कुत्ते और बिल्लियों के लिए मूत्र संक्रमण 4 उपयोगी टिप्स

आपका पालतू «लैवबो» जाने के बिना पूरे घंटे बिताने के लिए प्रयुक्त होता था, लेकिन अब उसे बाहर जाने और खुद को राहत देने का समय नहीं दिखता है। और जैसे ही वह लौटता है, वह फिर से छोड़ना चाहता है। आप asГ अनुसरण करते हैं, tendrГЎ स्थापित करने के लिए एक दरवाजा giratoria.В मूत्र पथ के संक्रमण केवल एक मानव असुविधा नहीं हैं। कुत्ते, और कभी-कभी बिल्लियों को मूत्रमार्ग या मूत्राशय के संक्रमण भी मिलते हैं, जो पेशाब में बाधा डालते हैं। इसके अलावा, यह मूत्र मार्ग में सूजन हो सकता है, तीव्र dolores.В infecciГіn के कारण नियंत्रण में रखने के लिए और भविष्य में दूसरों को रोकने, इन युक्तियों पशु चिकित्सकों का पालन करें।

कुत्तों और बिल्लियों के लिए

एक रस निचोड़ें . यह उन लोगों के लिए एक उपाय है जो जानवरों के लिए समान रूप से प्रभावी हैं। ब्लूबेरी, नारंगी और अन्य साइट्रस के रस मूत्र की अम्लता को बढ़ाते हैं, बैक्टीरिया की संख्या को कम करते हैं और असुविधा को कम करने में मदद करते हैं। रस के साथ समस्या जानवर को पीना है। इसे एक कटोरे में उठाओ और देखें कि क्या होता है। या अपने सामान्य भोजन के साथ 1/2 गिलास रस मिलाएं।

उसे अक्सर पेशाब करने की अनुमति दें . जब मूत्र मूत्राशय में लंबे समय तक रहता है, तो बैक्टीरिया में पुनरुत्पादन के अवसर और संक्रमण हो सकता है। एक जानवर जो दिन में केवल दो बार पेश करता है, वह 10 गुना करने वाले संक्रमण से अधिक प्रवण होता है। जानवर को अक्सर पेशाब करने की अनुमति दें, ताकि इससे समस्याएं पैदा होने से पहले बैक्टीरिया को निकाल दिया जा सके। अगर आपकी बिल्ली घर में रहती है, तो सुनिश्चित करें कि आपके पास हमेशा आपकी उंगलियों पर रेत की बाल्टी है।

मदद के लिए पूछो . संभावना है कि, बैक्टीरिया समय की tendrГЎn बहुत actuar.В करने के लिए आप घर dГa दौरान नहीं जा सकते हैं, तो अपने पालतू जानता perfecciГіn नियंत्रित है, लेकिन अगर इससे पहले कि आप काम के लिए छोड़ दो और तुम वापस कब पेशाब करने के लिए sГіlo बाहर हैं एक पड़ोसी या दोस्त से जानवर को बाहर जाने के लिए कहें।




उसे व्यायाम करने के लिए प्रोत्साहित करें . कुत्तों और बिल्लियों के बहुमत जब भी बाहर आते हैं, भले ही केवल ब्लॉक के आसपास जाएं। यदि वे प्रत्येक 20 मिनट के 2 दैनिक चलते हैं, तो वे अधिक बार पेशाब करेंगे और संक्रमण के जोखिम को कम करेंगे।

पशुचिकित्सा से परामर्श कब करें

mayorГa मूत्र संक्रमण के उपचार के बिना हल हालांकि कभी-कभी बैक्टीरिया चढ़ना और कारण एक खतरनाक गुर्दे infecciГіn sГntomas अलावा pielonefritis.В बुलाया गुर्दे infecciГіn में शामिल हैं: पेशाब में कठिनाई, अक्सर micciГіn और कभी कभी मूत्र में रक्त की उपस्थिति। कुछ जानवरों को भी बुखार होता है या उदासीन दिखाई देता है।

यदि आप अपने पालतू जानवरों की आदतों में कोई बदलाव देखते हैं, तो जोखिम न लें और पशुचिकित्सा से परामर्श लें। यह पशु antibiГіticos लेने के लिए एक pequeГ infecciГіn ± रोकने के लिए एक grave.В विकार बनने के लिए अपने पशु चिकित्सक antibiГіticos का प्रावधान है तो जरूरत है कि, सबसे अच्छा समय यह बाद © रों पशु पेशाब की होती है प्रशासन के लिए की संभावना है। इस तरह, जीव में दवा की एकाग्रता उच्चतम स्तर तक पहुंच जाएगी।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
उती सहायता - मूत्र पथ संक्रमण का उपचार समग्र चिकित्सा रहस्यउती सहायता - मूत्र पथ संक्रमण का उपचार समग्र चिकित्सा रहस्य
कुत्तों के मूत्र पथ में समस्याएंकुत्तों के मूत्र पथ में समस्याएं
कुत्तों में मूत्र असंतुलनकुत्तों में मूत्र असंतुलन
कुत्तों में सिस्टिटिस - कारण, लक्षण और उपचारकुत्तों में सिस्टिटिस - कारण, लक्षण और उपचार
कुत्तों में निचले मूत्र पथ में समस्याएंकुत्तों में निचले मूत्र पथ में समस्याएं
कुत्तों में मूत्र पथ संक्रमण के लिए घरेलू उपचारकुत्तों में मूत्र पथ संक्रमण के लिए घरेलू उपचार
कुत्तों में मूत्र संक्रमण - कारण, लक्षण और उपचारकुत्तों में मूत्र संक्रमण - कारण, लक्षण और उपचार
एक कुत्ते में मूत्र पथएक कुत्ते में मूत्र पथ
मूत्र असंतुलन कुत्तों और बिल्लियों के लिए सूखे रखने के 8 तरीकेमूत्र असंतुलन कुत्तों और बिल्लियों के लिए सूखे रखने के 8 तरीके
बिल्ली का बच्चा मूत्रविज्ञान सिंड्रोमबिल्ली का बच्चा मूत्रविज्ञान सिंड्रोम
» » कुत्ते और बिल्लियों के लिए मूत्र संक्रमण 4 उपयोगी टिप्स
© 2022 TonMobis.com