एफ-प्रकार कोएक्सियल एक्सेसरीज़ कैसे इंस्टॉल करें


शिक्षा

केबल के अंत को दाईं ओर काट दें, अगर यह पहले से ही कट नहीं हुआ था। बहुउद्देश्यीय केबल कटर कोएक्सियल छेद में केबल डालें और इसे तीन बार दाएं मुड़ें और दो बार बाएं मुड़ें। इन्सुलेशन खींचो। यदि आपने सही केबल कटर का उपयोग किया है, तो आंतरिक इन्सुलेशन भी आंतरिक कोर को प्रकट करेगा।

जाल तार को केबल के इन्सुलेटेड हिस्से में वापस फोल्ड करें। तार के व्यास में समान रूप से वितरित करें। पतली इन्सुलेट फिल्म की एक परत और प्लास्टिक इन्सुलेशन के आंतरिक कोर के आस-पास धातु जाल होना चाहिए। तार जाल के इन्सुलेशन आंतरिक कोर ढांकता हुआ स्पर्श नहीं करना चाहिए। यदि आप क्वाड शील्ड कोएक्सियल केबल का उपयोग कर रहे हैं, तो कोर के चारों ओर पतली तार जाल की दो फिल्में और दो परतें होंगी। काटने की ब्लेड को समायोजित करने वाली चादर की केवल एक परत छोड़ने के लिए काटने वाले ब्लेड को समायोजित करें।




कनेक्टर के साथ आने वाली काले अंगूठी में तार डालें। अंगूठी का संकीर्ण भाग आपको सामना करना चाहिए। एफ कनेक्टर के केंद्र छेद में ढांकता हुआ डालें, फिर धीरे-धीरे कनेक्टर में काली अंगूठी दबाएं।

इसे स्थानांतरित करने के लिए एफ कनेक्टर को दबाए रखने के लिए क्लैंप का उपयोग करें। उचित अभिविन्यास के साथ काले अंगूठी और कनेक्टर डालें। क्लैंप के साथ आपूर्ति किए गए मैन्युअल को देखें कि इसे कैसे करें। उपकरण के हैंडल को निचोड़ें जब तक आप एक क्लिक नहीं सुनते, "" उपकरण से केबल हटा दें। केबल इस्तेमाल करने के लिए तैयार है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
समाक्षीय केबल संपीड़न कनेक्टर कैसे खत्म करेंसमाक्षीय केबल संपीड़न कनेक्टर कैसे खत्म करें
75 ओम एंटीना केबल पर कनेक्टर कैसे स्थापित करें75 ओम एंटीना केबल पर कनेक्टर कैसे स्थापित करें
एक समेकित टीवी प्लग कैसे कनेक्ट करेंएक समेकित टीवी प्लग कैसे कनेक्ट करें
DIY आउटडोर डिजिटल टीवी एंटीनाDIY आउटडोर डिजिटल टीवी एंटीना
एक यूएसबी हेडसेट को एक्सबॉक्स हेडसेट के साथ कैसे परिवर्तित करेंएक यूएसबी हेडसेट को एक्सबॉक्स हेडसेट के साथ कैसे परिवर्तित करें
एकाधिक समाक्षीय केबल कनेक्शन के लिए विधिएकाधिक समाक्षीय केबल कनेक्शन के लिए विधि
शेक्सपियर एंटीना vhf निर्देशशेक्सपियर एंटीना vhf निर्देश
कनेक्टर कैसे कनेक्ट करेंकनेक्टर कैसे कनेक्ट करें
वीडियो ऑडियो केबल कैसे बनाएंवीडियो ऑडियो केबल कैसे बनाएं
एक साथ दो subwoofers कैसे बचेंएक साथ दो subwoofers कैसे बचें
» » एफ-प्रकार कोएक्सियल एक्सेसरीज़ कैसे इंस्टॉल करें
© 2022 TonMobis.com