कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली मूत्राशय पत्थरों है

कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली मूत्राशय पत्थरों है

में सबसे लगातार समस्याओं में से एक बिल्लियों

का आकार गणना , बेहतर के रूप में जाना जाता है "पत्थरों" में मूत्राशय या मूत्र सड़कों के अन्य बिंदुओं में। हालांकि पहली नजर में यह बहुत महत्व था, यह था doenía जो बहुत ही गंभीर और दर्दनाक परिणाम हो सकता है, जैसे मूर्ख। समय में इसे पहचानने में मदद करने के लिए, animales.sitio2.xyz में हम समझाते हैं कैसे पता चलेगा कि आपकी बिल्ली मूत्राशय के पत्थर हैं या नहीं.

  • जोखिम कारकों को जानें

प्रचुर मात्रा में खपत पानी का आकार कम कर देता है क्रिस्टल कि जब वे शामिल हो जाते हैं तो गणनाओं को समाप्त करने के बाद, बिल्लियों में अधिक सामान्य होने के कारण निरंतर contiguua access à água।

दूसरी ओर, मूत्र पथ की संरचना के कारण, बाधाएं हैं मादाओं की तुलना में पुरुषों में अधिक बार वे मुख्य रूप से चला गया बधिया.

  • एसोसिएटेड बीमारियां

    कुछ डिनोस, जैसे कि संक्रामक मूत्र और hyperadrenocorticism या कुशिंग सिंड्रोम वे मूत्राशय के पत्थरों का खतरा बढ़ा सकते हैं।

  • ध्यान दें कि आपकी बिल्ली कैसे पेशाब करती है

    पहला लक्षण जो पाया जा सकता है वह पोलाक्विरिया है, जिसका अर्थ है कि बिल्ली दिन में कई बार मूत्र करें लेकिन हमेशा छोटी मात्रा में . कभी-कभी, यह देखा जा सकता है कि बिल्ली पेशाब करने की कोशिश करने का प्रयास करती है।

  • मूत्र की जांच करें




    यदि आपके पास अवसर है, तो मूत्र की उपस्थिति पर ध्यान दें। यदि यह रंग में लाल है और इसकी उपस्थिति का संकेत हो सकता है खून जो अक्सर गणना से संबंधित है।

  • पृष्ठभूमि

    अगर आपकी बिल्ली ने कभी गणना की है, तो यह महत्वपूर्ण है कि वह उनसे चाय लौट जाए। इससे बचने के लिए, एक देने की सिफारिश की जाती है पार्ट्रिज है urinários समस्याओं के साथ बिल्लियों के लिए, जो पशु चिकित्सा और विशिष्ट दुकानों में मिलेगा।

  • पशुचिकित्सक

    यदि आप उपर्युक्त लक्षणों में से किसी एक को देखते हैं, तो आपको अपनी बिल्ली को पशुचिकित्सा में ले जाना चाहिए। एक मूत्र परीक्षण क्रिस्टल की उपस्थिति का पता लगा सकते हैं और ए अल्ट्रासाउंड आप कैलकुस (या गणना) का पता लगा सकते हैं और इसके आकार को परिभाषित कर सकते हैं।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली मूत्राशय पत्थरों है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कुत्तों में निचले मूत्र पथ में समस्याएंकुत्तों में निचले मूत्र पथ में समस्याएं
    कुत्तों में गुर्दे की पत्थरों - लक्षण और उपचारकुत्तों में गुर्दे की पत्थरों - लक्षण और उपचार
    एक कुत्ते में मूत्र पथएक कुत्ते में मूत्र पथ
    मेरी बिल्ली पेशाब नहीं कर सकती है और यह पहले से ही दूसरी बार हैमेरी बिल्ली पेशाब नहीं कर सकती है और यह पहले से ही दूसरी बार है
    मूत्राशय में मेरी बिल्ली का पत्थरों का निदान किया गया थामूत्राशय में मेरी बिल्ली का पत्थरों का निदान किया गया था
    सियाग्स बिल्ली गुर्दे के खराब होने के कारण पेशाब का उत्पादन नहीं करती हैसियाग्स बिल्ली गुर्दे के खराब होने के कारण पेशाब का उत्पादन नहीं करती है
    बिल्ली का बच्चा मूत्रविज्ञान सिंड्रोमबिल्ली का बच्चा मूत्रविज्ञान सिंड्रोम
    मेरी बिल्ली में मूत्राशय की गणनामेरी बिल्ली में मूत्राशय की गणना
    बिल्लियों में मूत्राशय पत्थरों का इलाज कैसे करेंबिल्लियों में मूत्राशय पत्थरों का इलाज कैसे करें
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में मूत्र पथ संक्रमण है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में मूत्र पथ संक्रमण है या नहीं
    » » कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली मूत्राशय पत्थरों है
    © 2022 TonMobis.com