पोर्टेबल डीवीडी पर होम मूवीज़ कैसे देखें


शिक्षा

डिजिटल कैमरे या कैमकॉर्डर के साथ एक खाली डीवीडी पर अपने परिवार को या दूसरी बार रिकॉर्ड करें। ओपन "पुश" बटन का उपयोग कर एलसीडी पोर्टेबल डीवीडी प्लेयर स्क्रीन खोलने के लिए दबाएं। बटन दबाएं, फिर स्क्रीन दिखाने के लिए ओपन पैनल उठाएं। पोर्टेबल डीवीडी प्लेयर के नियंत्रण पैनल कवर को खोलें जो डिस्क को सम्मिलित करता है।

पोर्टेबल डीवीडी प्लेयर को पावर आउटलेट से कनेक्ट करें, या बैटरी का उपयोग करें जिसे आपको अलग से खरीदना पड़ सकता है। एए आकार के साथ सबसे पोर्टेबल डीवीडी। पोर्टेबल डीवीडी प्लेयर चालू करने के लिए पावर बटन "फ्रंट या साइड का चयन करें।




पोर्टेबल डीवीडी प्लेयर को स्वचालित रूप से चलने के लिए प्रतीक्षा करें। यह संकेत दिया जाता है जब तरल क्रिस्टल प्रदर्शन की रोशनी। वॉल्यूम स्विच या बटन के साथ वॉल्यूम ऊपर या नीचे "पोर्टेबल डीवीडी प्लेयर पर कम करें।

एक बार खेलना शुरू करने के बाद फिल्म को घर पर देखें। एक मेनू स्क्रीन आपके पोर्टेबल डीवीडी प्लेयर के आधार पर दिखाई दे सकती है, और फिर नियंत्रण कक्ष पर "प्ले" बटन दबाएं और फिर देखें। यदि आवश्यक हो तो स्क्रीन की चमक या रंग समायोजित करने की अनुमति देता है, ताकि आप कर सकें वीडियो को स्पष्ट रूप से और आराम से देखें स्क्रीन की गुणवत्ता समायोजित करने के लिए चमक चिह्न ऊपर या नीचे ले जाएं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मैं एक sansui कॉम्बो टीवी पुनरुत्पादित डिज्नी फिल्मों को कैसे ठीक कर सकता हूं?मैं एक sansui कॉम्बो टीवी पुनरुत्पादित डिज्नी फिल्मों को कैसे ठीक कर सकता हूं?
पोर्टेबल डीवीडी प्लेयर का इतिहासपोर्टेबल डीवीडी प्लेयर का इतिहास
950 डीवीपी कैसे हल करें950 डीवीपी कैसे हल करें
प्लाज्मा टीवी पर लाइनों को कैसे खत्म करेंप्लाज्मा टीवी पर लाइनों को कैसे खत्म करें
शीर्ष डीवीडी प्लेयर को अनलॉक कैसे करेंशीर्ष डीवीडी प्लेयर को अनलॉक कैसे करें
फिलिप्स डीवीडी प्लेयर निर्देशफिलिप्स डीवीडी प्लेयर निर्देश
एक फिलिप्स 59 9 0 डीवीडी प्लेयर पर डिस्क लॉक कैसे बदलेंएक फिलिप्स 59 9 0 डीवीडी प्लेयर पर डिस्क लॉक कैसे बदलें
एक डिश नेटवर्क रिसीवर को एक डीवीडी प्लेयर कैसे स्थापित करेंएक डिश नेटवर्क रिसीवर को एक डीवीडी प्लेयर कैसे स्थापित करें
एक डीवीडी बर्नर के साथ टेप hi8 डीवीडी में स्थानांतरित करने के लिए कैसेएक डीवीडी बर्नर के साथ टेप hi8 डीवीडी में स्थानांतरित करने के लिए कैसे
पैल से एनटीएससी कैसे जाना हैपैल से एनटीएससी कैसे जाना है
» » पोर्टेबल डीवीडी पर होम मूवीज़ कैसे देखें
© 2022 TonMobis.com