कुत्तों के मूत्र पथ में समस्याएं

यदि आपका कुत्ता आपको लगातार चलने के लिए कहता है, तो धीरज रखें। आपको मूत्र पथ में संक्रमण होने की संभावना है जो आपको लंबे समय तक "पकड़ने" से रोकती है।

सभी कुत्तों infecciГіn मूत्र पथ से पीड़ित हो सकता है, महिलाओं (जो मूत्राशय से मूत्र ले ट्यूब) होने का खतरा mГЎs, उनके मूत्रमार्ग के रूप में किया जाता है mГЎs pequeГ एक ±, चढ़ाई की सुविधा कर रहे हैं मूत्राशय के लिए बैक्टीरिया। "नर, mГЎs centГmetros के बारे में एक लंबे मूत्रमार्ग है तो कम इस infeciГіn से ग्रस्त होने की संभावना है Rance Sellon, पशु चिकित्सा की ClГnicas विज्ञान संकाय, पुलमैन में वाशिंगटन विश्वविद्यालय के विभाग में प्रोफेसर कहते हैं।




"मूत्र पथ के संक्रमण antibiГіticos साथ placated कर रहे हैं और गंभीर परिणाम हो सकते है, तो तुरंत इलाज नहीं" - शैली Vaden, पशु चिकित्सा, रैले में उत्तरी कैरोलिना विश्वविद्यालय के संकाय में आंतरिक चिकित्सा के एसोसिएट प्रोफेसर कहते हैं। इसके लक्षण निम्नलिखित हैं:

  • वे पेशाब करने के लिए संघर्ष करते हैं। मूत्र संक्रमण से पीड़ित कुत्ते को पेशाब करने की इच्छा होती है हालांकि उनके मूत्राशय लगभग खाली होते हैं। वे आम तौर पर सामान्य से अधिक समय लेते हैं और इसे प्राप्त करने के प्रयास करते हैं, हालांकि वे इसे लगभग कभी हासिल नहीं करते हैं।
  • पेशाब करते समय दर्द। डॉ। सेलोन "कहते हैं," एक संक्रमण मूत्रमार्ग के अंदर क्षतिग्रस्त और परेशान हो सकता है। " कुत्तों को पेशाब करते समय डांटते हैं। निश्चित रूप से वे खुजली से छुटकारा पाने के लिए अपने जननांग चाटना करेंगे। "
  • डार्क मूत्र या रक्त। इस प्रकार के संक्रमण से पीड़ित कुत्ते आमतौर पर पेशाब करते समय खून बहते हैं, ताकि लिंग लाल या जंगली रंग प्राप्त कर सके। (जांचने के लिए, उसे अख़बार या रग पर पेशाब करें।) गंध में आमतौर पर एक गहन नकली गंध होती है।

उसे आरामदायक महसूस करें

यदि जल्दी पता चला है, तो अधिकांश मूत्र पथ संक्रमण दवा के साथ मिलकर किया जा सकता है, हालांकि कुत्ते को पूरी तरह से ठीक होने तक इसमें एक सप्ताह या अधिक समय लगेगा। इस बीच, यहां पशु चिकित्सक सलाह देते हैं।

  • इसे अक्सर जांचें . अपने कुत्ते को जितनी बार आवश्यक हो उतनी बार ले जाना महत्वपूर्ण है, हालांकि आपको किसी से पूछना चाहिए कि क्या आप कई घंटों तक अनुपस्थित होने जा रहे हैं। इस तरह आप अधिक आरामदायक होंगे और आप मूत्राशय बैक्टीरिया से छुटकारा पा सकते हैं जो आपको और अधिक समस्याएं पैदा कर सकता है।
  • पड़ोस का अन्वेषण करें। अपने कुत्ते के साथ घूमकर पड़ोस की खोज करने का मौका लें, जबकि वह हानिकारक बैक्टीरिया को पेश करता है और निकाल देता है।
  • उन्हें नींबू के रस दें। साइट्रस के रस मूत्र को अधिक अम्लीय बनाते हैं, जो बैक्टीरिया की मात्रा को कम करने और खुजली को रोकने में मदद करता है। यदि आप इसे अकेले पीना पसंद नहीं करते हैं तो दो या तीन दिनों के लिए अपने नाश्ते में 30 60 ग्राम रस मिलाएं।
  • अधिक पानी दें . पानी पीने की कोशिश करें ताकि आप अधिक बार पेशाब कर सकें। इस तरह, यह आपको नुकसान पहुंचाने से पहले बैक्टीरिया को निष्कासित कर देगा। आपको बहुत पीना नहीं है, इसे थोड़ा कम करके बेहतर करना बेहतर है।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों में prg_stata में समस्याएंकुत्तों में prg_stata में समस्याएं
मूडल मूत्र रक्त बूंदेंमूडल मूत्र रक्त बूंदें
सुगंधित मूत्र के साथ ताजा पूडलसुगंधित मूत्र के साथ ताजा पूडल
मूत्र के पत्थरों में मेरे कुत्ते की मदद कैसे करें?मूत्र के पत्थरों में मेरे कुत्ते की मदद कैसे करें?
कुत्तों में निचले मूत्र पथ में समस्याएंकुत्तों में निचले मूत्र पथ में समस्याएं
कुत्तों में मूत्र पथ संक्रमण के लिए घरेलू उपचारकुत्तों में मूत्र पथ संक्रमण के लिए घरेलू उपचार
कुत्तों में मूत्र संक्रमण - कारण, लक्षण और उपचारकुत्तों में मूत्र संक्रमण - कारण, लक्षण और उपचार
एक कुत्ते में मूत्र पथएक कुत्ते में मूत्र पथ
मेरी बिल्ली पेशाब नहीं कर सकती है और यह पहले से ही दूसरी बार हैमेरी बिल्ली पेशाब नहीं कर सकती है और यह पहले से ही दूसरी बार है
कुत्ते और बिल्लियों के लिए मूत्र संक्रमण 4 उपयोगी टिप्सकुत्ते और बिल्लियों के लिए मूत्र संक्रमण 4 उपयोगी टिप्स
» » कुत्तों के मूत्र पथ में समस्याएं
© 2022 TonMobis.com