और शहर लौटने का फैसला किया।
हम पहले घरों में पहुंचे, जहां एक आदमी ने हमें बताया कि जानवरों की देखभाल करने के आरोप में एक संगठन था और उसने हमें अपना टेलीफोन नंबर दिया। हमें फोन करने की ज़रूरत नहीं थी इसलिए हमने एक ऐसे व्यवसाय को जारी रखा जहां उन्होंने संपर्क करने की कोशिश की लेकिन कुछ भी नहीं हुआ। उसमें, हमने गंदे छोटे बच्चों की सफाई का लाभ उठाया झुकाव और पेशाब, और बदतर, उनके त्वचा पर कई कीड़े थे। हमने उन्हें बॉक्स से बदल दिया, और हम उन्हें रखने के लिए उन्हें कागज और शर्ट डाल दिया . हम चलने रखा, जब तक हम बच्चों को जो हमारी मदद करने की कोशिश की मिल जाए, वह हमें बताया कि उसकी बहन पशु चिकित्सा था और हमें मदद कर सकता है, हालांकि, इस पशु चिकित्सा माना हमें देखा और हमें उपहास छोड़ने के लिए कहा। जब यह हुआ, जो लोग वहाँ थे हॉरर चेहरे में देखें, लेकिन न तो ज्यादा क्या वे मदद करने के लिए, बल्कि कह से किया था "मैं तुम क्या कर रहे हैं के लिए आपको बधाई।" अंत में, शुरुआत में एक और बच्चे ने गरीब पिल्लों को दूध लाने में काम करने की पेशकश की।




इस तरह हम एक आइसक्रीम की दुकान में पहुंचे, जहां उन्होंने हमें दूध और दस्ताने दिया, जिस पर हमने प्रत्येक उंगली में एक छोटा छेद बनाया और हमने इसे पिल्लों को दिया , उन्होंने तुरंत दूध पीना शुरू किया, गरीब लोग भूखे थे! उन्होंने हमें गर्म रखने के लिए हमें एक गेटारो भी दिया। उस जगह में, और पहले से ही लोगों के अधिक पारगमन के साथ अंततः किसी ने टामा से संपर्क करने में कामयाब रहे, संगठन को बचाने और शहर में जानवरों की मदद करने के प्रभारी संगठन। TAMA के प्रतिनिधि जो पिल्लों की मदद के लिए आया था पर पहले हमें बहुत आशा नहीं दिया और कहा कि वे बहुत बुरा थे और यह मरने की संभावना थी , लेकिन बीच उसकी एक कुत्ते जो सिर्फ जन्म दिया और सोचा था कि मैं माँ बनाने के लिए और नर्स को अपनाने सकता था बचाया था। यही कारण है कि कैसे अंत में संगठन के लिए जिम्मेदार ले लिया पिल्ले, हम उन्हें कभी नहीं सुना है, और हम हमारे रास्ते जारी रखने के लिए किया था, लेकिन मुझे आशा है कि एक से अधिक बच गया और अब एक परिवार है कि प्यार करता है और उन्हें फिर कभी मत छोड़ो।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे पिल्ला के पेट पर चकत्ते हैमेरे पिल्ला के पेट पर चकत्ते है
पालतू कहानियां: कुत्ते नायकों ने अपने परिवार को हमले से बचायापालतू कहानियां: कुत्ते नायकों ने अपने परिवार को हमले से बचाया
पालतू कहानियां: मेरे कुत्ते नायक एक बिल्ली का बच्चा बचायापालतू कहानियां: मेरे कुत्ते नायक एक बिल्ली का बच्चा बचाया
मेरे कुत्ते के लिए एक परिवहन बॉक्स कैसे चुनेंमेरे कुत्ते के लिए एक परिवहन बॉक्स कैसे चुनें
बार्सिलोना में पिपिकन - 14 वें सरिया, सान गर्वसीबार्सिलोना में पिपिकन - 14 वें सरिया, सान गर्वसी
मेरी बिल्ली के साथ कार से कैसे यात्रा करेंमेरी बिल्ली के साथ कार से कैसे यात्रा करें
पालतू कहानियां: मेरी नाराज बिल्ली ने लोगों की मेरी धारणा को बदल दियापालतू कहानियां: मेरी नाराज बिल्ली ने लोगों की मेरी धारणा को बदल दिया
पालतू कहानियां: जैकी, एक पेड़ के ताज से बचायापालतू कहानियां: जैकी, एक पेड़ के ताज से बचाया
बचाव कहानियां: बारिश में एक बिल्ली का बच्चा घायल हो गयाबचाव कहानियां: बारिश में एक बिल्ली का बच्चा घायल हो गया
पालतू कहानियां: सड़क से एक पिल्ला का दुखद बचावपालतू कहानियां: सड़क से एक पिल्ला का दुखद बचाव
» » बचाव कहानियां: आश्चर्य बॉक्स
© 2022 TonMobis.com