यॉर्कशायर टेरियर के लिए बाल कटवाने के 10 प्रकार

यॉर्कशायर टेरियर के लिए 10 प्रकार के बाल कटवाने

यॉर्कशायर टेरियर बहुत बहुमुखी और तेजी से बढ़ते बाल वाले कुत्ते हैं, इस कारण से वे कुत्ते के बालों की देखभाल के बारे में भावुक हैं, तो वे एक उत्कृष्ट विकल्प हैं। ExpertoAnimal से इस आलेख में आप पाएंगे यॉर्कशायर टेरियर के लिए 10 प्रकार के हेयरकट , इस तरह, जब आप कुत्ते के हेयरड्रेसर पर जाते हैं, तो विकल्पों की आपकी सीमा गुणा हो जाएगी।

विभिन्न बाल कटवाने का पालन करने के लिए पढ़ना जारी रखें और अपने कुत्ते के लिए एक चुनें Iquest- आप कोशिश करने के लिए क्या इंतजार कर रहे हैं?

आपको इसमें रुचि हो सकती है: यॉर्कशायर टेरियर के लिए हेयर केयर
सूची

पिल्ला कटौती

पिल्ला कटौती यह एक बहुत विस्तारित बाल कटवाने विकल्प है, खासतौर से छोटे आकार के और लंबे समय तक कुत्तों में। पिल्ला काट बालों की युक्तियों को कम करने और अधिकतम 3 सेंटीमीटर लंबाई में भी छोड़ने पर केंद्रित है।

प्रभावशाली ढंग से इस प्रकार के कट हमें एक छोटे यॉर्कशायर पिल्ला की याद दिलाता है, यह एक मीठी उपस्थिति प्रदान करता है और उलझन की संभावना को कम करता है।

पिल्ला कटौती

वेस्टी कोर्ट

वेस्टी प्रकार काट यह वास्तव में वेस्ट हाइलैंड व्हाइट टेरियर द्वारा पहने जाने वाले क्लासिक कट का एक अनुस्मारक है। यह पिछले कट का बहुत याद दिलाता है हालांकि इस मामले में शरीर के बाल बहुत छोटे होते हैं और यहां तक ​​कि मुंडा भी होते हैं। इस बीच, भौहें और दाढ़ी केवल कान और स्नाउट को दृष्टि से बढ़ाने के लिए जरूरी और आवश्यक हैं।

वेस्टी कोर्ट

Schnauzer कटौती

पिछले मामले में, जैसा कि Schnauzer कोर्ट क्लासिक schnauzer के कट simulates। इसमें गोलाकार रूप के पैरों के साथ-साथ चेहरे की मोटाई बढ़ने में भी शामिल होता है जबकि शरीर काफी मुंडा होता है। इस शैली को प्राप्त करने के लिए दाढ़ी और लंबी भौहें पर ध्यान देना आवश्यक है।

Schnauzer कटौती

पेकिंग कट




पेकिंग कट एक और कट है जो इस मामले में पेकीनी कुत्ते की एक और दौड़ के शरीर विज्ञान की नकल करने पर केंद्रित है। इसे प्राप्त करने के लिए, कुत्ते के बाल औसत आकार में बढ़ने के लिए पर्याप्त होंगे और पेकिंगज़ के लंबे और डूबने वाले कानों को अनुकरण करने के लिए ध्यान दें। अंत में हमें अपने पैरों को थोड़ा सा दाढ़ी देना चाहिए।

पेकिंग कट

पानी कुत्ता प्रकार काट

पानी कुत्ता प्रकार काट हासिल करना और बनाए रखना आसान है। इसमें स्पैनिश वॉटर कुत्ते के समान प्रभाव प्राप्त होता है और इसके लिए बालों को छोटे-छोटे आकार में बढ़ने के लिए पर्याप्त होगा और इसे कॉम्ब्स या किसी भी बर्तन के साथ सीधा नहीं करना होगा। यह घुंघराले और अनियंत्रित दिखना चाहिए जबकि आकार लगभग पूरे शरीर में भी होना चाहिए।

पानी कुत्ता प्रकार काट

अन्य बाल कटवाने

यदि आपका काट पिल्ला नहीं है या कुत्तों की अन्य नस्लों का अनुकरण नहीं करते हैं तो आप अपने कुत्ते के बाल खुद को काट सकते हैं और आपको निम्नलिखित कटौती में प्रेरित कर सकते हैं जो हम आपको नीचे दिखाते हैं।

याद रखें कि सबसे अच्छा हेयर स्टाइल वह है जिसके साथ आपका कुत्ता आरामदायक महसूस करता है, जिसके साथ वह अपनी दैनिक गतिविधियों को नहीं रोकता है या अपने शरीर की स्वच्छता को नुकसान पहुंचा सकता है।

Iquest- क्या आप हमारी मदद करना चाहते हैं? अपने यॉर्कशायर टेरियर की तस्वीर साझा करें ताकि अन्य उपयोगकर्ता प्रेरित हो सकें और एक ऑफर कर सकें देखना अपने पालतू जानवर के लिए अद्वितीय। अपने आप को ExpertoAnimal के समुदाय का हिस्सा बनने के लिए प्रोत्साहित करें।

अन्य बाल कटवाने

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं यॉर्कशायर टेरियर के लिए 10 प्रकार के बाल कटवाने , हम आपको सौंदर्य टिप्स के हमारे अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको ExpertoAnimal का निःशुल्क ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
यॉर्कशायर टेरियर ने आधा चॉकलेट बार खा लिया हैयॉर्कशायर टेरियर ने आधा चॉकलेट बार खा लिया है
श्वास लेने पर यॉर्कशायर टेरियर छोटे शोर बनाता हैश्वास लेने पर यॉर्कशायर टेरियर छोटे शोर बनाता है
यॉर्कशायर टेरियर ने पके हुए चिकन की हड्डी खाई है और उल्टी हो गई हैयॉर्कशायर टेरियर ने पके हुए चिकन की हड्डी खाई है और उल्टी हो गई है
एक यॉर्कशायर टेरियर कान से चिपका हुआ है और आंखों में बहुत सारी अंतराल हैएक यॉर्कशायर टेरियर कान से चिपका हुआ है और आंखों में बहुत सारी अंतराल है
आंखों में legag के साथ नस्ल यॉर्कशायर टेरियर की पिल्लाआंखों में legag के साथ नस्ल यॉर्कशायर टेरियर की पिल्ला
यॉर्कशायर टेरियर डूबता है और लगातार छींकता हैयॉर्कशायर टेरियर डूबता है और लगातार छींकता है
आंखों में ग्रेनाइट के साथ यॉर्कशायरआंखों में ग्रेनाइट के साथ यॉर्कशायर
यॉर्कशायर टेरियर, एक बड़ा छोटायॉर्कशायर टेरियर, एक बड़ा छोटा
यॉर्कशायर टेरियर: एक शेर की आत्मा के साथ एक भरवां पशुयॉर्कशायर टेरियर: एक शेर की आत्मा के साथ एक भरवां पशु
10 पूडल या पूडल कुत्तों के लिए बाल कटौती के प्रकार10 पूडल या पूडल कुत्तों के लिए बाल कटौती के प्रकार
» » यॉर्कशायर टेरियर के लिए बाल कटवाने के 10 प्रकार
© 2022 TonMobis.com